9+ सबसे Best बिस्तर में लंबे समय तक सबसे अच्छा आयुर्वेदिक दवा time wali goli

बिस्तर में लंबे समय तक सबसे अच्छा आयुर्वेदिक दवा
बिस्तर में लंबे समय तक सबसे अच्छा आयुर्वेदिक दवा

बिस्तर में लंबे समय तक सबसे अच्छा आयुर्वेदिक दवा: अपने पार्टनर और पत्नी के साथ हर कोई एक रोमांटिक टाइम (romantic time on bed) बिताना चाहता है लेकिन बिस्तर पर लंबे समय तक नही टिक पाने के कारण निराशा ही हाथ लगती है।

यहां तक कि कभी कभी तो संबंधों में भी तनाव उत्पन्न होने लगता है। तो क्या है इसका उपाय? क्या करें जिससे बिस्तर में टाइम बढ़ा सके?

पार्टनर को खुश करने का सबसे बढ़िया तरीका है पॉवर बढ़ाने की मेडिसिन दवा ( Mardana power medicine) जो आपको बिस्तर पर लंबे समय तक करने में मदद करती है।

आप चाहे उम्र के किसी भी पड़ाव में हों आप टाइम बढ़ाने वाली एलोपैथिक गोली (time badhane wali allopathic goli ka naam) का नाम जान सकते हैं और इसका फायदा उठा सकते हैं।

तो आज के इस आर्टिकल में हम इसी बारे में चर्चा करने वाले हैं कि बिस्तर में लंबे समय तक सबसे अच्छा आयुर्वेदिक दवा (bistar me lambe samay tak sabse accha ayurvedic dawa) कौन सा है? साथ ही जानेंगे time wali goli ka name in hindi, पावर बढाने के मेडिसिन, goli josh ki dawa ka naam hindi, टाइम वाली गोली का नाम इन हिंदी, टेबलेट ज्यादा देर तक करने की दवा का नाम, बिस्तर में लंबे समय तक टिके रहने वाली गोली।

इसके अलावा आपको मिलेगी पुरुषों के लिए देरी की गोलियां लंबे समय तक टाइमिंग की दवा (timing ki goli for men), तो चलिए शुरू करते हैं।

बिस्तर में लंबे समय तक सबसे अच्छा आयुर्वेदिक दवा में
जिनसी पावर बढ़ाने के लिए आजकल लड़के लड़कियां अलग अलग प्रकार के पाउडर का इस्तेमाल करते हैं।

इन गोलियों और दवाओं से वो बिस्तर पर अपने पार्टनर को satisfied तो कर लेते हैं लेकिन इन जोश बढ़ाने वाली गोलियों का साइड इफेक्ट्स भी होते हैं।

So time wali goli ka name in hindi ayurvedic, जानना जरूरी हो जाता है। क्योंकि टाइम बढ़ाने वाली आयुर्वेदिक गोली, बिस्तर पर लंबे समय तक टिके रहने के लिए आयुर्वेदिक गोली का नुकसान नही होता है। तो चलिए जानते हैं bistar par lambe samay tak sabse achha ayurvedic dawa ka naam

अश्वगंधा

अगर आप ज्यादा देर तक करने की दवा का नाम जानना चाहते हैं तो अश्वगंधा से बेहतर कुछ भी नहीं। आपने देखा होगा जब भी हम जोश की गोली का नाम,इत्यादि के बारे में बात करते हैं तो अश्वगंधा का नाम शामिल जरूर करते हैं।

चाहे यौन इच्छा की कमी हो या तनाव के कारण संबंध बनाने में अनिच्छा, अश्वगंधा बिस्तर में लंबे समय तक टिकने की सबसे अच्छी आयुर्वेदिक मेडिसिन (bistar me lambe samay tak tikne ki sabse achhi medicine) है।

अंग्रेजी दवाइयों और कैप्सूल से होने वाले साइड इफेक्ट्स के कारण लोग आयुर्वेदिक दवाओं को ओर बढ़ रहे हैं।

डॉक्टरों की माने तो अश्वगंधा के सेवन से शरीर में खासकर जन्नांगो (Private parts) में नाइट्रिक ऑक्साइड का उत्पादन होता है जो blood circulation को बेहतर बनाता है। और इससे यौन उत्तेजना जगाने में मदद मिलती है।

इसे भी पढ़े :> शीघ्र स्खलन दूर करने की 5 बेस्ट पतंजलि दवा  

शिलाजीत

लंबे समय तक टाइमिंग की दवा और टाइम वाली गोली का नाम इन हिंदी (Time wali goli ka naam in hindi) में शिलाजीत का नाम भी सबसे ऊपर है। हिमालय में पाई जाने वाली शिलाजीत न केवल मर्दाना पावर को बढ़ाता है बल्कि आपकी रोमांटिक लाइफ को भी बेहतर बनाता है।

अगर आप बिस्तर पर बहुत जल्दी थक जाते हैं या फिर लंबे समय तक नही टिक पाते हैं तो शिलाजीत एक कारगर दवा साबित होगी। इसके अलावा यदि आप शीघ्र स्खलन या शीघ्रपतन की समस्या से परेशान हैं तो हमारे आर्टिकल शीघ्र स्खलन की आयुर्वेदिक दवा Himalaya जरूर पढ़े।

त्रिफला

अगर दिन भर के काम से थके रहते हैं या तनाव में रहते हैं त्रिफला बहुत दमदार आयुर्वेदिक दवा है। बिस्तर में लंबे समय तक सबसे अच्छा आयुर्वेदिक दवा, नाम चाहते हैं तो त्रिफला का सेवन जरूर करें।

बेहतर परिणाम और दुष्परिणाम से बचने के लिए शुरू में कम मात्रा में ही सेवन करें और धीरे धीरे इसकी डोज बढ़ाएं। यह मर्दाना पावर मेडिसिन आंवला, बहेड़ा, और हरड़ नामक तीन जड़ी बूटियों से मिलकर बनती है। शीघ्रपतन की समस्या में भी यह बहुत कारगर होती है।

सफेद मसूली

पार्टनर के साथ लंबे समय तक करने की बात हो, bistar par lambe samay tak sabse achha ayurvedic dawa, purusho ke liye jyada der tak bistar par tike rahne ki goliyon ke naam की बात हो तो सफेद मसूली को नहीं भुलाया जा सकता है।

सफेद मसूली बिस्तर पर टाइमिंग बढ़ाने के अलावा यौन दुर्बलता, नपुंसकता और शीघ्रपतन जैसे सेक्स रोगों के उपचार के लिए भी बहुत विख्यात है। यह पुरुषों के साथ साथ महिलाओं के लिए भी हर्बल वियाग्रा के रूप में काम करता है।

Sildenafil है टाइम वाली गोली का नाम इन हिंदी – Time wali goli ka naam in hindi

सभी पुरुष और महिला चाहते हैं कि वह अपने पार्टनर को बिस्तर में लंबे समय तक खुश करें। लेकिन शीघ्रपतन की वजह से ऐसा हो भी पाता है या फिर यौन अनिच्छा के कारण लंबे समय तक नहीं कर पाते हैं।

ऐसे में जरूरी हो जाता है कि टाइम बढ़ाने वाली वाली गोली और लंबे टाइम तक टिकने वाली गोली का इस्तेमाल किया जाए।

Sildenafil एक ऐसी ही goli josh ki dawa ka naam hindi है जो बिस्तर में जोश बढ़ाकर आपको ज्यादा देर तक करने की पावर देती है ।

सामान्य तौर पर इसका असर 4 से 6 घंटों तक रहता है जो लड़की या पार्टनर को संतुष्ट करने के लिए काफी है। इस दवा को आप वायग्रा की तरह भी इस्तेमाल में ले सकते हैं।

इसे भी पढ़े :> पुरुष का स्पर्म कितना होना चाहिए जिससे बच्चा ठहर सकता है सही और सटीक जानकारी

Verdenafil पुरुषों के लिए ज्यादा देर तक टिके रहने की गोलियां – Purusho ke liye jyada der tak tike rahne ki goliyan)

लंबे समय तक बिस्तर में टिकने के लिए सबसे बढ़िया गोलियों में से एक है Verdenafil जो कि एक आयुर्वेदिक दवा है।

Verdenafil का सबसे बड़ा फायदा यह है कि इसका टाइमिंग बहुत ज्यादा है अन्य दवाओं के मुकाबले। इसके सेवन से पुरुष के करने की टाइमिंग 10 से 12 घंटे तक बढ़ जाती है। यानी कि एक बार में सेवन से लंबे समय तक रोमांस का मजा ले सकते हैं।

वर्डेनाफिल टाइमिंग बढ़ाने और जोश की गोली का कोई साइड इफेक्ट्स नहीं है लेकिन इसके अत्यधिक इस्तेमाल से बचना चाहिए। इसकी पावर अन्य मर्दाना पावर टेबलेट्स से ज्यादा होती है इसलिए शुरुआत में कम ही मात्रा में लें।

टाइम वाली एलोपैथिक गोली का नाम (Time wali allopathic goli ka naam)

अब तक आपने जाना बिस्तर में लंबे समय तक सबसे अच्छी आयुर्वेदिक गोली, टाइम वाली गोली का नाम इन हिंदी, टैबलेट ज्यादा देर तक करने की दवा का नाम, क्या है

लेकिन अगर आप लंबे समय तक टिकने वाली आयुर्वेदिक दवा का इस्तेमाल नही करना चाहते तो आप टाइम वाली एलोपैथिक गोली का नाम जा सकते हैं ।

लंबे समय तक टिकने वाली एलोपैथिक गोली का नाम है डिपोक्सीटीन । अगर आप जानना चाहते हैं कि मर्दाना पावर बढ़ाने वाली टेबलेट का असर कितनी देर तक रहता है तो यह 8 से 10 घंटे तक असर करती है।

इसे भी पढ़े :> 9 सबसे असरकारी मर्दाना कमजोरी की होम्योपैथिक दवा 

मैनफोर्स है Goli josh ki dawa ka naam hindi | ज्यादा देर तक करने की दवा का नाम हिंदी

अभी तक आपने आयुर्वेदिक टाइम वाली गोली का नाम, बिस्तर पर लंबे समय तक सबसे अच्छा आयुर्वेदिक दवा,  का नाम जाना।

आपको बता दें कि तुरंत मर्दाना पावर बढ़ाने के लिए अंग्रेजी दवाएं बहुत चलन में हैं जैसे कि मैनफोर्स और वायग्रा (और फीमेल वियाग्रा)।

इन लंबे समय तक टिकने वाली दवा का फायदा ये है कि ये तुरंत असर करती है। यानी अगर आपका मूड बना है तो जल्दी से एक मैनफोर्स टैबलेट लीजिए और संभोग का लंबा मजा लीजिए।

इसलिए आजकल के युवाओं में इसका बहुत ज्यादा क्रेज है लेकिन इसके ज्यादा इस्तेमाल की सलाह नहीं दी जाती क्योंकि अंग्रेजी दवाएं हानिकारक होती है और इसके साइड इफेक्ट्स जल्द दिखते हैं। इसी कारण से आज हम बिस्तर पर लंबे समय तक टिकने वाली आयुर्वेदिक दवा की बात कर रहे हैं।

इसे भी पढे :> 25 सबसे Best टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि 

पुरुष के लिए देरी की गोलियां लंबे समय तक टाइमिंग की दवा (purush ke liye lambe samay tak timing ki dawa ka naam hindi)

खुशहाल शादीशुदा जीवन के लिए पुरुष की देर तक करने की टाइमिंग बहुत मायने रखती है। लेकिन आजकल के युवा जिस प्रकार फर्टिलिटी खोते जा रहे हैं और शीघ्रपतन का शिकार हो रहे हैं उसमे टाइम बढ़ाने वाली आयुर्वेदिक गोली और टाइमिंग की आयुर्वेदिक गोली का महत्व बहुत बढ़ गया है।

आप चाहे कितने ही हेल्थी हों, पावर बढ़ाने की मेडिसिन आयुर्वेदिक का प्रयोग आम हो गया है। बाजार में हजारों प्रकार की टाइमिंग की दवा उपलब्ध हैं लेकिन हम यही सलाह देंगे की टैबलेट ज्यादा देर तक करने की दवा का नाम के बजाय आप आयुर्वेदिक दवा का ज्यादा से ज्यादा प्रयोग करें।

निष्कर्ष

दोस्तों, ये था हमारा आज का महत्वपूर्ण आर्टिकल जिसमे हमने जाना बिस्तर में लंबे समय तक सबसे अच्छा आयुर्वेदिक दवा का नाम। बिस्तर पर टाइमिंग की आयुर्वेदिक दवा न केवल सुरक्षित हैं बल्कि यह लंबे समय तक करने में मदद करती हैं इसलिए हम सलाह देंगे की आयुर्वेदिक टाइमिंग की दवा का ही इस्तेमाल करें।

उम्मीद करते हैं आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा जिसमे हमने जाना टाइम वाली एलोपैथिक गोली का नाम, time wali goli ka name in hindi, पावर बढाने के मेडिसिन, टाइम वाली गोली का नाम इन हिंदी में बताया

Leave a Comment