Bulls king oil uses in hindi : बुल्स किंग ऑयल की पुरी जानकारी फायदे, नुकसान और इस्तेमाल का तरीका

Bulls king oil uses in hindi – अपनी यौन संबंधों को बेहतर बनाने और उन्हें सुधारने के लिए पुरुष हमेशा से क्रियाशील रहे हैं लेकिन उससे ज्यादा जरूरी है कि आपके पास सही दवा की जानकारी हो। आज के आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं बुल्स किंग ऑयल के फायदे और बुल्स किंग कैप्सूल Price के बारे में जो आपके लिए बेहद फायदेमंद साबित होगी।

Bulls king oil uses in hindi

बुल्स किंग ऑयल क्या है ? बुल्स किंग पुरुषों की यौन समस्याओं का इलाज है जो यौन अनिच्छा, देर तक न टिक पाने की समस्या, जोश की कमी, पेनिस में उत्तेजना इत्यादि में उपयोगी है। बुल्स किंग कैप्सूल और ऑयल (bulls king oil and capsule) दोनों के रूप में उपलब्ध है और डॉक्टर के परामर्श पर सेवन करना चाहिए।

ध्यान रखें कि बुल्स किंग ऑयल और अन्य यौन उत्तेजना के लिए उपयोगी दवाएं सभी पर समान प्रकार से कार्य नहीं करती हैं और यह व्यक्ति विशेष पर निर्भर करता है। इन दवाओं  के फायदे और उपयोग कंपनी के दावों के आधार पर यहां पर लिखे गए हैं, हम इनका कोई दावा नहीं करते हैं। आपको इस आर्टिकल में Bulls King की पूरी जानकारी दी जा रही है।

बुल्स किंग ऑयल की सामग्री Bulls King Oil Uses In Hindi

Bulls King Oil एक पूरी तरह से प्राकृतिक आयुर्वेदिक नुस्खा है जिसमें जो आपकी सेहत का ख्याल रखते हुए आपके प्यार भरे रिश्ते को और भी मज़ेदार, रोमांचक और खुशनुमा बना सकता है। इसमें हरितकी, ब्राह्मी, अश्वगंधा, शतावरी, लौह भस्म, इत्यादि जैसे शक्तिशाली बूटियां पाई जाती हैं।

खास बात यह है कि ये बुल्स किंग कैप्सूल और ऑयल दोनों ही पार्टनर (महिला पुरुष) के लिए फायदेमंद हो सकती है। लेकिन यह मुख्य रूप से पुरुषों को ही सलाह दी जाती है जिससे उन्हें जोश की अनुभूति हो और वे पार्टनर के साथ देर तक संबंध बना सके। यानी कि जिन पुरुषों को शीघ्रपतन की समस्या है, वे भी इसका इस्तेमाल कर सकते हैं।

इसमें निम्नलिखित सामग्री पाई जाती है –

  • अश्वगंधा
  • शतावरी
  • तुलसी
  • अभ्रक
  • अदरक
  • त्रिफला
  • ब्राह्मी
  • मुलेठी
  • नीम
  • तुलसी
  • दालचीनी
  • लौंग

इसे भी पढ़ें – 5 सबसे असरकारी और बेस्ट पौरुष शक्ति बढ़ाने की आयुर्वेदिक दवा Baidyanath

Bulls King Oil Ke Fayde In Hindi

बुल्स किंग ऑयल के फायदे पुरुषों से जुड़ी सभी यौन समस्याओं में है जैसे शीघ्रपतन, नपुंसकता, जोश की कमी, शारीरिक कमजोरी, इत्यादि। आयुर्वेदिक जड़ी बूटियों से बने होने के कारण पुरुष इस दवा पर भरोसा कर सकते हैं लेकिन बिना डॉक्टर के परामर्श के कोई भी दवा लेने की सलाह नहीं दी जाती है। Bull power capsule or oil के फायदे इस प्रकार हैं:

रक्त प्रवाह में वृद्धि: ये दवाएं और ऑयल लिंग और प्राइवेट पार्ट में रक्त प्रवाह को बढ़ाकर काम करते हैं, जिससे उत्तेजना और यौन सुख में वृद्धि हो सकती है।

हार्मोन का स्तर: बुल्स किंग कैप्सूल टेस्टोस्टेरोन या एस्ट्रोजेन जैसे हार्मोन के स्तर को बढ़ाकर काम करती हैं, जो यौन इच्छा को बढ़ाने में मदद कर सकते हैं।

तनाव कम करना: कुछ दवाएं और ऑयल तनाव और चिंता को कम करके काम करते हैं, जो यौन इच्छा को नकारात्मक रूप से प्रभावित कर सकते हैं।

यौन अनिच्छा दूर करने में : आए दिन पुरुषों और महिलाओं में संबंध बनाने के प्रति अनिच्छा या जोश न होने की समस्याएं सामने आती हैं। इसका मुख्य कारण तनाव भरी जीवनशैली है, बुल्स किंग आपके दिमाग को शांत करता है।

शीघ्रपतन की समस्या को दूर करने में भी बुल्स पावर किंग तेल काफी फायदेमंद साबित होता है। यह पेनिस की नसों में ताकत देता है और तनाव बनाए रखता है जिससे आपकी टाइमिंग में भी जबरदस्त इजाफा होता है।

हालांकि कुछ स्थितियों में Bulls king oil / capsule के साइड इफेक्ट्स भी देखने को मिलते हैं जो अलग अलग व्यक्तियों पर निर्भर करता है। इसलिए यह जरूरी है कि आप दवा के सेवन से पहले डॉक्टर की राय जरूर लें। निम्नलिखित बुल्स किंग ऑयल के साइड इफेक्ट्स:

  • सिरदर्द
  • मतली
  • चक्कर आना
  • पेट खराब
  • एलर्जी प्रतिक्रियाएं

बुल्स किंग कैप्सूल Price

Bulls King ऑयल और कैप्सूल का प्राइस अलग अलग है। बुल्स किंग ऑयल प्राइस ₹1,179 है और आप इसे अपने नजदीकी मेडिकल स्टोर या अमेजन, इंडियामार्ट जैसे प्लेटफार्म से ले सकते हैं। जबकि Bulls king capsule price ₹899 है जिसमे आपको 30 डोज मिलती हैं।

आप bulls king oil order ऑनलाइन कर सकते हैं या फिर मेडिकल स्टोर से ले सकते हैं। कुछ कुछ ऑनलाइन प्लेटफॉर्म में ये दोनों प्रोडक्ट एक साथ मिलते हैं जिसकी कुल कीमत करीब ₹1800 रहती है। हालंकि हम आपको फिर सलाह देंगे कि दवा को ऑर्डर या सेवन से पहले डॉक्टर की सलाह जरूर लें।

निष्कर्ष

दोस्तों, आज के आर्टिकल में आपने जाना बुल्स किंग कैप्सूल के फायदे नुकसान और उपयोग (bulls king oil uses in hindi) की जानकारी के बारे में। पुरषों की अनेक प्रकार की समस्याओं का समाधान करने वाली ये दवा आयुर्वेदिक गुणों से युक्त है जो पुरुषों में नई ऊर्जा का संचार करती है।

बावजूद इसके कि बुल्स किंग ऑयल आयुर्वेदिक दवा है, इसके सेवन से पहले डॉक्टर की सलाह अनिवार्य है। क्योंकि यह आर्टिकल सिर्फ जानकारी हेतु है, हमारे पास इस दवा के उपयोग या सुझाव हेतु विशेषज्ञता नहीं है। पौरुष शक्ति को बेहतर करने के लिए फिजिकल एक्टिविटी का भी खास ध्यान रखें।

Leave a Comment