हिजड़ा का नंबर चाहिए ? यहां जानें kinnar ka number लेने के 4 Best तरीके

kinnar ka number :- दोस्तों अक्सर कहा जाता है की प्यार अंधा होता है, जब प्यार होता है तो इसमें धर्म, जाति और राष्ट्र की कोई सीमा नही होती जब होना होता है तो किसी से भी हो जाता है ।

बहरहाल लडके और लडकियों का एक दूसरे की प्रति आकर्षित होना हमारे समाज में पुरी तरह से सामान्य माना जाता है लेकिन जब बात होमोसेक्सुअल लोगो की आती है तो हमार रवैया थोडा सख्त कर लेते हैं

यही कारण है की ऐसे लोग फिर अपनी भावनाएं खुल कर व्यक्त नही कर पाते और सोसाइटी से दूरी बना लेते हैं, ऐसे ही कुछ लोग है किन्नर समाज के,

मगर ऐसे लोगों की भी कमी नही है जिनको किन्नरों से मोहब्बत होती है । जी हां दोस्तों, समाज कितनी भी बंदिशे लगा ले मगर जब प्यार होना होता है तो होकर ही रहता है

कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जिनको लडके या लडकियों दोनों में कोई दिलचस्पी नही होती उनको सिर्फ किन्नर पसंद आते हैं ऐसे लोगों का फिर सवाल होता है की किन्नर का नंबर कैसे मिलेगा या हिजड़ा का नंबर चाहिए ( hijra ka number )

इसलिए दोस्तों आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से hijra contact number online लेने का तरीका बताएगे, जी हां दोस्तों किन्नर आपको स्वाभाव से भले ही कढ़ोर लगें लेकिन उनकी जिंदगी में प्यार की बहुत कमी होती है ऐसे लोग अक्सर उन लडको की तलाश में रहते हैं जो उनको दिल से चाहें ।

ऐसे मे अगर आप किन्नर का मोबाइल नंबर ( kinnar ka mobile number ) ले लेते हैं तो आप आसानी से अपनी बात शुरू कर सकते हैं ।

वैसे अगर आप थोडी जान – पहचान बढ़ाने के बाद किसी हिजडे से किन्नर कॉन्टेक्ट नंबर ( kinnar contact number ) मागेगे तो वो आसानी से दे देगा लेकिन अगर आप किसी कारण डारेक्ट नंबर नही मांग पा रहे हैं तो यहां हम आपको कुछ आसान तरीके बता रहे हैं जिनकी सहायता आप आसानी से kinnar ka number निकाल सकते हैं ।

तो आइये दोस्तों, अब वक्त को और ज्यादा बर्वाद ना करते हुए जानते हैं किन्नर का नंबर निकालने के सबसे आसान तरीकों के बारे में ।

Read also :> किन्नर शरीर रचना : किन्नर कैसे होते हैं, क्या है पहचान, जाने सारे सवालों के जबाव

kinnar ka number – हिजड़ा का नंबर चाहिए

हिजड़ा का नंबर चाहिए
हिजड़ा का नंबर चाहिए

यहां दोस्तों हम आपको किन्नर का नंबर निकालने के कुछ आसान तरीकों के बारे में बताने जा रहे हैं लेकिन हम आपसे दर्खास्त करेगे की किसी भी किन्नर का नंबर लेने के बाद उसको परेशान ना करें, कई लोग होते हैं जो नंबर लेने के बाद बदतमीजी करते हैं या गाली – गलोच करते हैं इसलिए हम किन्नर मोबाइल ( kinnar number ) निकाने का तरीका बताने से पहले निवेदन करेगे की किसी से भी जोर – जबदस्ती ना करें बरना आप मुसीबत में पड सकते हैं ।

किन्नर का नंबर लेने का तरीका है whatsapp

आपमें से ज्यादातर लोग whatsapp जरूर यूज करते होगे और काफी लोग Whatsapp group में भी एड होंगे लेकिन काफी कम लोगो को पता होता की हम इस एप की मदद से किन्नर का व्हाट्सएप नंबर ( kinnar ka whatsapp number ) भी निकाल सकते हैं ।

इसके लिए आपको बस किसी ऐसे ग्रुप में एड होना पडेगा जहां Already कई सारे Kinnar एड हो, इसके लिए आप आस – पास के किसी किन्नर की मदद ले सकते हैं क्योकि किन्नर अक्सर अपने मोहल्ले और एरिये के ग्रुप में एड रहते हैं

तो अगर आप किसी किन्नर की मदद से किन्नर व्हाट्सएप ग्रुप ( kinnar whatsapp group ) को जॉइन कर लेते हैं तो आपको एक बार में कई सारे kinnar ka number मिल जाएगे ।

अब ऐसा भी हो सकता है की आपके आस – पास कोई किन्नर ना हो या आपके पास पहले से किसी kinnar mobile number ना हो, इस स्थिति में आप गूगल की मदद ले सकते हैं ।

जी हां दोस्तों आपको गूगल पर जाकर किन्नर व्हाट्सएप ग्रुप डाल कर सर्च कर देना है इसके बाद आपको सौकडो किन्नर के ग्रुप के लिंक मिल जाएगे जहां से आप Group Join करके किन्नर का नंबर ले सकते हैं ।

जो लोग कहते हैं की हिजड़ा का नंबर चाहिए उनके लिए ये बेस्ट तरीका ।

इसको भी पढ़े :> मैडम जी का व्हाट्सएप नंबर कैसे मिलेगा ? ये हैं 4 आसान तरीके Madam ji ka WhatsApp number

टेलिग्राम से निकाले छक्के का नंबर

काफी लोग ऐके भी हैं जो Privacy के कारण Whatsapp की जगह टेलिग्राम यूज करना ज्यादा पसंद करते हैं अगर आप भी इन्ही लोगों में शामिल है तो Telegram का यूज छक्के का नंबर ( Chakke ka number ) निकालने के लिए भी कर सकते हैं ।

दरअसल टेलिग्राम पर हर प्रकार के लोग एक्टिव रहते हैं, अगर आप वहां कन्नरों का ग्रुप ( Kinnar ka group ) लिख कर डालोगे तो आपके सामने कई सारे चैनल और ग्रुप सामने आ जाएगे

आप वहां से किसी भी किन्नर से बात कर सकते हैं क्योकि ऐसे Groups में ज्यादातर लोग टाइम पास के लिए ही बैठे होते हैं, आप वहां उनसे बात कर सकते हैं, Voice call कर सकते हैं, Video call कर सकते हैं और जान पहचान बढ़ने पर नंबर भी Exchange कर सकते हैं ।

Facebook से किन्नर का नंबर निकालें

जी हां दोस्तों दूसरे Apps की तरह आप Facebook से भी किन्नरों का नंबर निकाल सकते हैं, क्योकि Facebook पर किन्नर टाइम पास के लिए जाते हैं अगर आप अपने शहर का नाम डाल कर किन्नरों को सर्च करेगे तो आपको सौकडो किन्नरों की Profile मिल जाएगी जिनसे आप बात कर सकते हैं ।

इसके अलावा आपको सौकडो किन्नरों के Group भी मिल जाएगे जहां से आप उनसे बात कर सकते हैं और नंबर भी ले सकते हैं ।

इसके अलावा Facebook पर मैसेंजर भी होता है जहां आप उनसे सीधे बात भी कर सकते हैं ।

Read also :> Ladki Patane ka mantra – लड़की पटाने के 10 सबसे शक्तिशाली वशीकरण मन्त्र | लड़की पटाने का मन्त्र

Instagram से निकालें किन्नरों के नंबर

Kinnar ka number निकालने का ये भी एक आसान तरीका है, आपने भी गौर किया होगा की आज कल हर कोई Instagram पर अपना अकाउंट बना रहा है इसलिए काफी सारे Kinnar भी इंस्टाग्राम पर Active रहते हैं आपने Instagram पर कई सारे किन्नरों के Video viral होते हुए भी देखे होंगे ।

आप अगर Instagram के सर्च बार में Search करेगे तो आपको कई सारे Kinnar लोगों की प्रोफाइल मिल जाएगी जहां से आप उनसे सम्पर्क कर सकते हैं और बातें भी कर सकते हैं ।

इसके अलावा Insta पर कई सारे Group भी बने हैं जहां Kinnar लोग आपस में बात करते हैं और नंबर भी Exchange करते हैं, आप वहां उनसे Contact कर सकते हैं ।

निष्कर्ष

दोस्तों आज इस लेख के माध्यम से हमने kinnar ka number निकालने का तरीका बताया उन लोगों के लिए जिनको हिजड़ा का नंबर चाहिए ।

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो शेयर करना ना भूलें और ऐसी ही पोस्ट्स के लिए हमारे टेलिग्राम ग्रुप को Join करें ।

Leave a Comment