शादीशुदा महिला के प्यार के इशारे : महिलाओं के ये 9 इशारे हैं ग्रीन सिग्नल, बनाना चहाती हैं अपना

शादीशुदा महिला के प्यार के इशारे :> कई बार शादी – शुदा महिला या लडकी पराए पुरूष से प्यार के ईशारे करने लगती है या फिर फ्लर्ट करना शुरू कर देती है लेकिन अविवाहित या नौजवान लड़को को समझ ही नही आता की उनके साथ हो क्या रहा है ?

अब एक विवाहित स्त्री के पराए पुरूष की ओर आकर्षित होने के तो वैसे कई कारण होते हैं लेकिन मुख्य कारण शारीरिक संतुष्टी का न मिलना माना जाता है ।

इसके अलावा पति से प्रेम ना मिलना या रिश्ते में उत्साह का ना होना भी एक कारण हो सकता है इसके अलावा कुछ लडके ऐसे भी होते हैं जोकि शादी – शुदा भाभियों की तरफ आकर्षित होते हैं लेकिन समझ नही पाते की भाभी भी उनके लिए दिल में फीलिग्स रखती हैं या नही ?

ऐसे में जरूरी है की आप लडकियों के प्यार के इशारे और खासतौर से शादीशुदा महिला के प्यार के इशारे ( Shadi shuda mahila ke pyar ke ishare ) समझना अवाश्यक है ताकि आप लोहा गर्म होने पर हथौडा मार सकें

इसलिए यहां आपको कुछ Points बताए जा रहे हैं जिनका आपको विशेष रूप से ध्यान रखना है ताकि आप विवाहित स्त्रियों से प्यार के मामले में मात ना खाएं ।

शादीशुदा महिला के प्यार के इशारे – Shadi shuda mahila ke pyar ke ishare

शादीशुदा महिला के प्यार के इशारे
शादीशुदा महिला के प्यार के इशारे

ध्यान रखें की यहां हम आपको उन इशारों के बारे में बता रहे हैं जो अक्सर शादी – शुदा महिलाएं तब देती हैं जब वो किसी पुरूष की ओर आकर्षित होती हैं लेकिन ध्यान रहें की केवल इशारों के बल पर ये कन्फर्म नही होता की वो 100% Attract है, जब तक दूसरे Singal कन्फर्म ना हो तब तक अपनी ओर से कोई कदम ना उठाएं ।

Read more :> अगर महिला करे ये इशारे तो समझ लें आपसे बनाना चहाती है संबंध, तुरंत करें ये काम…

गर्लफ्रेंड के बारे में करेगी पूछताछ

जो भी महिला आपमें दिलचस्पी रखेगी वो आपके relationship status के बारे में अक्सर सवाल पूछेगी, क्योकि वो आपकी Life में आने का रास्ता तलाश रही होती है इसके जरूरी है की उसे आपकी वर्तमान डेटिंग लाइफ के बारे में पता हो क्योकि उसको Confirm करना होता है की कही आपका पहले से कोई चक्कर तो नही चल रहा या फिर आपकी किसी लडकी में दिसचस्पी तो नही ?

इसके अलावा आपसे अलग – अलग तरह के भी सवाल पूछेगी जैसे आपको किस तरह की लडकियां पसंद है ? या किस टाइप की लडकियों की ओर आप आकर्षित होते हैं ?

इतना ही नही कभी – कभी तो वो आपसे बहुत अटपटे सवाल पूछ सकती हैं जैसे क्या आपने किसी लडकी को Kiss किया है, या आपका किसी से फिजिकल रिलेशन रहा है वगहरा – वगहरा

तो ऐसे सवालों का आप सामना कर रहे हैं तो थोडा गैर करें हो सकता है की वो आपमें दिलचस्पी रखती हो ।

बॉडी लैंग्वेज में आ जाएगा चेंज

जी हां दोस्तों, जब भी कोई महिला और खासकर की कोई विवाहित महिला किसी आदमी की ओर Attract होती है तो उसके हाव – भाव में काफी बदलाव आ जाता है ।

ऐसी स्त्रियां अपने पसंदीदा पुरूष के नजदीक रहने की पुरी कोशिश करती हैं, बात – बात करीब आती हैं और यदि उन्ह कोई ले भी जाए तो वो दोबारा उस पुरूष के पास आ जाती हैं ।

बात के बीच में ये हाथ पकडने या करीब आने की भी कोशिश करती हैं ।

इसको भी पढ़े :> विवाहिता को पटाने का तरीका : जानिये एक दिन में विवाहित स्त्री को कैसे पटाए 10 secret tips

आंखो मे आँखें डाल कर करेगी बातें

जी हा दोस्तो जब भी महिला किसी लड़के के प्यार मे होती है तो पूरे ध्यान के साथ उसकी बातों को सुनती है दरअसल हम जिसको ज्यादा चहाते है उस पर ही ज्यादा ध्यान देते है तो जब किसी भाभी को किसी पुरुष के प्रति आकर्षण होता है तो वो पूरे फोकस के साथ उससे बात करती है ।

क्योकि आइ कांटैक्ट के साथ किसी से बात करने का ये मतलब है की आपका पूरा धायन सामने वाले शख्स पर ही है

कई स्टडीस मे भी सामने आ चुका है की जब लडकीय जिन पुरुषो मे दिलचस्पी रखती है उनसे strong eye contact बना कर रखती है बात करते टाइम,

आवाज मे आ जाएगा बदलाव

ये भी एक Strong साइन है की कोई लड़की आपको लाइक करती है तो अगर आप भी ये जानना चहाते है की कोई विवाहित स्त्री आपको प्यार करती है नहीं तो उसकी आवाज की टोने पर गोर करे,

अगर वो किसी और से रूडली बात करती है लेकिन आपसे friendly Way मे बात कर रही और अच्छे से अच्छे Words का उपयोग कर रही है तो इसका साफ मतलव है की वो आपसे नजदीकीयां बनाए रखना चहाती हैं

प्यारी सी स्माइल करेगी पास

लड़को मे ये बात फ़ेमस है की ‘हसी तो फासी‘ लेकिन ये काफी हद तक सच है, जो लड़की आपको चहाती है वो जब भी आपको अचानक देखेगी तो एक दिलकश स्माइल के साथ आपका स्वागत करेगी ।

उसके न चाहने पर भी एक हल्की मुस्कान उसके फ़ेस पर आ जाएगी, इसके अलावा वो लड़की आपको देखते ही अपने बाल सेट करने लगेगी या कपड़े ठीक करने लगेगी इसका सीधा सा संकेत है की वो आपको अपना बेस्ट दिखने की कोशिश कर रही है

Read also :> Aunty ko kaise pataye: चाची को पटाने के 10 अचूक तरीके, 100% कामयाब तरीके

अपने बारे मे करेगी सवाल

अक्सर देखने मे आता है की लडकियां जिन लड़को की ओर आकर्षित होती है उनका ध्यान अपनी और खीचने के लिए अक्सर बात के बीच में खुदसे Related सवाल ला देती हैं

जैसे अगर आप उसको बता रहे हो की कल फलानी पार्टी मे कोई लड़की पिंक ड्रेस पहन कर आई थी और बहुत हॉट लग रही थी तो फिर वो पूछेगी की अच्छा मे पिंक ड्रेस मे कैसी लगूंगी

अगर वो बार – बार बात के बीच मे खुदसे related सवाल पूछ रही है तो समझ जाए की वो आपका ध्यान अपनी ओर ला रही है ये एक अच्छा सिग्नल है ।

दूसरी लडकी से बात करने पर होगी जलन

इस बात को मेने खुद पर्सनली महसूस किया है की जब कोई महिला आपके प्रेम में पागल होती है तो वो दूसरी महिलाओ के साथ आपको देख जलन महसूस करेगी, दरअसल महिलाओं में ये एक स्वाभाविक भावना होती है की वो अपने पसंदीदा मर्द को दूसरी औरत के साथ नही देख सकती,

महिलाओं को डर होता है की दूसरी स्त्री आपको कहीं फंसा ना लें या फिर आप उसकी ओर आकर्षित ना हो जाए, अब अगर आपकी कहानी शुरू ही हुई है तो हो सकता है की वो आपको खुल कर मना ना करे की आप दूसरी लडकियों से बात ना करें लेकिन आपके बात करने पर उसको गुस्सा आएगा, वो मुंह फुला लेगी और हो सकता है की गुस्से में आकर बात करना ही बंद कर दे कुछ Time के लिए ।

Read more :> 180+ रियल गर्ल्स व्हाट्सएप ग्रुप ladkiyon ka whatsapp group

डबल मीनिंग और आशिकी भरी बातें करेगी

इस बात को हर लडका मानेगा की महिलाएं प्यार ( Love ) के मामले में ओपन नही होती, यानि खुल कर अपनी Feelings को जाहिर नही करती इसलिए वो अक्सर अपनी दिल की बातें सकेंत या डबल मीनिंग और आशिकी भरी बातें कर के जाहिर करती हैं ।

इसलिए कुछ लोग शादीशुदा महिलाओं के प्यार के इशारे भी मानते हैं इसको ।

सारांश

आज इस Dating से जुडे पोस्ट में हमने आपको शादीशुदा महिला के प्यार के इशारे के बारे में बताया साथ ही इससे जुडी दूसरी बातें भी बताई, यदि आगे भी ऐसी ही पोस्ट्स पढ़ते रहना चहाते हैं तो Healthydawa पर रेगुलर Visit करते रहें ।

Leave a Comment