हैमर ऑफ़ थॉर की पुरी और सही जानरकारी, Hammer of thor ke fayde, nuksan, uses in hindi

Hammer of thor ke fayde
Hammer of thor ke fayde

Hammer of thor ke fayde : आज की भाग दौड़ भरी जिंदगी में लोग ना अपनी सेहत का ख्याल रख पाते हैं और ना ही अपनी रोमेंटिक लाइफ का। यह भी सच है अधिकतर पुरुष अपनी रोमेंटिक लाइफ से या तो खुश नहीं हैं या फिर उन्हे शारीरिक संबंध बनाने में कठिनाई होती है।

उससे भी ज्यादा परेशान करने वाली बात यह है कि भारत जैसे देश में लोग इस बारे में बात करने में शर्म महसूस करते हैं। लेकिन शारीरिक संबंध बनाने और मर्दाना ताकत पाने के लिए अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है।

जी हां, आज हम एक ऐसी आयुर्वेदिक दवा के बारे में बात करने जा रहे हैं जो ना केवल आपकी रोमेंस लाइफ को मजेदार बना देगी । बल्कि आपको सम्भोग के दौरान होने वाली समस्याएं जैसे उत्तेजना ना होना, मिलन की अनिच्छा, स्टैमिना की कमी से पल भर में छुटकारा दिलाएगा।

इस करिश्माई दवा का नाम है Hammer of thor capsule, बस एक गोली और काम शुरू। चलिए विस्तार से जानते हैं hammer of thor ke fayde in hindi, थौर के हथौड़े के फायदे, hammer of thor in hindi price

हैमर ऑफ थौर क्या है? Hammer of thor in hindi

Hammer of Thor capsules बिना डॉक्टर के पर्चे वाली आयुर्वेदिक दवा है जो मुख्य रूप से यौन शक्ति और कामेच्छा बढ़ाने में प्रयोग की जाती है। संबंध बनाने  के दौरान पार्ट में उत्तेजना ना होना या इरेक्टाइल डिस्फंक्शन के लिए भी Hammer of thor in hindi बहुत सहायक है।

हैमर ऑफ थौर कैप्सूल में बहुत ही प्रभावशाली जड़ी बूटियां पाई जाती हैं जैसे कि अश्वगंधा, शतावरी, विधारा, गोखरू, शिलाजीत, इत्यादि।

ये सभी जड़ी बूटियां प्राकृतिक तौर पर पाई जाती हैं और इसके सेवन से कोई नुकसान नहीं होता है। कह सकते हैं कि hammer of thor capsule पूरी तरह से सुरक्षित मर्दाना शक्ति बढ़ाने की दवा है।

चलिए विस्तार से जानते हैं hammer of thor ke fayde क्या हैं और इसका इस्तेमाल कैसे करते हैं (Hammer of thor uses in hindi). साथ ही जानेंगे हैमर ऑफ थौर के इस्तेमाल संबंधी जरूरी सावधानियां।

इसे भी पढ़ें –> जानिये लड़की को कब करने का मन करता है 10 जरूरी बातें

हैमर ऑफ थौर के फायदे क्या है? Hammer of thor benefits in hindi

मर्दाना शक्ति बढ़ाने और उत्तेजना को उच्चतम स्तर तक ले जाने के लिए hammer of thor medicine बहुत ही कारगर दवा है। इस दवा की खास बात यह है कि यह 100% नेचुरल और आयुर्वेदिक दवा है जिसके उपयोग से साइड इफेक्ट्स होने के खतरे नही होते हैं।

इसके अलावा अगर आप वियाग्रा (Viagra) जैसी विदेशी दवा इस्तेमाल करते हैं तो इसके स्थान पर हैमर ऑफ थौर प्रयोग कर सकते हैं।

चलिए ज्यादा देर ना करते हुए जानते हैं हैमर ऑफ थौर के फायदे इन हिंदी (Hammer of Thor ke fayde in hindi)

मर्दाना कमजोरी को दूर करने के लिए आप हमारे आर्टिकल मर्दाना कमजोरी की होमियोपैथिक दवा के लाभ भी ले सकते हैं।

  • मर्दाना शक्ति बढ़ाता है
  • उत्तेजना को बढ़ाता है
  • स्टैमिना (Stamina) को बेहतर बनाता है
  • यौन संबंधों में रुचि को बढ़ाकर फिजिकल रिलेशन को मजबूत करता है
  • पुरुषों की कामेच्छा का स्तर बढ़ाता है
  • यह शारीरिक, मानसिक और मर्दाना कमजोरी को दूर करती है
  • शुक्राणु के निर्माण को तेज करने में सहायक होती है
  • हैमर ऑफ थौर जल्दी बहना, कढ़ा ना होना, स्वपन दोष, धातरोग आदि मर्दाना कमजोरियों को जड़ से मिटाने में मदद करती है
  • इरेक्टाइल डिसफंक्शन के इलाज के लिए फायदेमंद
  • लिंग (Penis) साइज बढ़ाने के लिए
  • बेड पर कॉन्फिडेंस (Confidence) को बढ़ाता है
  • शुक्राणु के निर्माण को दुरुस्त करने और शुक्राणु की संख्या बढ़ाने में
  • जोश, जवानी को चरम सीमा तक पहुंचाने के लिए
  • टाइमिंग बढ़ाने के लिए (समय बढ़ाने के लिए) उपयोगी

इसके अलावा भी hammer of thor ke fayde बहुत सारे हैं। सबसे बड़ा फायदा इसका नेचुरल होना है क्योंकि यह जड़ी बूटियों से बनाई जाती है। बाजार में मिलने वाली विदेशी दवाओं से शरीर पर बुरा प्रभाव पड़ता है जबकि hammer of thor पूरी तरह सुरक्षित है (कुछ खास मौकों को छोड़कर जैसा कि नीचे बताया गया है)

इसे भी पढ़े–> 25 सबसे Best टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि time badhane ki dawa

Hammer of Thor capsule की सामग्री

हैमर ऑफ थौर पूर्णतया एक प्राकृतिक दवा है जिसके फायदे हम जान चुके हैं। Hammer of Thor in hindi detail जानने के लिए चलिए जानते हैं इसके ingredients के बारे में जो इसे प्रभावशाली बनाते हैं। इसमें मुख्य रूप से अश्वगंधा, शिलाजीत, शतावरी, कौंच, अकरकरा, गोखरू, इत्यादि |

अश्वगंधा

पुरुषों की मर्दाना ताकत बढ़ाने के लिए अश्वगंधा सबसे अधिक लोकप्रिय जड़ी बूटी है। चाहे बात अपने पार्टनर को खुश करने की हो या स्टैमिना और टाइमिंग बढ़ाने की, अश्वगंधा बहुत कारगर साबित होती है। यह कामो इच्छा  को तीव्र करने के साथ साथ शुक्राणुओं की संख्या में भी वृद्धि करता है। टेस्टोस्टेरोन के लेवल में कमी आने पर उसकी मात्रा को बढ़ा देता है।

शतावरी

जब बात जवानी के जोश और फिजिकल रिलेशन में उत्साह की हो तो शतावरी एक बेहतरीन जड़ी बूटी के रूप में जानी जाती है। अगर आपको संबंध बनाने में अरुचि है तो शतावरी द्वारा निर्मित हैमर ऑफ थौर का सेवन कीजिए।

इसके अलावा अगर मानसिक तनाव की वजह से पार्टनर के साथ संबंध नहीं बना पा रहे हैं तब भी शतावरी की ही सलाह दी जाती है।

दूसरे शब्दों में कहें तो शतावरी आपकी सोई हुई अंदरूनी शक्ति को जगाने के लिए कारगर बूटी है। इसके अलावा यह महिला हार्मोन पर एक पावरफुल प्रभाव डालता है और यहां तक कि प्रजनन प्रणाली को भी सुधारता है।

कौंच

कौंच बूटी का मुख्य कार्य कामे इच्छा को बढ़ाना तथा शुक्राणुओं की संख्या में वृद्धि करना है। अनियमित खान पान और तनाव की वजह से अगर आप अपने पार्टनर को खुश नहीं कर पा रहें हैं तो कौंच के सेवन की सलाह दी जाती है।

पुरुषों की मर्दाना ताकत में कौंच का अहम रोल है क्योंकि यह हार्मोन्स को बैलेंस कर के जल्दी थकने की समस्या को दूर करता है। इसके अलावा यह बेड पर आपके समय को भी बढ़ाता है जिससे आप लंबे समय तक रिलेशन का आनंद ले सकते हैं।

अकरकरा

अकरकरा पुरुषो में टेस्टोस्टेरोन लेवल को बढ़ा कर मर्दाना शक्ति को बढ़ाता है। गलत आदतों जैसे हिलाने और अनियमित दिनचर्या से अगर आपका वीर्य पतला हो गया है तो अकरकरा वीर्य वृद्धि करता है और इसे गाढ़ा बनाता है।

इसके अलावा अकरकरा पुरूषों में टेस्टोस्टोरेन के उचित लेवल को बनाए रखता है जिससे संभोग के दौरान शीघ्रपतन ना हो और आपको शर्मिंदगी महसूस ना हो। साथ ही यह शुक्राणु की संख्या और क्वालिटी में भी सुधार करता है जिससे नपुंसकता दूर होती है|

गोखरू

गोखरू एक करिश्माई जड़ी बूटी है पुरूषों और महिलाओं दोनों में ही काम इच्छा और अंदरूनी शक्ति को बढ़ाता है। यह hammer of thor in hindi का प्रमुख तत्व है जो पुरुषों की मर्दाना ताकत को बढ़ाने के लिए जरूरी पोषण देता है।

संबंध बनाते समय यदि उत्तेजना नहीं होती या पार्ट का आकार नही बड़ता तो गोखरू बहुत ही असरकारक जड़ी है। साथ ही यह शारीरिक और मानसिक संतुलन को बनाए रखता है जिससे संबंध बनाते समय आपको समस्या ना हो।

इसे भी पढे :- 22 सबसे बेस्ट मर्दाना ताकत बढ़ाने की दवा Takat ki dava

हैमर ऑफ थौर कैसे और कब इस्तेमाल करते हैं (Hammer of Thor uses in hindi detail)

अभी तक आपने hammer of thor के फायदे in hindi और हैमर ऑफ थोर इंग्रेडिएंट्स के बारे में जाना। लेकिन ताकतवर जड़ी बूटियों से निर्मित hammer of thor capsule का इस्तेमाल हर कोई नहीं कर सकता। खासकर ध्यान रहे यह कैप्सूल बच्चों के लिए बिल्कुल नहीं है।

अर्थात् 18 वर्ष के कम उम्र के बचे इससे दूर रहें अन्यथा गंभीर परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं। Hammer of Thor in hindi price जानने के लिए आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़े और धोखेबाजी से बचें।

हैमर ऑफ थौर कैप्सूल के रूप में बाजार में उपलब्ध है जिसे आप गुनगुने पानी या फिर दूध के साथ ले सकते हैं।

ध्यान रहे: Hammer of Thor capsules की एक बार में एक ही गोली प्रयोग करें, ज्यादा गोलियों से हैमर ऑफ थौर के साइड इफेक्ट्स हो सकते हैं।

अपने पार्टनर के साथ फिजिकल होने से तकरीबन 1 /2 आधा घंटा पहले (half hour) थौर का हथौड़ा की एक गोली ले लें क्योंकि इस गोली का असर आधे घंटे के बाद शुरू होता है।

एक गोली लेने के बाद आप लगभग 4 घंटे तक  क्रिया का लुफ्त उठा सकते हैं और इस दौरान आपको ऊपर बताए गए फायदे hammer of thor ke fayde in hindi देखने को मिलेंगे ।

चलिए जानते हैं hammer of thor ki doses (Hammer of thor की खुराक):

दवा का कारण: संभोग के दौरान होने वाली सभी समस्याओं से छुटकारा
दवा का नाम: Hammer Of Thor
दवा का प्रकार: Capsule
कब लेनी है: संबंध बनाने से पहले
मात्रा: एक कैप्सूल या निर्धारित खुराक का उपयोग करें
खाने के बाद या पहले: खाने के बाद
अधिकतम मात्रा: 1 कैप्सूल एक बार में
लेने का तरीका: गुनगुना पानी या दूध
दवा लेने का माध्यम: मुँह
दवा कितनी बार लेनी है: दिन में अधिकतम तीन बार

नोट 1: ऊपर बताई गई hammer of doses in hindi दवा लेने का एक सामान्य तरीका है। ये जानकारी आपको दवा के साथ आने वाली निर्देश पर्ची (Instruction paper) में भी मिल जाती है।

लेकिन यदि आपने पहले कभी हैमर ऑफ थौर दवा का इस्तेमाल नहीं किया है तो डॉक्टर की सलाह अवश्य लें।

नोट 2: 18 वर्ष से कम उम्र के युवाओं के लिए यह दवा वर्जित है। हम इसकी सलाह बिल्कुल नहीं देते हैं क्योंकि कम उम्र के बच्चों के लिए यह घातक साबित हो सकती है।

इसे भी पढ़े :> 25 सबसे Best टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि time badhane ki dawa

हैमर ऑफ थौर के नुकसान (Hammer of Thor side effects in hindi)

Hammer of thor एक आयुर्वेदिक दवा है जिसके अनगिनत फायदे हैं। साथ ही प्राकृतिक और गुणकारी औषधियों से निर्मित होने के कारण इसके नुकसान भी कम ही है।

हालांकि किसी दवा का कोई नुकसान ना हो यह संभव नही है। दवा के फायदे और नुकसान उसके उपयोगकर्ता की उम्र, उसके दवा लेने का तरीका, और दवा की doses पर निर्भर करता है।

थौर का हथौड़ा दवा में शतावरी, अकरकरा जैसी प्रभावशाली जड़ी बूटियां होती हैं जिसके ज्यादा और लंबे समय तक इस्तेमाल से छाले जैसी समस्या हो सकती है। सामान्य तौर पर हैमर ऑफ थौर के निम्न साइड इफेक्ट्स हो सकते हैं:

  • मुंह में छाले
  • पेट दर्द
  • एसिडिटी
  • सिर दर्द
  • थकावट
  • बेचैनी
  • 18 वर्ष से कम उम्र के बच्चो को गंभीर बेहोशी

ऊपर बताए गए नुकसान सिर्फ तभी दिखाई देते हैं जब आप निर्देशित मात्रा से अधिक कैप्सूल ग्रहण (Consume) करते हैं। इसलिए हमेशा डॉक्टर्स द्वारा बताई गई मात्रा ही लें या फिर इस आर्टिकल की मदद ले सकते हैं।

Hammer of Thor से संबंधित अन्य सावधानियां

Hammer of Thor benefits in hindi, hammer of thor in hindi, or हैमर ऑफ थौर के फायदे और नुकसान तो आप जान चुके हैं। जरा नजर डाल लेते हैं इसके इस्तेमाल संबंधित कुछ जरूरी सावधानियां:

  • 18 से कम उम्र के युवाओं के लिए पूर्णतया वर्जित
  • महिलाएं बिना डॉक्टर के परामर्श के इस्तेमाल ना करें
  • दवा के सेवन के लिए ऊपर बताई गई विधि ही इस्तेमाल करें। अपनी जरूरत के हिसाब से गोलियों का सेवन ना करें
  • हैमर ऑफ थौर दवा को मेडिकल स्टोर या ऊपर दी गई लिंक से ही खरीदें । किसी नकली दवा का शिकार ना करें
    नकली असली की पहचान जरूर करें
  • दवा में पाए जाने वाले तत्वों से यदि आपको एलर्जी है तो दवा का इस्तेमाल न करें या फिर चिकित्सक की राय लें
  • अगर दवा की खुराक या इस्तेमाल संबंधी कोई सवाल हैं तो हमें कॉमेंट कर के जरूर पूछे

हैमर ऑफ थौर की कीमत (Hammer of thor in hindi price)

यह एक बिना पर्चे की आयुर्वेदिक दवा है जो आसानी से मेडिकल स्टोर में मिल जाती है | Hammer of thor बाजार और मेडिकल स्टोरों में अलग अलग पैकेट और कीमत में उपलब्ध है | अलग अलग गुणों के रूप में उपलब्ध होने के कारण इसकी कीमतों में भी अंतर रहता है |

अगर आप भी समझ नहीं पा रहे हैं कि कौनसी दवा खरीदनी है या पहली बार इस्तेमाल करने की सोच रहे हैं तो हर्बल वेद थोर हैमर कैप्सूल के नाम से ही खरीदें | इसमें कुल 60 कैप्सूल आती हैं और इसकी कीमत ₹799 है (Hammer of thor price in hindi) (ऑनलाइन कीमत) | कैप्सूल की अधिक मात्रा होने पर कीमत भी अधिक हो सकती है |

हम सलाह देंगे कि इसे नीचे दिए लिंक से खरीदें जिससे कि आपको बिलकुल सही प्रोडक्ट मिले | ऑफलाइन स्टोर्स जैसे कि मेडिकल स्टोर पर इसकी कीमत अधिक भी हो सकती है | अगर पहली बार खरीद रहे हैं तो डॉक्टर की सलाह से हिचकिचाए नहीं |

Hammer Of Thor –> यहाँ से खरीदें 

निष्कर्ष

मर्दों की मर्दाना कमजोरी दूर करने, रोमेंटिक क्रिया की इच्छा को बढ़ाने, शारीरिक संबंध बनाने के दौरान आने वाली समस्याओं को दूर करने, टाइम बढ़ाने, इत्यादि के लिए हैमर ऑफ़ थॉर एक शानदार दवा है | यह ना केवल मर्दाना शक्ति को बढ़ाता है बल्कि बेड पर आपके कॉन्फिडेंस को भी बढ़ाता है |

आज के इस आर्टिकल में हमने बात की हैमर ऑफ़ थॉर के फायदे ( hammer of thor ke fayde in hindi ) के बारे में फुल Information दी उम्मीद करते हैं आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा |

Leave a Comment