जानिये लड़की को कब करने का मन करता है – 10 जरूरी बातें

ladki ko kab man karta hai :- आज भले ही हम खुद को मॉर्डन कहें लेकिन वास्तविकता ये है की हम आज भी कई विषयों पर खुल कर बाते करने से कतराते हैं जिसमें मुख्य रूप सो यौन संबंध जैसे Topics आते हैं

ना केवल माँ – बाप बल्कि टीचर और आस – पडोस के लोग भी इस विषय के बारे में खुल कर बोलने से डरते हैं या फिर सवालों को टालने की कोशिश करते हैं

याद करिये जब आप छोटे थे और आपने अपने परिवार के किसी सदस्य से पूछा होगा की बच्चे कहा से आते हैं तो आपको हमेशा उल्टे – पुल्टे जबाव सुनने को मिले होगे ।

खैर हाल – फिलाह में ये ट्रेंड बदला है और अब स्कूल कॉलेजों में भी इस विषय से सम्बन्धित काफी कुछ पढ़ाया जा रहा है लेकिन अभी भी एक बडा तबका ऐसा है जिसको सेक्स ऐजुकेशन के बारे में रत्ती भर जानकारी नही है

यौन सबंधों के बारे में कम जानकारी के कारण लोगों को अपने रिश्तों में कई परेशानीयों का सामना करना पडता है ।

लेकिन जैसा की हमने कहा यौन सम्बन्धों को हमारे समाज ने एक रहस्य बना कर रख दिया है और इसके बारे में बात करना तो दूर सोचना भी अनैतिकता में शामिल कर दिया है ।

जिसके कारण लोग जिंदगी भर अपने रिश्तों में कई परेशानियों का सामना करते रहते हैं लेकिन फिर भी अपनी समस्याओं के बारे में खुल कर बताने से डरते हैं

तो दोस्तों अगर आप भी किसी ऐसी समस्या में जहाँ आपसे सहा भी ना जाए और कहा भी ना जाए, तो चिंता मत करिये, क्योकि हमेशा की तरह आज भी इस दिलचस्प लेख में आपकी समस्या का समाधान लेकल आये हैं ।

आज इस आर्टिकल में हम आपको बताएगे ladki ko kab man karta hai या लड़की को कब करने की इच्छा होती है ।

ये सवाल आज के लगभग 90% पुरूषों के दिमाग में घूमता है की aurat ka man kab karta hai क्योकि ज्यादातर मर्दों को पता ही नही होता की उनकी साथी को संबंध बनाने की इच्छा कब होती है

ऐसे में जब आपकी नई – नई शादी हुई हो, तो आप अपने साथी को जबदस्ती शारीरिक सबंध बनाने के लिए फोर्स नही कर सकते इस परिस्थिति में आपको ये जरूर जानने के की इच्छा होती है की girl ko josh kab aata hai,

आप चाहें शादी शुदा हो या आपकी कोई Girlfried हो, आप इस सवाल का जबाव जानने के जरूर इच्छुक होगे, तो दोस्तों अगर आप भी अपने रिश्तों को नया अयाम देना चहाते हैं तो अंत तक हमारे साथ इस लेख पर बनें रहिये ।

लड़की का कब मन करता है – ladki ko kab man karta hai

ladki ko kab man karta hai 
ladki ko kab man karta hai

दोस्तों पोस्ट शुरू करने से पहले यहाँ हम आपको बता दें की इस लेख में हम ladki ko kab man karta hai को बताएगें, लडकी का मन करने से हमारा मतलब है की उसको कब सेक्स की इच्छा होती है ।

तो दोस्तों इस सवाल का जबाब जानने के लिए की लड़की को कब संबंध बनाने की इच्छा होती है आपको कुछ पॉइंट को ध्यान में रखना चाहिये ।

लड़की को कब करने का मन करना है ladki ki icha kab hoti hai –

1. आमतौर पर जब भी कोई पुरूष अपनी साथी से शारीरिक संबंध बनाने की कहता हैं तो वो साफ – साफ मना कर देती हैं । लेकिन इसका मतलब ये नही है की वो आपसे संबंध बनाने की बिल्कुल इच्छुक नही है, हो सकता है की वो आपसे इसके अलावा भी दूसरी उम्मीदें रखती हो ।

तो पहले आप कोशिश करिये की उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने की, एक बार उनको जब यकीन हो जाएगा की आप उनके ही हैं और संबंध बनाने के बाद उन्हे नही छोड़ोगे तो वो भी थोडा सहज हो जाएगी ।

2. यदि आपकी कोई गर्लफ्रेंड है और वो आपसे संभोग की मना करती है तो इसका मतलब हो सकता है की वो शादी के बाद ही आपसे संबंध बनाए ।

क्योकि ज्यादातर लड़कियों की इच्छा होती है की वो अपनी वर्जेनिटी अपने हस्बैंड के साथ ही लूस करें ऐसे में आप उनसे ज्यादा जोर – जबदस्ती नही कर सकते हैं ।

3. चलिये अब तीसरे सिनेरीयो को लेते हैं, यदि आप शादी शुदा हैं लेकिन फिर भी आपकी साथी आपको संबंध बनाने से रोकती है तो इसका मुख्य कारण प्रेगनेंसी हो सकती है, हो सकता है वो अभी गर्भवती ना होना चाहे या फिर ज्यादा बच्चे ना चाहें

ऐसे में आपको उनके साथ बैठ कर फैमिली प्लान करना चाहिये ताकि उनका भी डर दूर हो और आप की समस्या भी खत्म हो ।

इसे भी पढ़े :> प्राइवेट पार्ट में खुजली की होम्योपैथिक दवा 

लड़की को जोश कब आता है – Ladki ko josh kab aata hai

4. ये बात तो आप भी जानते होगे की महिलाएं स्वाभाव से बहुत शर्मिली होती हैं और वो अपनी Feelings आसानी से किसी को नही बताती खासकर की अपने संबंध बनाने की इच्छा के बारे में

ऐसे में आपकी ये जिम्मेदारी है की आप उनके इशारों को समझे क्योकि जब लड़की का मूड होता है तो वो आपको कुछ इशारे करती है जिससे उसके संभोग करने की इच्छा जाहिर होती है ।

अगर आप लड़कियों के इशारे नही समझ पाते और आपको नही पता की लड़की का मन कब करता है या लड़की का मूड कब होता है तो आप हमारी पिछली पोस्ट महिला कामोउत्तेजना के 5 बडे शारीरिक लक्षण को पढ़ सकते हैं ।

उस पोस्ट में हमने विस्तार से बताया है की जब लड़की को मन करता है तो वो क्या इशारे करती है ।

5. देखिये कई सेक्सोलॉजिस्ट बताते हैं की पुरूष की तुलना में महिलाओं की यौन इच्छा काफी अलग होती है, पुरूष जल्दी उत्तेजित हो जाता है लेकिन महिला को अपना मूड बनाने में समय लगता है

ऐसे में आपको उनको उत्तेजित करना आना चाहिये उन्हे मूड में लाने के लिए आप कुछ टेक्निक का इस्तेमाल कर सकते हैं लेकिन किसी भी ऐसे काम को ना करें जिसमें उनकी इच्छा ना हो,

इसे भी पढ़े :> महिला की इच्छा बढ़ाने की सबसे असरदार दवाएं 

6. अपनी महिला साथी को मूड में लाने के लिए सबसे बेस्ट तरीका है की आप उनके साथ थोड़ा फोरप्ले करें, जब आप उनके साथ थोडी प्यार भरी झेडखानी करेगे तो वो खुदवा – खुद मूड में आ जाएगीं

7. किसी भी महिला के साथ यौन संबंध बनाने से पहले आप ये जरूर सुनिश्चित कर लें की आपका और आपके साथी का रिश्ता अच्छा हो, उनके और आपके बीच में अच्छी अंडरस्टैडिंग होनि चाहिये क्योकि महिलाएं उन्ही के साथ संबंध बनाती है जिन पर वह भरोसा करती है और जिनके साथ अपना रिश्ता आगे बढ़ाने के इच्छुक होती है ।

लड़की को कब करने की इच्छा होती है ?

8. अगर आप उनके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए आकर्षित हो ही रहे हैं तो पहले अपने रिश्ते की गहराई को जरूर जान लें क्योकि ये एक बडा कदम है और अमूमन सीरियस रिलेशनशिप मे ही लिया जाता है ।

9. चलिये ये जानने के लिए की आपकी महिला साथी आपसे करने के इच्छुक है की नही, इसको जानने का एक बडा लक्षण या इशारा ये है की जब वो आपसे संबंध बनाने के मूड में होगी तो उनकी साँसे तेज हो जाएगी और वो गहरी – गहरी सासे लेंगी आप इस इशारों को समझ कर Reaction दे सकते हैं ।

10. सबसो जरूरी है की आप अपनी फिमेल पार्टनर को समझे और उनके इशारों तथा लक्षणों पर ध्यान दें अगर वो बार – बार आपकी ओर इशारे कर रही हैं या आपको लुभाने की कोशिश कर रही हैं तो इसका मतलब है की वो आपके साथ शारीरिक रिश्ता बनाने के लिए सहज है ।

दोस्तों लड़कियों की इच्छा कई दूसरे फैक्टर्स पर भी निर्भर करती है जिनके बारे में हम आपको अगले भाग में बता रहे हैं अगर आप जानना चहाते हैं की ladki ko kab man karta hai तो आर्टिकल को पढ़ते रहें ।

इसे भी पढ़े :> लड़की के स्तन बढ़ाने की बेस्ट क्रीम 

लड़कियों के मन को प्रभावित करने वाले कुछ फैक्टर्स

1. हर्मोनल चेंज :- हमारे शरीर में कई बडी क्रियाओं के लिए हार्मोन जिम्मेदार होते हैं दूसरे फिजिकल एक्शन को कंट्रोल करने के अलावा ये हमारी यौन इच्छा को भी नियंत्रित रखते हैं । अगर किसी प्रकार शरीर में इन हार्मोन की कमी हो जाए तो फिर महिला का संबंध बनाने का दिल नही करता ।

2. उम्र :- Harmons के अलावा एक दूसरा कारक महिला की उम्र भी है क्योकि ज्यादातर सेक्स की इच्छा पैदा करने वाले हर्मोन लड़कियों में 16 – 17 साल की उम्र में शुरू होते हैं । वही 35 – 40 के बाद इन हार्मोंस में कमी आना शुरू हो जाती है ।

3. पीरियड के बाद लड़कियों का मन करता है :- जी हाँ आप बिल्कुल सही सुन रहे हैं ज्यादातर लड़कियों को पीरियड्स के बाद ही मन करता है और ये बात लडकियों ने खुद मानी है ।

दरअसल पीरियड्स और उसके 4 -5 दिन पहले से ही लडकियोॆ को कई समस्याओं का सामना करना पड़ता है जिसके चलते उनका ध्यान किसी और चीज की ओर नही जाता और ना ही वो इस दौरान संभोग करने की हालत में होती है

Periods खत्म होने के बाद वो पुरी तरह फ्री होती है और शारीरिक रूप से तैयार होने के साथ – साथ मानसिक रूप से भी खुद को से**स के लिए समर्थ बना लेती हैं ।

इसे भी पढ़े :> बच्चा गिराने की सबसे असरदार दवा 

निष्कर्ष

तो दोस्तों हमें आशा है की आपको अपने सवाल ladki ko kab man karta hai का जबाव मिल गया होगा अगर अभी भी आपके मन में कोई सवाल है तो आप हमसे कमेंट कर के पूछ सकते हैं हम आपके सवालों का जबाव देने की पुरी कोशिश करेगे ।

ऐसी ही पोस्ट पढ़ने के लिए Oknisha को विजिट करें

Leave a Comment