1 मिनट में पुरुषों का खड़ा हो जाए कौन सी क्रीम है ? तुरंत खड़ा करने की गोली और क्रीम

1 मिनट में पुरुषों का खड़ा हो जाए ऐसी कौन सी क्रीम है – संबंध बनाते समय यदि खड़ा न हो या टाइट न हो पुरुषों का आत्मविश्वास तो कम होता ही है, साथ ही इससे वैवाहिक संबंधो में खटास आना शुरू हो जाती है। इसलिए पुरुष औजार को कड़ा करने की दवा की तलाश में रहते हैं।

चूंकि मार्किट में अनेक प्रकार की कैप्सूल और टेबलेट इत्यादि उपलब्ध हैं लेकिन सबसे सुविधाजनक तरीका है क्रीम का प्रयोग करना। आज के आर्टिकल में हम आपको बता रहे हैं 1 मिनट में पुरुषों का खड़ा हो जाए कौन सी क्रीम है और इसका उपयोग कैसे करना है। यदि आप शादीशुदा जिंदगी का भरपूर आनंद चाहते हैं तो आपको जरुरी उपाय करने होंगे।

1 मिनट में पुरुषों का खड़ा हो जाए कौन सी क्रीम है

ध्यान रखें यहाँ बताई जा रही पुरुषों के लिए क्रीम का प्रयोग करते समय आपको बेहद सावधानी बरतनी और बिना डॉक्टर की सलाह के किसी दवा को नहीं लगाना है, इनके साइड इफ़ेक्ट हो सकते हैं। यदि आप जानना चाहते हैं 1 Minute Me Purusho Ka Khada Ho Jaye Kaun Si Cream Hai तो आर्टिकल को ध्यानपूर्वक पढ़ें।

1 मिनट में पुरुषों का खड़ा हो जाए कौन सी क्रीम है ?

यदि आप तुरंत खड़ा करने की क्रीम ढूंढ रहे हैं तो आपको बता दें कि मार्किट में बहुत सारी क्रीम उपलबध हैं जो ऐसा दावा करती हैं लेकिन सभी क्रीम असर करें यह सम्भव नहीं है। हमने थोड़ी रिसर्च और यूजर फीडबैक लेने के बाद आपके लिए 5 ऐसी ही क्रीम के नाम खोज निकालें हैं जो काफी असरदार हैं लेकिन फिर भी बिना डॉक्टर की सलाह के इस्तेमाल करने से बचें।

मैनफोर्स स्टे लॉन्ग जेल

खड़ा न होने, तनाव न होने, देर तक न टिकने इत्यादि की स्थिति में मैनफोर्स स्टे लॉन्ग जेल के बेहतरीन क्रीम मानी जाती है जिसका प्रयोग पेनिस के लिए किया जाता है। जो पुरुष यौन समस्या से जूझ रहे हैं और पाने पार्टनर को देर तक सुख नहीं दे पा रहे हैं, उनके लिए यह जेल एक वरदान की तरह काम करता है।

मैनफोर्स स्टे लॉन्ग जेल पुरुषों का तुरंत खड़ा करने की क्रीम में लिडोकेन BP और प्रिलोकेन BP पाया जाता है जो क्रीम की लगाए गए जगह को टाइट कर देते हैं और इस प्रकार पुरुषों का टाइट रहता है तथा खड़ा रहता है।

हिमालया हिमकोलिन जेल

जब बात हो रही हो 1 मिनट में पुरुषों का खड़ा हो जाए कौन सी क्रीम है तो हिमकोलिन जेल को कैसे भुलाया जा सकता है जो कि एक बेहतरीन आयुर्वेदिक क्रीम है। पुरुषों को देर तक टिकने में मदद करने के अलावा इसका इस्तेमाल पुरुषो में नपुंसकता, शीघ्रस्खलन, तुरंत खड़ा ना होना, इत्यादि यौन समस्याओं में किया जा सकता है।

रक्त प्रवाह बढ़ाकर नई स्फूर्ति देने वाली यह दवा पेनिस में जबरदस्त इरेक्शन देता है और साथ ही पेनिस की लंबाई व मोटाई बढ़ाने में भी काफी कारगर साबित होता है। नीचे बताए गए क्रीम लगाने के तरीके को ध्यानपूर्वक पढ़ें, यह क्रीम आपके लिए वरदान साबित होगी।

टाइगर किंग क्रीम

टाइगर किंग का मुख्य उपयोग पार्ट में इरेक्शन लाना और इसे देर तक बनाए रखने के लिए होता है। दूसरी भाषा में कहें तो पुरुष इस क्रीम का प्रयोग अपनी टाइमिंग बढ़ाने के लिए और पार्ट को सख्त बनाने के लिए करते हैं जिससे वे अपनी रोमांटिक लाइफ का भरपूर आनंद ले सकें।

जैसे नाम से ही स्पस्ट है टाइगर किंग आपको चीते जैसी फुर्ती और ताकत देता है और यह लगभग 20 मिनट में अपना काम शुरू कर देता है। यह पेनिस में रक्त संचार को बढ़ा देता है और पुरुषों की अनेक प्रकार की यन समस्याओं से निजात दिलाने में सहायक होता है।

इसे भी पढ़ें – पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फार्मूला – आज ही आजमाएं

1 मिनट में पुरुषों का खड़ा हो जाए कौन सी क्रीम है ? लॉन्ग पावर क्रीम

गलत आदतों के कारण हुए ढीलेपन की वजह से भी पेनिस में तनाव नहीं रहता है जिससे टाइट न होने या सख्त न होने की समस्या पैदा हो जाती है। क्रीम की बाहरी मालिश से नसों में उत्तेजना होती है और बेहतर रक्त संचार होता है जो इसे कड़क बनाती है। इस खड़ा करने की दवा के बारे में अधिक जानकारी उपलब्ध नहीं है इसलिए डॉक्टर की उचित सलाह के बाद ही इसका इस्तेमाल करें।

तुरंत खड़ा करने की गोली का नाम शिलाजीत गोल्ड कैप्सूल

शिलाजीत गोल्ड कैप्सूल 1 मिनट में खड़ा करने की आयुर्वेदिक गोली है जो प्राकृतिक तत्वों और हर्बल औषधि जैसे शिलाजीत, अकरकारा, अश्वगंधा, कोंच बीज, जावित्री, इत्यादि से बनाया जाता है। शिलाजीत गोल्ड टैबलेट के सेवन से किसी प्रकार के कोई साइड इफेक्ट्स भी नहीं होते हैं।

यदि आप खड़ा करने क्रीम के बजाय कोई असरदार और सुरक्षित गोली का सेवन करना चाहते हैं तो इससे बेहतर और गोली नहीं हो सकती है। हालंकि ये तुरंत असर नहीं करती है अर्थात आपको लगातार 1 सप्ताह तक सेवन करने के बाद ही इसका असर दिखाई देता है लेकिन इसका असर लंबे समय तक रहता है।

तुरंत खड़ा करने की गोली की तलाश में हैं काफी सारी अंग्रेजी दवाइयां और आयुर्वेदिक कैप्सूल उपलब्ध हैं जो टाइट और जल्दी खड़ा करने के साथ ही टाइमिंग बढ़ाने का काम भी करती हैं, इनका नाम इस प्रकार है :

  • बिग रॉकेट लोंग साइज़ कैप्सूल
  • टफ एन टाइट 100mg टैबलेट
  • पॉवर वियाग्रा 100 MG कैप्सूल
  • मूसली एनर्जी प्लस कैप्सूल
  • हर्बो 24 टर्बो कैप्सूल

इसे भी पढ़ें – पेनिस को ताकतवर बनाने के उपाय : 10 गुना ज्यादा ताकतवर बन जाएगा 100% गारंटी

क्रीम के इस्तेमाल का सही तरीका क्या है ?

आप ये तो जान चुके हैं 1 मिनट में पुरुषों का खड़ा हो जाए कौन सी क्रीम है लेकिन इसके इस्तेमाल का सही तरीका भी आपको पता होना चाहिए। थोड़ी सी लापरवाही या चूक आपके पेनिस के लिए नुकसानदायक हो सकती है। आपको इसकी उचित जानकारी के लिए डॉक्टर की सलाह लेनी चाहिए हालंकि समान्य स्थिति में क्रीम का प्रयोग अधोलिखित तरीके से करना चाहिए :

  • सबसे पहले अपने हाथों को और जिस जगह पर क्रीम अप्लाई करनी है उसे अच्छी तरह से धो लें।
  • अब अपने प्राइवेट पार्ट को अच्छी तरह से किसी साफ कपडे से साफ़ कर लें।
  • इसके बाद क्रीम की थोड़ी सी मात्रा अपने हाथों में लें और अच्छी तरह से हाथों में मल लें।
  • अब धीरे धीरे अपने पार्ट में इस क्रीम को लगाना शुरू करें।
  • ध्यान रखें कि क्रीम पेनिस के अग्र भाग यानि आगे के हिस्से में न लगे।
  • करीब 10 मिनट तक इसे ऐसी ही लगी रहने दें और यदि आप संबंध बनाना चाहते हैं तो साफ़ कर के धो लें।
  • यदि आप आज संबंध नहीं बना रहे हैं तो इसे ऐसे ही लगे रहने दें, अगली सुबह नहा लें।
  • कुछ ही दिनों में आपको 1 मिनट में खड़ा करने वाली क्रीम का असर दिखाई देने लगेगा।

निष्कर्ष

दोस्तों, ये था आज का आर्टिकल जिसमे हमने पुरुषों की यौन समस्या के बारे में जाना और आपको बताया 1 मिनट में पुरुषों का खड़ा हो जाए कौन सी क्रीम है (1 Minute Me Purusho Ka Khada Ho Jaye Kaun Si Cream Hai). उम्मीद है आपको यह जानकारी अच्छी लगी होगी और आपको इससे फायदा होगा।

नोट – ध्यान रखें यह आर्टिकल इंटरनेट पर उपलब्ध जानकारी के आधार पर लिखा गया है और हम किसी दवा को लेने की सलाह नहीं देते हैं। किसी भी दवा और क्रीम के इस्तेमाल से पहले डॉक्टर की राय जरूर लें। हमारी वेबसाइट कोई जिम्मेदारी नहीं लेती है।

Leave a Comment