Ling lamba karne wala gel : हथियार / औजार लंबा करने के 5 जेल penis lamba karne wala gel

Ling lamba karne wala gel : आपने पेनिस का साइज बड़ा और लंबा करने के लिए अलग अलग टेबलेट और तेल का इस्तेमाल किया होगा, लेकिन आज हम आपको बताने वाले हैं लिंग लंबा करने वाला जेल (Ling bada karne wala gel hindi) जो गोलियों के मुकाबले ज्यादा तेज़ी से असर करता है।

सबसे खास बात यह है कि पेनिस लंबा करने वाला जेल (ling lamba mota karne wala gel) और हाथियार लंबा करने वाला जेल (ling bada karne wala gel) के साइड इफ़ेक्ट तुलनात्मक रूप से कम होते हैं क्योंकि यह आपके शरीर के अंदर नहीं जाता है।

बता दें कि Penis lamba mota karne wala cream और जेल एक ही होता है लेकिन कुछ लोग इन्हे अलग अलग समझते हैं। आपको यहाँ बताए गए जेल (क्रीम) से अपने पेनिस की मसाज करनी है। और इसका तुरंत असर दीखता है, चलिए जानते हैं सबकुछ इस आर्टिकल में।

पेनिस लंबा करने वाला जेल कौन सा है ?

Ling lamba karne wala gel

लिंग बड़ा मोटा करने की काफी सारी दवाएं मार्किट में उपलब्ध हैं लेकिन सबसे सुरक्षित और आसान उपाय है पुरुष का हाथियार लंबा करने वाला जेल। हालाँकि जैसे हम बार बार कहते हैं पेनिस का छोटा होने से आपकी काम क्रिया पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है।

आपके संबंध की संतुष्टि इस बात पर निर्भर करती है कि आप कितनी देर तक कर पाते हैं न कि आपका कितना बड़ा है। लेकिन यह भी सत्य है कि पेनिस छोटा होने से आपके आत्मविश्वास में बहुत गिरावट आ जाती है और आपके पार्टनर को भी लगता है कि आप उसे खुश नहीं कर पाएंगे। इसलिए हम जानने वाले हैं बड़ा करने का जेल।

Ling lamba karne wala gel name हिमालया हिम्कोलिन जेल

लिंग लंबा करने वाला सबसे बेहतरीन जेल है हिमालया हिम्कोलिन जेल जिसमे आयुर्वेदिक जड़ी बूटियां जैसे जायफल, जावित्री , लौंग, तेजपत्र, बादाम, इत्यादि पाया जाता है। हिम्कोलिन जेल पेनिस की नसों में तनाव लाता है, पेनिस में रक्त प्रवाह को बढ़ाता है, और साथ ही नपुंसकता का इलाज भी बेहतर तरीके से करता है।

हिमकोलिन जेल लिंग लंबा करने वाला जेल की सबसे खास बात यह है कि इसके कोई भी साइड इफ़ेक्ट नहीं हैं। यह पेनिस के टिश्यू (penile tissue) को एक्टिवेट कर के रक्त को लिग तक पहुंचाता है जिससे वह बड़ा और मोटा हो जाता है।

कैसे लगाएं – हिमकोलिन जेल की कुछ मात्रा अपने हाथों में ले लें और इसे अच्छी तरह से पेनिस की मसाज करें। आप दिन में दो बार समयानुसार इससे मसाज कर सकते हैं, अग्रभाग में लगाने से बचें।

Ling lamba mota karne wala gel टाइटन जेल

टाइटन जेल का प्रयोग पेनिस साइज बढ़ाने और पुरुषो में कामेच्छा बढ़ाने के लिए किया जाता है। जिन लोगों का खड़ा नहीं होता है या देर तक खड़ा नहीं रख पाते हैं, वे भी टाइटन औजार लंबा करने वाला जेल का प्रयोग कर सकते हैं।

इस जेल से न केवल लिग का आकार बढ़ता है बल्कि आप खुद में नई एनर्जी और जोश पाएंगे क्योंकि आपकी कामेच्छा में भी जबरदस्त बढ़ोत्तरी होती है। कितनी बार इस्तेमाल करना है, इसकी कोई निर्धारित अवधि नहीं है लेकिन आप इसे दिन में एक बार या अधिकतम दो बार पेनिस पर मसाज कर सकते हैं।

Ling lamba karne wala gel price ₹999 है जो 50ml पैक में आता है, इसे आप अमेज़न से डिस्काउंट प्राइस में खरीद सकते हैं।

इसे भी पढ़ें – पेनिस साइज बढ़ाने की दवा oil : बस दो बूंद तेल और पत्नि होगी फुल संतुष्ट

लिंग लंबा करने का जेल है Allerton Maxisize Vitality Enhancement Gel

अलेर्टॉन मैक्सिसाइज़ जेल औज़ार को लंबा और कठोर करने का जेल है , साथ ही आपको देर तक टिके रहने में मदद भी करता है। यह पेनिस लंबा करने की क्रीम (जेल) बहुत ही असरकारक है लेकिन इसका डाउन पॉइंट यह है कि यह क्रीम महंगी भी बहुत है।

यह जेल ling lamba mota karne wala gel की तरह ही कार्य करता है जिससे पेनिस की नसों में खून का प्रवाह बढ़ जाता है। आपको जेल की कुछ मात्रा अपने हाथों में लेनी है और आराम से पेनिस की मालिश करनी है। ध्यान रखें कि ज्यादा जोर से मसाज न करें और दिन में दो बार आप लगा सकते हैं।

ling lamba mota karne wala gel price ₹3,600 – ₹4,000 है जिसकी कीमत अलग अलग प्लेटफार्म में अलग अलग है।

इसे भी पढ़े – ऐसी कौन सी दवा है जो 1 घंटे तक करने में मदद करेगी ?

Penis lamba karne wala gel नाइट्रो ग्लिसरीन

नाइट्रो ग्लिसरीन वास्तव में एक विस्फोटक तत्व है जो डायनामाईट में पाया जाता है लेकिन आपको इससे घबराने की जरूरत नहीं है। इससे बनाया गया जेल पुरुषों में कमाल का इरेक्शन पैदा करता है और साथ ही यह इरेक्टाइल डिसफंक्शन (Erectile Dysfunction) के इलाज में कारगर साबित होता है।

एक्सपर्ट्स के मुताबिक जब इसे त्वचा के किसी भी हिस्से में लगाया जाता है तो यह नाइट्रिक गैस पैदा करता है जो नसों को शांत करता है और ब्लड सर्कुलेशन को बेहतर करता है। हालांकि HealthyDawa इस दवा को लेने की सलाह नहीं देता है, आप डॉक्टर की सलाह पर ले सकते हैं।

पेनिस लंबा मोटा करने का जेल Vigini Hammer King 9 Inch Penis Enlargement

जैसे नाम से ही स्पष्ट है वैगिनी हैमर किंग पेनिस साइज को 9 इंच तक बढ़ाने का दावा करता है क्योंकि 17 से अधिक हर्बल प्रोडक्ट पाए जाते हैं जो पेनिस कठोर भी करते हैं। हैमर किंग जेल क्रीम लिग की लम्बाई और मोटाई बढ़ाने के साथ ही इरेक्शन के समय को बढ़ाने का दवा भी करता है।

हमने इसके इस्तेमाल और दावे संबंधी कोई परिणाम प्राप्त नहीं किए हैं, इसलिए डॉक्टर की सलाह पर ही इसे अपने पेनिस पर लगाएं।

इसे भी पढ़ें – बड़ा करने की दवा देसी : औजार बढ़ा करने की देसी दवा और घरेलू नुस्खा

निष्कर्ष

दोस्तों, ये थे कुछ लिंग लंबा करने वाला जेल (Ling lamba karne wala gel hindi) और औज़ार लंबा मोटा करने वाला जेल जिनकी मदद से आप अपना खोया आत्मविश्वास वापिस पा सकते हैं। पेनिस को लंबा मोटा करने के लिए (Penis ko lamba karne wala gel) आपको हानिकारक दवाइयों का सेवन करने की जरूरत नहीं है क्योंकि जेल से यह आसानी से किया जा सकता है।

इसके अलावा आप अपने खानपान और जीवनशैली में बदलाव कर के भी पेनिस रक्त संचार को बढ़ा सकते हैं जिससे पेनिस के आकार में वृद्धि होती है। इस सब के बारे में हम पहले भी अपने पुराने आर्टिकल में बात कर चुके हैं, जिन्हे आप यहाँ क्लिक कर के पढ़ सकते हैं।

Leave a Comment