ऐसी कौन सी दवा है जो 1 घंटे तक करने में मदद करेगी ? 5 best मर्दाना ताकत की दवा

ऐसी कौन सी दवा है जो 1 घंटे तक : अपने पार्टनर के साथ देर तक करने की इच्छा तो सभी की होती है खासकर नवविवाहित जोड़े और गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड। इंटरनेट में फैली अश्लील वीडियोस को देखकर उनके मन में भी अरमान जागते हैं कि क्या एक घंटे तक कर सकते हैं? 1 ghante tak kaise kare?

लेकिन क्या एक घंटे तक करना सम्भव है ? आखिर कैसे 1 घंटे तक मजे लें और पार्टनर को पूरी तरह से संतुष्ट करें ? तो बस सवाल और इंतजार खत्म, हम बताने जा रहे हैं ऐसी कौन सी दवा है जो 1 घंटे तक सैक्स करने में मदद कर सकती है।

यदि आपके पास सिर्फ एक घंटे का समय है और आपका उसका भरपूर इस्तेमाल करने चाहते हैं ये दवाएं आपकी बहुत मदद करेंगी। लेकिन यदि आप एक घंटे तक नहीं रुक पा रहे हैं तो आप ऐसे उपाय कर सकते हैं जिससे लड़की जल्दी स्खलित हो जाए। हमारा लड़की को जल्दी डिस्चार्ज करने का आर्टिकल पढ़ें।

क्या ज्यादा देर तक करने की दवा लेनी चाहिए ? Medicine for long lasting in bedMedicine for long lasting in bed

ऐसी कौन सी दवा है जो 1 घंटे तक

शादीशुदा जिंदगी में रोमांस बहुत अधिक मायने रखता है और ऐसा न होने पर रिलेशनशिप में तनाव पैदा होता है, आत्मविश्वास की कमी होती है। बिस्तर पर परफॉर्म करने का औसतन समय 5 से 7 मिनट ही होता है जो कि अधिकतम 10 मिनट तक हो सकता है। लेकिन इतने समय में महिला को सैटिस्फाई करना आसान नहीं होता है।

आजकल युवा फैंटसी में रहते हैं उन्हें बहुत देर तक करना है या 1 घंटे से अधिक करना है, ऐसे सबसे बड़ा विकल्प सामने निकल कर आता है, टाइम बढ़ाने वाली दवा

लेकिन सवाल ये उठता है कि क्या ज्यादा देर तक करने की दवा सुरक्षित होती हैं? टाइम को 1 घंटे तक बढ़ाने के लिए मुख्य रूप से 4 टेबलेट्स आती हैं जो बहुत असरदार भी हैं, लेकिन इनका इस्तेमाल डॉक्टर की सलाह पर ही करना चाहिए क्योंकि इसके साइड इफेक्ट्स हो सकते हैं।

ऐसी कौन सी दवा है जो 1 घंटे तक टाइम बढ़ा सकती है ?

मुख्य रूप से 4 टेबलेट्स दवा हैं जो समय को एक घंटा कर सकती हैं, इनका नाम है : सिल्डेनाफिल (Sildenafil), वर्डेनफिल (Vardenafil), अवनाफिल (Avanafil), और टाडालाफिल (Tadalafil). ये दवाएं टाइम बढ़ाने के साथ साथ पुरुषों के अंदर नई ताकत पैदा करते हैं जिससे आपकी रोमांटिक लाइफ बेहतर होती है।

ये सभी दवाएं डॉक्टर की सलाह पर ली जानी चाहिए, इसके इस्तेमाल कब और कैसे करना है, इसकी पूरी जानकारी नीचे दी गई है। आर्टिकल को पूरा पढ़ें।

इसे भी पढ़ें – बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करे : जानिए 6 जबरदस्त तरीके

सिल्डेनाफिल – दवा 1 घंटे तक करने की

सिल्डेनाफिल (Sildenafil) वियाग्रा के रूप में इस्तेमाल की जाने वाली सबसे असरदार दवा है जो 1 घंटे तक आपका समय बढ़ा सकती है। इसका इस्तेमाल इरेक्टाइल डिसफंक्शन को दूर करने के साथ ही सभी प्रकार पौरुष यौन समस्याओं में किया जा सकता है।

1 घंटे तक करने की दवा सिल्डेनाफिल टेबलेट 4-5 घंटे तक असर करती है और इसे संबंध बनाने से 1 घंटा पहले लिया जाना चाहिए। ध्यान रखें कि यह एक दिन में केवल एक बार ही लेनी है और अधिकतम मात्रा सिल्डेनाफिल 50mg होनी चाहिए। बिना डॉक्टर की सलाह के न लें।

ऐसी कौन सी दवा है जो 1 घंटे तक – टाडालाफिल

देर तक करने के लिए टाडालाफिल एक बहुत ही शक्तिशाली दवा है नपुंसकता दूर करने और कामेच्छा बढ़ाने के लिए भी प्रयोग की जाती है। टाडालाफिल की सबसे खास बात यह है कि इसे आप एक बार सेवन करने से 36 घंटे तक मजे ले सकते हैं यानि यह 36 घंटे तक असर करती है।

यह सियालिस (Cialis) नाम से भी बाजार में मिलती है और इसे आप खाने से 1 घंटा पहले या खाली पेट भी ले सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए डॉक्टर की सलाह अवश्य लें। [Aisi kaun si dawa hai jo ek ghante tak]

इसे भी पढ़ें – विवाहित स्त्री बिना संबंध के कितने दिनों तक रह सकती है?

स्टैमिना बढ़ाने वाली टेबलेट है वर्डेनफिल | Medicine for long lasting in bed

वर्डेनफिल का प्रयोग मुख्य रूप से इरेक्टाइल डिसफंक्शन के इलाज में किया जाता है या फिर पेनिस में आए शिथिलता को दूर करने में किया जाता है। यह मार्किट में निगलने वाली गोली और घुलनशील गोली के रूप में उपलब्ध है, आप कोई भी ले सकते हैं जिसका असर 4-5 घंटे रहता है।

लेकिन आपको बता दें कि घुलनशील टेबलेट ज्यादा असरदार होती है। आपको इसे संबंध बनाने से एक घंटा पहले लेना है, खाना खाने से पहले या बिना खाए भी ले सकते हैं डॉक्टर की सलाह पर। एक बार में 10mg से अधिक मात्रा न लें।

1 घंटे तक करने की मेडिसिन नाम अवनाफिल

बिना रुके एक घंटे तक करने की दवा तलाश रहे हैं तो अवनाफिल का सेवन जरूर करें जो नसों में उत्तजेना पैदा कर के देर तक करने में मदद करती है। इस दवा को स्टेंड्रा (Stendra) भी कहा जाता है और इसे संबंध बनाने से आधा घंटा (30 मिनट) पहले लिया जाना चाहिए।

अवनाफिल (Avanafil) का प्रयोग आप खाना खाने से पहले या बाद में कर सकते हैं डॉक्टर की सलाह पर। इसका असर 5 से 6 घंटे तक रहता है।

इसे भी पढ़ें – पेनिस में तनाव की दवा आयुर्वेदिक : हथियार में तनाव लाने की 11 दवाएं

ऐसी कौन सी दवा है जो 1 घंटे तक Spray

1 घंटे तक टिकने के लिए सबसे बेस्ट दवा सिल्डेनाफिल, वर्डेनफिल, अवनाफिल, और टाडालाफिल हैं लेकिन आप इनसे तैयार किए गए स्प्रे का भी प्रयोग कर सकते हैं। 1 घंटे तक करने के लिए सबसे अच्छा स्प्रे विगोर स्प्रे है जिसे पुरुषों में टाइमिंग बढ़ाने के साथ इरेक्शन के लिए भी किया जाता है।

इसके प्रयोग से पेनिस का ब्लड सर्कुलेशन बढ़ जाता है और साथ ही यह पेनिस को कठोर कर देता है जिससे उत्तेजना कम हो जाती है और आप देर तक कर के पार्टनर को संतुष्ट कर सकते हैं। इसलिए यदि आप 1 घंटे तक स्प्रे ढूंढ रहे हैं तो विगोर स्प्रे अपनाएं।

एक घंटे तक करने के उपाय ? How to perform one hour on bed

यदि आप चाहते हैं कि आप अपने पार्टनर के साथ देर तक करें, उसे पूरी तरह संतुष्ट करें तो आपको दवाओं के साथ साथ अपनी आदतों में भी बदलाव लाना होगा, अपनी जीवनशैली सुधारनी होगी। आजकल के युवा जवानी में टशन दिखाने के लिए ऐसी बुरी आदतें पाल लेते हैं जिनका उन्हें बाद में भारी नुकसान होता है। ऐसी आदतों को जितने जल्दी हो, छोड़ देना चाहिए।

  • धूम्रपान न करें। धूम्रपान एक बड़ी वजह है पुरुषों में इरेक्टाइल डिसफंक्शन का क्योंकि यह ब्लड सर्कुलेशन को रोक देता (Choke) है जिससे अनेक पुरुषत्व बीमारियां हो जाती हैं।
  • रोजाना मस्टरबैशन की आदत है तो छोड़ दें, इससे पेनिस की नसें कमजोर हो जाती हैं। जानिए — रोजाना हिलाने के नुकसान
  • डाइट में ज़िंक और मैग्नेशियम (zinc and magnesium) युक्त आहार शामिल करें जो देर तक रुकने में मदद करते हैं। इसके लिए आप सोयाबीन, दही, कद्दू के बीज, बादाम, चने, हरी सब्जियां, इत्यादि का सेवन कर सकते हैं।
  • संबंध बनाते समय यदि आपका जल्दी गिर जाता है तो जबरदस्ती खुद को रोकने की कोशिश न करें। इसका पेनिस की नसों में बुरा प्रभाव पड़ता है। [ऐसी कौन सी दवा है जो 1 घंटे तक]
  • 1 घंटे तक करने का तरीका है कि रुक रुक कर करें इससे आप ज्यादा देर तक कर सकते हैं। इसे स्टार्ट स्टॉप टेक्निक (Start-Stop Technique) कहते हैं। इसमें आप जैसे ही निहाल होने वाले होते हैं, आप कुछ मिनट रुक जाइए और फिर दोबारा शुरू करिए।
  • सुनने में अजीब लग सकता है लेकिन जब आप संबंध बनाने जा रहे हैं उससे एक घंटा पहले मस्टरबैशन कर सकते हैं। इससे आपकी उत्तेजना थोड़ा कम हो जाती और आप ज्यादा देर तक कर सकते हैं।

निष्कर्ष

दोस्तों, आज के आर्टिकल में हमने आपको बताया ऐसी कौन सी दवा है जो 1 घंटे तक करने में मदद कर सकती है (Aisi kaun si dawa hai jo ek ghante tak) और साथ ही जाना एक घंटे तक करने के उपाय। हम आपको सुझाव देंगे कि आप केवल दवाओं के भरोसे न बैठे बल्कि अपनी जीवनशैली में भी बदलाव लाएं।

डिस्क्लेमर- यहाँ बताई गई सभी दवाएं लेखक के रिसर्च के आधार पर लिस्ट की गई हैं। आपको सलाह दी जाती है कि बिना डॉक्टर की सलाह के किसी भी दवा का सेवन न करें, यह घातक हो सकता है।

Leave a Comment