हिमालय कॉन्फिडो कितने दिन तक खाना चाहिए, हथियार बनेगा हथौडा himalaya confido kitne din tak khana chahiye ?

हिमालय कॉन्फिडो कितने दिन तक खाना चाहिए – himalaya confido kitne din tak khana chahiye :- अस्वस्थ लाइफस्टाइल और खराब डाइट के कारण पुरूषों में मर्दाना कमजोरी और $e× Problems पुरी तरह से आम हो चुकी हैं जिसके कारण पुरूषों के बीच वायग्रा, मैनफोर्स और फुलफील जैसी दवाओं का चलन बहुत बढ़ गया है ।

लेकिन दिक्कत ये है की इन एलोपैथिक दवाओं से तब तक ही राहत मिलती है जब तक व्यक्ति इनका सेवन करता है यानि दवा का असर खत्म होते है पुरूषों को दोबारा अपनी समस्या से जूझना पडता है क्योकि ये दवाएं इलाज के नाम पर temporary relief देती हैं लेकिन रोग को जड़ से खत्म नही करती,

आज – कल पुरूष भी इस बात को समझते हैं और वो नामर्दी की समस्या में आयुर्वेदिक दवाओं का उपयोग करना ज्यादा पसंद करते हैं इसलिए काफी लोग हिमालय और पतंजलि की दवाओं का Use करते हैं ।

पुरूषों को इन्ही समस्याओं से निजात दिलाने के लिए Himalaya के द्वारा confido नाम की टेबलेट बनाई गई है, ये दवा मर्दों की सभी समस्याओं में रामबाण औषधि की तरह काम करती है ।

मसलन अगर किसी को नापुसंकता, शीघ्र डिस्चार्ज हो जाना, खडा ना होना, मूड ना बनना और जोश की कमी जैसी समस्या है तो वो इस दवा को Use कर के अपनी समस्या से छुटकारा पा सकता है ।

यही कारण है की ये दवा बीते कुछ समय में काफी ज्यादा पोपुलर हुई है लेकिन लोगो के इस दवा से जुडे काफी सवाल भी रहतै हैं जैसे – हिमालय कॉन्फिडो कितने दिन तक खाना चाहिए ( himalaya confido kitne din tak khana chahiye ) ?, हिमालय कॉन्फिडो के फायदे क्या है ? हिमालय कॉन्फिडो खाने का सही तरीका क्या है वगहरा – वगहरा

तो दोस्तों अगर आप इस दवा के बारे में अधिक जानना चहाते हैं तो लास्ट तक इस लेख पर बने रहिये क्योकि यहां हम आपको himalaya confido tablet kitne din tak khana chahiye ? का जबाव देने के अलावा इस मेडिसिन से जुडी दूसरी जरूरी जानकारी भी देने वाले हैं –

हिमालय कॉन्फिडो कितने दिन तक खाना चाहिए – himalaya confido kitne din tak khana chahiye

हिमालय कॉन्फिडो कितने दिन तक खाना चाहिए
हिमालय कॉन्फिडो कितने दिन तक खाना चाहिए

तो अब हम अपने सबसे महत्वपूर्ण सवाल पर आते हैं की हिमालय कॉन्फिडो टेबलेट कितने दिन तक खाना चाहिए ? मगर उससे पहले जान लेते हैं की हिमालय कॉन्फिडो क्या है ?

तो दोस्तों आपको बता दूं की कॉन्फिडो हिमालय कंपनी द्वारा बनाई गई आयुर्वेदिक सप्लीमेंट है जिसका Use पुरूषों की मर्दाना समस्याओं में किया जाता है, इस दवा को आप अपने आस – पास के किसी भी मेडिकल स्टोर से खरीद सकते हैं वहां आपको ये बिना पर्चे के आसानी से मिल जाएगी ।

लेकिन हम फिर भी आपको सलाह देगे की खुदसे इस दवा को Use करने से बचें, अगर डॉक्टर ने आपको ये दवा लेने का सुझाव दिया है तभी इस दवा का सेवन करें बरना Use करने से बचें,

डॉक्टर मरीज की स्थिति और रोग की गंभीरता की जांच करने के बाद ही कोई दवा का सुझाव करता है इसके अलावा दवा लेने का तरीका और खुराक की मात्रा भी बताता है,

बहरहाल जहां तक हिमालय कॉन्फिडो कितने दिन तक लेने की बात है तो आपको 30 – 60 दिन से ज्यादा इस टेबलेट को नही लेना चाहिये,

अगर आपको इस दवा से फायदा है और डॉक्टर भी आपको आगे इस दवा को उपयोग करने की अनुमति दे रहा है तो फिर आप इसको Use करते रह सकते हैं ।

इसे भी पढ़े :> विगोरा टेबलेट किस काम आती है : विगोरा टेबलेट कितनी देर में काम करता है, जानें विगोरा टेबलेट के फायदे और नुकसान

कैसे काम करती है कॉन्फिडो टेबलेट

अगर आपने भी लोगो से कॉन्फिडो टेबलेट की तारीफ सुनी है तो आपके मन में भी विचार आया होगा की आखिर इस दवा में ऐसा क्या है जिससे ये मर्दाना समस्याओं में इतनी असरदार है ?

तो आपको बता दें की सारा कमाल इस दवा में मौजूद आयुर्वेदिक औषधियो में हैं, जी हां ! दोस्तों इस दवा में कई पावरफुल आयुर्वेदिक हर्ब का मिश्रण है जो मर्दाना समस्याओं से निजात दिलाते है ।

इस दवा के शक्तिशाली तत्व प्राइवेट पार्ट की ओर Blood सर्कूलेशन को बढ़ा देते हैं जिससे उसमें अच्छी तरह कढ़ापन आता है और वो पुरी क्षमता तक इरेक्ट भी कर पाता है ।

इसमें पाया जाने वाला कपिकच्छु मर्दो में जोश को बढ़ाता है और बिस्तर पर उनकी पर्फोमेंस को भी बूस्ट करता है साथ ही इस टेबलेट में गोखरू भी है जो मूड बनाने में मदद करता है और स्पर्म क्वालिटी में भी सुधार करता है ।

कई स्टाडीस में देखा गया है की जिनके सीमेन क्लालिटी खराब होती है या स्पर्म की गुणवक्ता ढ़ीक नही होती उनको मर्दाना समस्याओं से ज्यादा जूझना पडता है ।

हिमालय कॉन्फिडो टेबलेट्स के फायदे – Himalaya Confido Tablets Ke Fayde

मैं अपनी पिछली कई पोस्टों में बार – बार इस बात को दोहरा चुका हू की विवाहित जीवन एक साइकिल की तरह होता है और से**स तथा प्रेम इसके दो पहिये होते है,

दोनो में यदि किसी एक पहिये को भी निकाल दिया जाए तो साइकिल बेकार हो जाती है ढ़ीक इसी प्रकार जब शादी – शुदा जीवन में प्रेम या $e× का आभाव होने लगता है तो दाम्पत्य जीवन भी आगे नही बढ़ाया जा सकता,

इसलिए किसी भी रिश्ते में प्रेम के साथ महिला की शारीरिक जरूरतों का भी पुरा होना बेहद जरूरी है बरना असंतुष्टि की स्थिति में महिला पराय पुरूष की ओर आकर्षित होने लगती है और फिर अंत में कहानी तलाक पर आ जाती है ।

इसके अलावा पुरूष को अपने पार्टनर के सामने शर्मिंदा होना पडता है वो अलग और फिर इसके चलते
उनके काम – काज पर भी इसका नकारात्मक प्रभाव देखने को मिलता है ।

इसलिए फिर पुरूष अपनी समस्याएं डॉक्टर को बताते हैं जिसके बाद वो उनको हिमालय कॉन्फिडो टेबलेट्स लेने का सुझाव देते हैं जिससे पुरूषों की Man power बढ़ती है और दूसरे फायदे भी मिलते हैं जो कुछ इस प्रकार हैं –

इसे भी पढे :>majun arad khurma ke fayde : मर्दाना ताकत के लिए माजून अरद खुरमा के फायदे, नुकसान, उपयोग

1. Body में टेस्टोस्टेरोन ( testosterone ) लेवल सामान्य मात्रा में रहने पर व्यक्ति को किसी भई प्रकार की $ex problem नही होती लेकिन इसका लेवल कम होने से तमाम प्रकार की योन समस्याएं और दूसरी Health problems घेर लेती है इसलिए जो लोग Low testosterone Levels का सामना कर रहे हैं उनको भी Himalaya Confido Tablets यूज करने की सलाह दी जाती है क्योकि ये काफी तेजी से Body में टेस्टोस्टेरोन को Boost करती है ।

2. कई सारे मर्दों में ये समस्या देखी गई है की वो दिन भर काम करते हैं और शाम तक बुरी तरह थकने के कारण उनमें रोमेंस करने की एनर्जी ही नही बचती जिसके कारण वो अपनी पार्टनर के साथ उन हसीन पलों को बिता ही नही पाते, ऐसी सिच्यूएशन में यदि पीडित व्यक्ति Confido Tablets लेते हैं तो उनको काफी लाभ मिल सकता है ।

3. कुछ लोग जल्दी डिस्चार्ज हो जाते हैं या वक्त से पहले घुटने टेक देते हैं जिसके कारण उन्हे अपनी Wife या Gf के सामने शर्मिंदा होना पडता है अगर आपके साथ भी यही समस्या है तो शायद हिमालय कॉन्फिडो टेबलेट्स आपके लिए लाभकारी हो ।

4. क्या आपके साथ भी ऐसा हुआ है की आप अपनी साथी के साथ रोमेंस कर रहे हो और आपका बंटी सलामी ही ना दे 😂, इस समस्या से परेशान मरीज कॉन्फिडो लेने के बाद इरेक्शन की समस्या से निजात पा सकता है ।

5. कुछ डॉक्टरों का मानना है की जो पुरूष Low स्पर्म काउंट की समस्या का सामना कर रहे हैं उनके लिए भी Confido लाभकारी साबित हो सकती है ।

6. नापुसकंता या नामर्दी की समस्या का साममा कर रहे पुरूषों के लिए भी ये Best टेबलेट है, इस दवा से उनके सोये हुए अरमान जागने लगते हैं और शरीर में ऊर्जा भी बनने लगती है ।

7. कुल मिला कर ये दवा आपकी Overall $e× Life को Improve करेगी और आपकी शादी – शुदा जिंदगी को आनंदमय बनाएगी ।

इसे भी पढ़े :> औजार पर सरसों का तेल लगाने के फायदे : हथियार पर सरसों का तेल सगाने के 10 फायदे

हिमालय कॉन्फिडो खाने का तरीका – Himalaya Confido Khane Ka Tarika

हिमालय कॉन्फिडो खाने का तरीका बहुत Simple है आप इस दवा को खाली पेट या खाना लेने के बाद दोनो ही तरीकों से ले सकते हैं,

लेकिन ध्यान रहें की इसको दिन में अधिकतम दो बार सुबह और शाम ही लिया जा सकता है, इससे ज्यादा बार इस दवा को लेने से बचें, हिमालय कॉन्फिडो को आप हल्के गर्म पानी के साथ ले सकते हैं ।

सही रिजल्ट पाने के लिए 30 से 60 दिन तक इस दवा का Use किया जा सकता है, लेकिन इस बात का भी विशेष ध्यान रखें की आपको नापुसंकता, ढ़ीलापन या वक्त से पहले डिस्तार्ज हो तभी इस दवा को लें,

बिना समस्या के इस टेबलेट को लेने से बचें और इसका Use भी तभी करें जब तक डॉक्टर लेने को कहे ।

हिमालय कॉन्फिडो के नुकसान – Himalaya Confido Tablet Ke Nuksan

हिमालय का दावा है की कॉन्फिडो के कोई नुकसान नही है लेकिन कुछ हालतो में इस टेबलेट के भी नुकसान हो सकते हैं, सबसे पहले तो हम आपसे कहना चहाएगे की 18 साल से कम उम्र के लोग इस दवा का बिल्कुल भी यूज ना करें,

इसके अलावा अगर आप 18 साल से ऊपर के हैं तब भी डॉक्टर से सलाह लेने के बाद ही इसका उपयोग करें बरना इसके दुष्प्रभाव भी भुगतने पड सकते हैं ।

मगर जैसा की हमने कहा की इस दवा का Use करने के दौरान सावधानी रखें क्योकि इसके नुकसान भी हो सकते हैं जो कुछ इस प्रकार हैं –

1. जिन लोगों का digestive systum कमजोर है उनको इसे पचाने में दिक्कत हो सकती है जिससे कुछ समस्याएं पेश आ सकती हैं

2. इस दवा में कई नेचुरल हर्ब का मिश्रण शामिल है जिनसे कई लोगों को एलर्जी की समस्या हो सकती है ।

3. जो लोग अत्यधिक शराब का सेवन करते हैं वो शराब पीने के बाद इस दवा को लेने से बचें क्योकि अल्कोहल लेने के बाद इस दवा के प्रभाव अज्ञात हैं ।

4. जरूरत से ज्यादा मात्रा में सेवन करने पर पुरूषों को अनिद्रा या फिर सिरदर्द की दिक्कत हो सकती है ।

सारांश

मर्दाना समस्याओं का सामना कर रहे पुरूषों के लिए मार्केट में सौकडो मेडिसिन उपलब्ध हैं इन्ही में से एक है हिमालय कॉन्फिडो टेबलेट जो पुरूषों के लिए रामबाण दवा मानी जाती है, लेकिन इस दवा को लेकर लोगों के काफी सवाल रहते हैं जैसे, हिमालय कॉन्फिडो कितने दिन तक खाना चाहिए- himalaya confido kitne din tak khana chahiye ?

तो आज इस आर्टिकल में हमने इसी सवाल का जबाव दिया और इस दवा के नुकसान तथा फायदे भी बताए ।
अगर आप मर्दाना ताक के लिए दूसरी दवाओं के बार में जानना चहाते हैं तो हमारे दूसरे आर्टिकल पढ़ सकते हैं ।

Leave a Comment