15 दिन में मोटा होने की आयुर्वेदिक दवा ( 100% असरदार )

मोटा होने की आयुर्वेदि दवा ( mota hone ki ayurvedic dawa ) :-  दमदार पर्सनेलिटी, आकर्षक लूक्स और Attractive बॉडी के लिए आपके शरीर का Weight बिल्कुल फिट होना चाहिये ।

सेहतमंद शरीर होने से ना केवल आप पर हर कपडा सूट करेगा बल्कि आपके व्यक्तित्व में भी चार चाँद लग जाएगे ।

जो लोग शारीरिक रूप से कमजोर होते हैं वो पतले  होने का दुख अच्छे से जानते हैं ।

जिनका शरीर दुबला पतला होता है उन्हे लोगो से ताने भी सहने पडते हैं कोई उन्हे माचिस की तीली कहता, कोई चूसा हुआ आप तो कोई झाडू की सीक ।

आपकी तरह मेने भी इसी तरह के कई ताने अपने बचपन में सहें हैं लेकिन आपको मेरी तरह इन तानों का सामना करने की कोई जरूरत नही है ।

क्योकि आज के इस लेख में हम आपको मोटा होने की आयुर्वेदिक दवा ( mote hone ki ayurvedic dawa )  के बारे में बता रहे हैं ।

हो सकता है आपने पहले भी कोई वजन बढ़ाने की दवा इस्तेमाल की हो मगर उसके Results से आप संतुष्ट ना हो, लेकिन यकीन रखिये यहाँ दी गई दवा से आपको 100% Positive रिजाल्ट मिलेगे ।

बाजार में मिलने वाली ज्यादातर दवाओं के साथ Problem ये है की उनमें भरपूर मात्रा में स्टेरॉयड का इस्तेमाल किया जाता है ।

स्टेरॉयड युक्त दवा लेने से भले ही कुछ दिनों में आपका शरीर पहलवान जैसा दिखने लगे मगर दवा को छोड़ने के बाद आपकी बॉडी वैसी ही हो जाएगी जैसे गुब्बारे में से हवा निकालने के बाद उसकी हालत होती है ।

इसके अलावा स्टेरॉयड को लगातार लेने से यौन कमजोरी, किडनी और लिवर डेमेज तक हो सकता है ।

इसलिए Sehatking आपके लिए 100% आयुर्वेदिक दवा लेकर आया है जिसमें 10 से ज्यादा अलग अलग प्रकार की आयुर्वेदिक हर्ब शामिल है ।

जिससे आपको मिलता है दमदार, फूर्तीला, गोल – मटोल, फौलाती और सेहतमंद शरीर और वो भी बिना किसी साइड इफेक्ट के ।

दवा को छोड़ने के बाद आपको किसी तरह का नुकसान नही होगा और ना ही आप गुब्बारे की तरह पिचकेंगे ।

क्योकि इसमें पुरी तरह के आयुर्वेदिक औषधि पाई जाती है इसलिए आपकी पुरी सेहत में एक नई जान आएगी है आप पहले से ज्यादा खुद को चुस्त और फुर्तीला एंव ताकतवर महसूस करेगे ।

तो दोस्तों आज के इस लेख में हम विस्तार से इस दवा के बारे में बताएगे और आपको इसके फायदे और इस्तेमाल करने की पुरी जानकारी देगें । तो अंत तक हमारे साथ बने रहें ।

मोटा होने की आयुर्वेदि दवा है Sehat king weight gainer

क्या है Sehat king weight gainer

मोटा होने की आयुर्वेदि दवा
मोटा होने की आयुर्वेदि दवा

सेहत किंग वेट गेनर आयुर्वेदिक फॉर्मूले पर आधारित सेहत बनाने की और मोटा होने की दवा है । जो बिना किसी नुकसान के नेचुरली वेट गेन करने में मदद करती है । इस दवा को काहन आयुर्वेद के तहत बनाया गया है ।

इस दवा की खासियत ये है की इसको 10 प्रकार की आयुर्वेदिक जुड़ी बुटीयों से बनाया गया है जो आपके दुबलेपन के हर करण को खत्म कर के तेजी से वेट गेन करने में सहायता करती है ।

साथ ही आपको Attractive Personality और गजब का Condfidence भी देती है अगर आप तरह – तरह के उपायों को आजमा कर धक गये हैं मगर फिर भी आपका Weight Gain नही हो रहा तो आप इस दवा को Use कर सकते हैं ।

सेहत किंग ही क्यो इस्तेमाल करे ? Why we only should use sehat king

सेहत किंग एक मोटा होने की आयुर्वेदिक दवा है जिसको बच्चे – बुढे़ मर्द और औरत सभी इस्तेमाल कर सकते हैं । इसमें मौजूद आयुर्वेदिक औषधियों का मिश्रण आपकी सातों धातुओं को पुष्ट बनाती हैं ।

जिससे अगर आपकी कोई दूसरी समस्याएं है तो वो भी दूर हो जाएगी । इसके अलावा ये दवा भूख को भी बढ़ाती है जिससे शरीर को पहले से कई ज्यादा कैलोरीस मिलती है और वो खुद ब खुद नेचुरली मोटा और सेहतमंद होना शुरू हो जाता है ।

साथ ही इस दवा के कई दूसरे फायदे भी हैं जो आपको इसको इस्तेमाल करने पर ही पता चलेगें ।

तो अगर आप भी अपने पतले शरीर से तंग आ चुके हैं तो एक बार इस दवा का इस्तेमाल जरूर कर के देखें ।

सेहत किंग किन रूपो में मिलता है ?

सेहत किंग दवा आपको मुख्य रूप से 3 रूपो यानी forms में मिल जाएगा । आप अपनी पसंद के अनुसार किसी भी फॉर्म में दवा को ले सकते हैं आईये इनके बारे में आपको थोडा विस्तार से बताते हैं ।

पाउडर के रूप में

अगर आप वजन बढ़ाने के लिए आयुर्वेदिक पाउडर की तलाश में है तो फिर आप सेहत किंग का Weight gain powder का Use कर सकते हैं ।

ये पाउडर काफी अच्छे टेस्ट में आता है और पाचन में भी आसान होता है जो तेजी से Body में Absorb होकर जल्द ही अपना असर दिखाना भी शुरू कर देता है ।

कैप्सूल के रूप में

यदि आपको दवा पाउडर के रूप में लेना पसंद नही है तो आप सेहत किंग के कैप्सूल ले सकते हैं जो वजन बढ़ाने और मोटा होने के कैप्सूल है ।

ये दवा आपको कैप्सूल के रुप में भले ही मिले लेकिन इसमें आयुर्वेदिक Herbs का Use किया जाता है ।

प्रोटीन पाउडर के रूप

अगर आपको एक सुडौल, गठीली और दमदार बॉडी चाहिये जैसे की फिल्मों में हिरो की होती है तो इसके लिए आपको अच्छी मात्रा में रेगुलरली प्रोटीन लेना होगा ।

क्योकि प्रोटीन से ही हमारे शरीर में मांसपेशियों का निर्माण होता है और क्षतिग्रस्त मांसपेशियों की मरम्मत भी होती है ।

इसके अलावा प्रोटीन Muscle gain और Mass gain करने में सहायक है जिससे Overall वेट बढ़ता है ।

तो अगर आपको भी बेस्ट प्रोटीन पाउडर की तलाश है तो सेहत किंग का प्रोटीन पाउडर आपकी इस जरूरत को पूरा कर सकता है ।

ये पुरी तरह एक आयुर्वेदिक प्रोटीन पाउडर है जो आपकी कुछ ही समय में दमदार बॉडी देगा वो भी बिना किसी दुष्प्रभाव के ।

सेहत किंग को असर दिखाने में कितना टाइम लगता है ?

Sehat king normaly 10 से 15 दिन में अपना असर दिखाना शुरू कर देता है । जो लोग आपके कमजोर और दुबले शरीर का मजाक बनाते थे सेहत किंग इस्तेमाल करने के बाद उन सब की बोलती बंद हो जाएगी ।

सेहत किंग का पुरा कोर्स तीन महीने का है उसके बाद आपको अपने कमजोर शरीर की चिंता नही करनी पडेगी ।

सेहत किंग को कहा से खरीदें ? Where to buy sehat king weight gainer

सेहत किंग को आप इनकी Official website  sehatking.com से Online खरीद सकते हैं

या फिर यहाँ क्लिक कर के सस्ते दामों पर Amazon से खरीद सकते हैं

और अगर आपका इनकी दवा या प्रोडक्ट से सम्बन्धित कोइ सवाल है तो नीचे दी गई डीलेटेल्स पर सम्पर्क कर सकते हैं ।

सम्पर्क करें :- +91 9999 66 4344

Shop No. 4, 1st Floor, KB Green Plaza, Jagat Farm Market, Greater Noida (UP)-201310

ईमेल पता :- [email protected]

सेहत किंग के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए आप नीचे दी गई विडियो को देख सकते हैं ।

सेहत किंग कैसे और कब लें – When and how to take sehat king in hindi

इसकी पुरी जानकारी आपको दवा के साथ आने वाले लेवल पर मिल जाएगी

सेहत किंग के फायदे – Benefits of sehat king in Hindi

सेहत किंग एक मोटा होने की आयुर्वेदिक दवा है जिसको इस्तेमाल करने के अनेको लाभ हैं । आइये इनके बारे में आपको थोडा विस्तार से बताते हैं ।

1. भूख को बढ़ाता है – Inceases hunger

ज्यादातर स्टाडीस में सामने आया है की जो लोग दुबले पतले या Skinny होते हैं वो Weight gain के लायक या मोटे होने जितनी कैलोरीस को नही लेते ।

अब आप कितना ही कहें की “मैं खाता पीता तो बहुत हू मगर मेरा वजन नही बढ़ता” मगर आप कही ना कही उतनी कैलोरीस को नही ले रहे जितनी आपकी Body को Weight बढ़ाने के लिए जरूरत है ।

इस स्थिति में ये वजन बढ़ाने की आयुर्वेदिक दवा आपके लिए काफी फायदेमंद हो सकती है क्योकि इसमें मौजूद प्राकृतिक तत्व नेचुरली आपकी भूख को बढ़ाते हैं ।

भूख बढ़ने से आप ज्यादा भोजन करते हैं जिससे आपका कैलोरी इंटेक बढ़ता है और नतीजतन आपका वजन भी बढ़ने लगता है ।

2. पाचन शक्ति बढ़ाती है – Improves digestion

केवल भूख बढ़ने से ही आप अपने वेट को नही बढ़ा सकते इसके साथ ही आपके पाचन में भी इतना दम होना चाहिये की वो खाये गये भोजन से पोषक तत्वों को चूस सके ताकि आपका शरीर विकास कर सके ।

यह mota hone ki ayurvedic dawa यही काम करती है भूख के साथ इससे आपकी पाचन शक्ति भी बढ़ेगी जिससे आपकी पोषक तत्वों को एबजॉर्व करने की क्षमता बढ़ेगी और आपको एक खूबसूरत बॉडी मिलेगी ।

3. स्टेमिना बढेगा – Improve stamina

नियमित रूप से इस मोटा होने की आयुर्वेदिक दवा का सेवन करने से आपके पुरे जिश्म में जान आएगी साथ ही आपकी मसल्स स्ट्रेंथ के साथ आपका स्टैमिना भी बूस्ट होगा । जिससे आप घंटो जिम में Exercise कर के अपनी बॉडी को बढ़िया Shape दे पाएगे ।

4. मर्दाना ताकत बढ़ाती है – Increase strenth on bed

इस दवा में पायी जाने वाली औषधि जैसे – अश्वगंधा और सफेद मूसली यौन दूर्बलता और कमजोरी को दूर करती हैं । जिससे यौन सम्बन्धि समस्याए भी खत्म होती है ।

5. कॉन्फिडेंस बढ़ाती है

दुबले और कमजोर शरीर के कारण लोग अक्सर Skinny लोगो पर तंज कसते है और उनको सर्वाजनिक रूप से मजाक का सामना भी करना पडता है । जिसका नकारात्मक प्रभाव उनके आत्मविश्वास पर पडता है ।

आत्मविश्वास कमजोर होने से आपकी व्यक्तिगत और पेशेवर लाइफ दोनो पर Nagitive प्रभाव पडता है So अगर आपका Confidence Boost होगा तो इससे आपकी Personal और प्रोफेशनल दोनो लाइफ पर Positive असर देखने को मिलेगा ।

सेहत किंग में किन औषधियों का इस्तेमाल किया गया है ?

सेहत किंग का इतने असरदार होने का कारण इसके इंग्रीडिएंट्स में छुपा है । इसमें मौजूद आयुर्वेदिक दवाओ का जादुई मिश्रण ही इसको इतना प्रभावी बनाता है । तो आइये इनके बारे में विस्तार से जानते है

1. अश्वगंधा

अश्वगंधा एक Most popular आयुर्वेदित मेडिसिन है जो नेचुरली शरीर में ग्रोथ हार्मोन और टेस्टोस्टेरोन को बूस्ट करती है । टेस्टोस्टेरोन बढ़ने से प्राकृतिक रूप से बॉडी बनने लगती है ।

इस दवा से आपका स्ट्रेस लेवल घटता है और बदन में ताकत भी आती है

2. सफेद मूसली

इससे Body का एनर्जी लेवल बढ़ता है और थकान तथा Stress level down होता है । ताकत की कमी महसूस करने वाले के लिए रामबाण दवा है ।

3. सफेद मूसली

सफेद मूसली में फोलेट होमोसाइस्टिन पाया जाता है जो व्यक्ति को मानसिक रूप से शांत करती है और अवसाद की समस्या को दूर करने के साथ आपकी Body को भी Grow करती है ।

4. सिंघाडा

सिंघाडे में कई तरह के पोषक तत्व जैसे –   थायमाइन, विटामिन-ए, विटामिन-सी,  कार्बोहाइडेट, सिट्रिक एसिड और टैनिन से भरपूर होता है जिससे शरीर की जरूरी पोषत तत्वों की कमी पुरी होती है ।

5. काली मूसली

पतला वीर्य, कमजोर पाचन तंत्र, हार्मोंस की कमी, दुबला – पतला शरीर और स्टैमिना की कमी जैसी समस्याओं में काफी लाभदायक होता है ।

6. काला तिल

काले तिल को ट्रायप्टोफन और मीथोनाइन नाम के दो महत्पूर्ण तत्व दूसरे शकाहारी खाद पदार्थों से ज्यादा शक्तिशाली बनाते हैं । ये तत्व आपके लिवर को मजबूत करते हैं और दिल की सेहत के लिए भी फायदेमंद होते हैं ।

7. हरीतकी

हरीतकी जिसे ज्यादातर लोग हरड़ के नाम से भी जानते हैं बहुत ही शक्ति शाली दवा है इसका उपयोग आयुर्वेद में भूख और पाचन सम्बन्धि समस्याओं में होता है ।

8. आंवला

विटामिन सी से भरपूर आंवला पाचन तंत्र और हाजमें को दुरूस्त करने के साथ शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता ( Immune systum ) को भी मजबूत करता है जिससे शरीर बिमारीयों का घर नही बन पाता ।

9. सौंफ

पाचन तंत्र के लिए सौफ को रामबाण औषधि माना जाता है भूख को तेज करने के साथ पाचन तंत्र को मजबूत करने में सौफ अत्यंत लाभकारी होती है

10. बहेड़ा

बहेडा एक Unpopular आयुर्वेदिक दवा है मगर इसके अनेको लाभ है । । ये दवा त्रिदोषनाशक है इसको धातुवर्धक के रूप में Use की जाती है  उत्तेजना बढ़ाने में सहायक है दर्द को भी दूर करती है ।

निष्कर्ष

तो दोस्तों इस लेख में हमने आपको विस्तार से मोटा होने की आयुर्वेदिक दवा ( mota hone ki ayurvedic dawa ) के बारे में बताया अगर आप इसी तरह के स्वास्थ्य सम्बन्धि लेखों को पढ़ने के शौकीन है तो हमारे ब्लॉग Healthydawa से जुडे रहें ।

2 thoughts on “15 दिन में मोटा होने की आयुर्वेदिक दवा ( 100% असरदार )”

    • बिनोद भाई हमने आपको आर्टिकल में ही दवा को खदीदना का लिंक दे दिया है

      Reply

Leave a Comment