महिला कितनी देर में चढ़ती है : स्त्री को मूड / जोश कब होता है – Janiye पुरा सच

महिला कितनी देर में चढ़ती है: लड़कों के मन में अक्सर यह सवाल आता है कि महिला कितनी देर में चढ़ती है? कुछ महिलाएं 5 मिनट में तैयार हो जाती हैं तो कुछ महिलाओं को 30 मिनट तक लग जाते हैं। यदि महिला जल्दी तैयार हो जाती है तो आपको करने में भी मजा आएगा।

इस पोस्ट में हम यही जानने की कोशिश करेंगे कि लड़की कितनी देर में चढ़ती है?, Mahila kitni der me chadti hai? हालांकि यह समय हर महिला के लिए अलग अलग हो सकता है। महिला कितनी देर में करने के लिए तैयार हो जाती है, ये काफी हद तक मर्दों पर निर्भर करता है।

महिला कितनी देर में चढ़ती है? Mahila kitni der me chadti hai

महिला कितनी देर में चढ़ती है
Mahila kitni der me chadti hai

महिला को पूरी तरह से संतुष्ट करने के लिए यह जानना जरूरी है की महिला कितनी देर में जोश हो जाती है। पुरुष तो ज्यादातर तैयार ही रहते हैं और हर समय  करने के लिए तैयार रहते हैं।

लेकिन महिला के साथ ऐसा नहीं होता है, महिला को गरम करने में कम से कम 10 मिनट तक आपको फोरप्ले करना ही पड़ेगा। एक्सपर्ट्स की मानें तो महिला कितनी देर में चढ़ती है यह जानने के लिए आपको महिला को उत्तेजित करना होगा।

हालांकि बहुत से लोग महिला को उत्तेजित करने के लिए या लड़की को जोश दिलाने के लिए गोलियां लेते हैं। लेकिन $£× का असली मजा बिना गोली के महिला को गरम करने से ही आता है। साथ ही महिला को संतुष्ट करने के लिए आपको 20 मिनट तो टिकना ही पड़ेगा।

इसे भी पढ़ें – जानिये लड़की को कब करने का मन करता है 

महिला को उत्तेजित करने के लिए क्या करें mahila kitni der me chadti hai

महिला पुरुष के ऊपर कितनी देर में चढ़ती है (करने के लिए तैयार होती है), यह इस बात पर निर्भर करता है कि महिला कितनी उत्तेजित है करने के लिए। या फिर महिला में जोश कितना है। जब आप महिला को उत्तेजित कर देंगे तो वह बहुत जल्दी चढ़ जाती है।

क्योंकि मान लीजिए आपका मूड तो बहुत है करने के लिए पुरुष जोश में आकर चढ़ जाता है महिला के ऊपर। लेकिन दूसरी ओर यदि महिला का मूड नहीं है तो आप तो जल्द ही स्खलित हो जाएंगे लेकिन महिला का कुछ नहीं हो पाएगा।

इसलिए जरूरी है कि आप महिला को उत्तेजित करें, जोश दिलाएं। अगर महिला जोश में होगी तो वह चढ़ने में ज्यादा वक्त नहीं लेगी। महिलाओं को उत्तेजित करने के लिए बहुत सारी टैबलेट उपलब्ध है, इसके लिए आप हमारे आर्टिकल को पढ़ सकते हैं।

लेकिन हम सलाह देंगे कि महिला को बिना गोली के उत्तेजित करें जिससे अच्छा रोमांस होगा। उसके नाज़ुक अंगों को छुए, उनसे प्यार करें, जिससे महिला धीरे-धीरे जोश में आ जाएगी और एक बार महिला जोश में आ गई कि वह चढ़ने में दे नहीं करेगी।

इसे भी पढ़ें – जोश दिलाने वाला टाइटैनिक K2 कैप्सूल की पुरी व सही जानकारी

महिला कितनी देर तक टिकती है बिस्तर में – लड़की कितनी देर में चढ़ती है

सामान्य तौर पर महिला पुरुष से ज्यादा देर तक बिस्तर में टिकती है। इसके अलावा लड़की कितनी देर तक टिकती है इसका अंदाजा इस बात से लगाया जाता है कि महिला कितनी देर में चढ़ती है (mahila kitni der me chadti hai)।

अगर महिला को उत्तेजित किया जाए और जोश दिलाया जाए तो महिला का निकलने लगता है और फिर जल्द ही उसका हो जाता है। और इसी में मजा भी आता है क्योंकि पुरुष भी ज्यादा देर तक नहीं टिक पाते हैं।

लेकिन वहीं दूसरी ओर, यदि लड़की को उत्तेजित नहीं किया और सीधे ही कपड़े निकाले और शुरू हो गए तो महिला बहुत लंबा समय ले सकती है। जी हां, यदि आपने प्यार नहीं किया, सहलाया नहीं, किस वगैरा नहीं किया तो महिला संतुष्ट नहीं हो पाएगी और आखिर में पुरुष ही थक जाएगा।

इसे भी पढ़ें – जोश की दवा: हैमर ऑफ़ थॉर की पुरी और सही जानरकारी

महिला कितनी देर में संतुष्ट होती है? Mahila kitni der me satisfy hoti hai

महिला के साथ बिस्तर में करने जा रहे हैं तो यह पुरुष का फर्ज है कि महिला को पूरी तरह से संतुष्ट करें। और असली मर्द अपनी साथी को पूरी तरह से संतुष्ट करने के बाद ही मानता है। लेकिन सवाल यह उठता है कि mahila kitni der me santusht hoti hai?

Healthunbox में छपे एक आर्टिकल के अनुसार 4000 महिलाओं में किए गए सर्वे में यह सामने आया है कि महिलाएं 25 मिनट 51 सेकंड में संतुष्ट होती हैं। यदि महिला को संतुष्ट करना है और पूरा मजा लेना है तो पुरुष को भी 25 मिनट तक तो टिकना ही पड़ेगा।

हमने आपको पहले ही बताया कि महिलाएं चढ़ने में 10 मिनट तक समय लेती हैं। लेकिन वो संतुष्ट होने में 25 मिनट तक ले सकती हैं। हालांकि महिला या लड़की कितनी देर तक टिकती (ladki kitni der me chadti hai) है यह समय सबके लिए अलग अलग होता है। और साथ ही उसके पुरुष पार्टनर पर भी निर्भर करता है।

महिला को जोश कैसे दिलाएं mahila kitni der me chadti hai

पुरुषों के मुकाबले महिलाओं में जोश जल्दी नहीं आता है उसके लिए पुरुष साथी को मेहनत करनी पड़ सकती है। कुछ पुरुष तो बस चढ़ने को तैयार रहते हैं और ये भी नहीं सोचते कि महिला चढ़ने के लिए तैयार है या नहीं। पहले ये पता लगाएं औरत को कब सबसे ज्यादा जोश होता है?

अगर आपको बिस्तर पर पूरा मजा चाहिए और चाहते हैं कि महिला आपका पूरा साथ दे तो महिला को जोश दिलाना जरूरी है। लेकिन महिला को जोश कैसे दिलाएं? महिला कितनी देर में चढ़ती है?

महिला को उत्तेजित करने और जोश में लाने के लिए महिला से प्यार भरी बातें करें, अतरंगी बाते करें, गंदी बातें करें। इससे महिला को धीरे धीरे जोश आना शुरू होगा।

इसे भी पढ़ें – 100+ खूबसूरत भाभी का व्हाट्सएप नंबर: 2022 नए नंबर की लिस्ट  

इसके बाद लड़की को किस करें, उसके ब्रैस्ट को सहलाएं, प्राइवेट अंगों को टच करें। धीरे धीरे महिला का निकलने लगेगा और महिला जोश में आ जाएगी और चढ़ने के लिए तैयार हो जाएगी।

निष्कर्ष

बिस्तर पर एक दूसरे को संतुष्ट करने के लिए जोश होने के साथ ही साथ पता होना चाहिए की महिला कितनी देर में चढ़ती है (mahila kitni der me chadti hai). आज हमने जानने की कोशिश की महिला कब चढ़ती है और महिला कितनी देर तक टिकती है।

साथ ही हमने जाना महिला कितनी देर में संतुष्ट होती है और इसके महिला को जोश दिलाने के लिए पुरुष को क्या करना चाहिए। उम्मीद है आपको यह जानकारी अच्छी लगी होगी और इससे आपको मदद मिलेगी।

Leave a Comment