1 दिन में chuhe marne ki dawa 100% गारंटी

चूहों की बढ़ती तदात से आज हर घर परेशान है ये नन्हा जीव वैसै तो किसी को कोई नुकसान नही पहुचाता मगर इनसे कई खतरनाक बिमारीयां इंसानों को हो सकती हैं । शायद आपको पता ना हो की चूहों से लेप्टोस्पायरोसिस, लिम्फोसाइटिक कोरिओनामिंगिटिस (एलसीएमवी), तुलारेमिया, साल्मोनेला, ब्युबोनिक प्लेग, टाइफस और हैनटवायरस हो सकता है । chuhe marne ki dawa

तो अगर ऐसे में चूहों से छुटकारा ना पाया जाए तो ये आपके साथ आपके बच्चे के लिए भी खतरनाक साबित हो सकते है क्योकि अक्सर चूहों से संक्रमण उनके काटने और खरोचने से ही होता है । मगर चूहों से संक्रमण केवल काटने और खरोचने से ही नही होता बल्कि ये घर मे जगह-जगह अपना मल व मूत्र छोड देते हैं जिनसे संक्रमण व बिमारीयों का प्रसारण होता है ।

अब जरा कल्पना करिये की यदि किसी बच्चे की खाने की चीज उसी जगह गिर जाए जहाँ चूहों ने अपनी गंदगी फैला रखी है तो बच्चे कितनी बडी मुसीबत में आ सकते हैं । इसके अलावा चूहे खाने-पीने की चीजों में मूह डाल कर उसको गंदा व विषैलो बना देते हैं और अक्सर किचन में खाने के बर्तनों को भी गंदा कर देते हैं

मुझे अभी भी याद है की पिछले हफ्ते मेने अपना गर्म दूध हमेशा की तरह प्लेट से ढक कर ठण्डा होने के लिए किचन में ही छोड़ दिया था । अपनी आदत के अनुसार मैं सोने से पहले दूध पीने के लिये गया, उस समय लाइट चली गई थी इसलिए कमरे में कुछ साफ दिखाई भी नही दे रहा था । मैं दूध के ग्लास को होटों से लगाने ही वाला था की लाइट आ गई, इसके बाद जब मेरी नजर दूध के ग्लास में गई थो मेरी आँखें फटी की फटी रह गई । क्योकि उस ग्लास मे मरा हुआ चूहा था ।

मेरे पुरे बदन पर कप-कपी छा गई, मैं सोचने लगा की अगर मैं आज दूध को पी लेता तो मेरा क्या होता? सोच कर ही डर लगता है 😱

लेकिन जरूरी नही है की सब के साथ ऐसा ही हो, और हो सकता है की मेरे ग्लास मे चूहा प्लेट हटा कर खाने की तलाश में छाँक रहा हो और गलती से गिर गया हो मगर चुहों का घर में होना किसी भी तरह से खतरे से खाली नही है क्योकि ये कई तरह की बिमारीयों एंव संक्रमणों को अपने साथ लेकर डोलते हैं

उस घटना के बाद मेने कई दिनो तक चुहों को मारने के उपाय, चूहों को मारने की दवा ( chuhe marne ki dawa ) और चूहों को मारने का तरीका पता किया ।

मैं बिना झंझट में पडे सीधे मार्केट से कोई रेट किलर ( Rat killer ) या चुहों को पकडने का पिंजरा ला सकता था लेकिन मैं इस समस्या से लम्बे समय के लिए छुटकारा पाने के उपाय ढूँढ़ रहा था । इसलिए इस समस्या से पीछा छोड़ाने के लिए मेने कई सारे प्रोडक्ट और उपाय तलाशे जिनमे मेरा काफी पैसा भी बर्बाद हुआ मगर Finaly मुझे कुछ ऐसे प्रोडक्ट और उपाय मिले जिससे मेरा घर एक हफ्ते मे ही चुहो से मुक्त हो गया

तो आज इस आर्टिकल में हम आपको अपनी उसी लम्बी रीसर्च और अपने व्यक्तिगत अनुभव ( Personal experince ) के अधार पर घर को चुहा मुक्त करने के कुछ अच्छे एंव 100% कामयाब तरीके बता रहे हैं

Note:- इस आर्टिकल में बताए गई दवा और प्रोडक्ट हमारी द्वारा आजमाई हुई है आप इन दवाओं को मार्केट से खरीद सकते हैं मगर हम आपको इन प्रोडक्ट को Amazon से ही खरीदने की सलाह देगे क्योरि बाजार में आपको ज्यादातर नकल ही मिलेगी ।

आपकी सुविधा और बेस्ट प्रोडक्ट के लिए हमने इसी आर्टिकल में उन प्रोडक्ट के लिंक दे रखे हैं।

चूहे खत्म करने की दवा ( chuhe marne ki dawa )

 

"">

"">

चूहे मारने का स्प्रे Rat killer Spray

ज्यादातर चुहे मारने के स्प्रे इस्तेमाल करने में बहुत मुश्किल होते हैं और बेकार क्वालिटी के होते हैं जिनका कोई असर ही नही होता अगर कोई स्प्रे असर भी करता है तो वो चुहे के लिए कम घर के लोगो के लिए ज्यादा खतरनाक होता है ।

इस समस्या को देखते हुए हम आपको चुहे मारने का सबसे अच्छा स्प्रे बता रहे हैं जो इस्तेमाल करने में आसान है और 100% असरदार है जिससे चुहों का खत्म होना तय है और ये हर्बल फॉर्मूले पर काम करता है जिससे इंसनो को भी कोई नुकसान नही होता है ।

इस स्प्रे का नाम Shadow Securitronics Tom CAT No Entry Rat Repellent Spray for Home जो चुहे मारने का सबसे बढ़िया स्प्रे है

देखिये किसी भी चीज को इस्तेमाल करना आपकी मर्जी है मगर हम एक बार इस स्प्रे को इस्तेमाल करने की सलाह जरूर देगे बाकि आपकी मर्जी है ।

चूहे मारने की गोली

वैसे मुख्य तौर पर चूहे मारने की चॉकलेट और स्प्रे ही चुहो को खत्म करने की बेस्ट दवा है लेकिन यदि आप कोई सस्ता जुगाड ढूढ़ रहे हैं तो आपको चूहे मारने की गोली इस्तेमाल करनी चाहिए । यदि आप इन गोलीयों के बारेे में नही जानते तो यहाँ क्लिक कर के Amazon पर फोटो देख सकते हैं फोटो देखने से आपको Ideal लग जाएगा की ये क्या चीज है ।

चुहे मारने का तरीका और उपाय

आलू के पाऊडर का इस्तेमाल करें:~

आलू के पाऊडर का इस्तेमाल चूहों को घर से भगाने और उन्हे मारने का बहुत ही अच्छा उपाय है । इसको इस्तेमाल करना भी बहुत ही आसान है ।

जिस जगह चूहे ज्यादा ऊछल-कूद करते हैं वहा इस पाऊडर को छिड़क दिजिए, चूहो आएगे तथा पाऊडर को खाएगे, पाऊडर खाने के बाद उन आलू के गुच्छे आंत के भीतर फूल जाते हैं जिससे चूहों की तुरंत मौत हो जाती है ।

लौंग का इस्तेमाल करें:~

लौंग की खुशबू चुहों को बर्दाश्त नही है इसलिए आप इसका इस्तेमाल चुहों से छुटकारा पाने के लिए कर सकते हैं आपको बस इतना करना है की लौंग को किसी मखमल के कपडे में लपेट कर चुहों के बिल में रख दिजिए

पुदीने के तेल का इस्तेमाल करें:~

आपको शायद पुदीने के तेल की खुशबू बहुत अच्छी लगती होगी मगर चुहों के लिए इसकी खुशबू बहुत भयानक होती है । आपको बस इतना करना है की रूई का छोटा सा गोला बना कर उसे पदीने के तेल में भिगाो कर उसे उस जगह रख देना है जहाँ से अक्सर चुहों का गुजर होता है । कुछ ही दिनों में चुहे घर के बहार नजर आएगे ।

प्लास्टर ऑफ पेरिस और कोको पाउडर का इस्तेमाल करिये:~

प्लास्टर ऑफ पेरिस और कोको पाउडर को मिला कर आप चुहों का नमो-निशान मिटा सकते हैं आपको केवल एक चम्मच कोका पाऊडर को प्लास्टर ऑफ पेरिस के साथ मिलाना है और उस जगह छिडकना है जहा से चुहे अक्सर गुजरते है ।

प्लास्टर ऑफ पेरिस और कोको पाउडर चुहों को आकर्षित करेगा जिसे खाने के बाद वो मर जाएगे ।

लहसून का इस्तेमाल करें:~

लहसून की तेज गंध से चुहे नफरत करते हैं जिसको इस्तेमाल कर के आप उन्हे घर से बहार निकल सकते हैं । आपको बस लहसून को पानी के साथ मिला कर उसे उन कोने में डालना है जहाँ चुहे रहते हैं । लहसून की तेज गंध से परेशान होकर चुहे खुद ब खुद आपका घर छोड़ कर भाग जाएगे ।

जानिये सिर्फ एक दिन 100% ( chuhe marne ki dawa ) और साथ ही चूहों को कर से भगाने के सरल व आसान उपायों और कुछ नुस्खे हिंदी में

 

इसे भी पढ़े> जल्दी मोटापा कम करने की दवा ( 100% गारंटी )