5 सबसे Best शीघ्र स्खलन के आयुर्वेदिक दवा himalaya, Shighrapatan ki Ayurvedic dawa Himalaya

 

शीघ्र स्खलन की आयुर्वेदिक दवा Himalaya
शीघ्र स्खलन के आयुर्वेदिक दवा himalaya

शीघ्र स्खलन के आयुर्वेदिक दवा himalaya: शीघ्र स्खलन या शीघ्रपतन की समस्या से जूझ रहे हैं? तो घबराइए नहीं। आज कल की भाग दौड़ भरी जिंदगी और गंदी विडियोज देखने की लत की वजह से ऐसी समस्या होना आम बात है।

आज के इस आर्टिकल में हम आपको न केवल शीघ्र स्खलन की आयुर्वेदिक दवा के बारे में बताएंगे बल्कि अन्य जरूरी जानकारी भी देंगे जिससे आपको भविष्य में कभी भी शीघ्र स्खलन की समस्या नहीं होगी।

इसके अलावा हम बात करेंगे शीघ्र स्खलन के आयुर्वेदिक दवा पतंजलि, शीघ्र स्खलन के आयुर्वेदिक दवा baidyanath, शीघ्र स्खलन के आयुर्वेदिक दवा himalaya, इत्यादि। तो चलिए शुरू करते हैं।

क्या होता है शीघ्र स्खलन (Shighrapatan)

इससे पहले की हम शीघ्रपतन की आयुर्वेदिक दवाइयां के बारे में जाने, जान लेते हैं की शीघ्र स्खलन या शीघ्रपतन है क्या। शीघ्र स्खलन का मतलब है संभोग के दौरान बहुत जल्दी ही वीर्य का निकल जाना जिससे कि पुरुष या स्त्री शारीरिक संबंध का पूरा मजा नहीं ले पाते।

जिन पुरुषों में यह समस्या ज्यादा होती है उनका तो डालने से पहले ही गिर जाता है या फिर संभोग के बारे में सोचने से ही उनके स्पर्म का पतन हो जाता है। लेकिन यह कोई बीमारी नहीं है बल्कि आज कल के युवाओं की आम समस्या है और दवा से आसानी से इसे दूर किया जा सकता है।

इसलिए अगर आप सोच रहे हैं कि मेरे साथ ही ऐसा हो रहा है या फिर आपको ग्लानि महसूस होती है कि मैं अपने पार्टनर को बिस्तर में खुश नहीं कर पा रहा हूं तो यह सब बातें दिमाग से निकाल दीजिए।

नीचे बताए गई सबसे अच्छी शीघ्र स्खलन की आयुर्वेदिक दवा हिमालया ( Shighrapatan ki Ayurvedic dawa Himalaya ) का प्रयोग कीजिए। यह शीघ्र स्खलन का रामबाण इलाज है या फिर कहिए शीघ्रपतन की सबसे अच्छी दवा है।

इसे भी पढ़ें –> रोजाना हिलाने से क्या होता है, जानिये इसके फायदे और भयंकर नुकसान

शीघ्र स्खलन की आयुर्वेदिक दवा himalaya — Shighra skhalan ki aayurvedic dawa himalaya

इस आर्टिकल में हम आपको शीघ्रपतन की आयुर्वेदिक दवा (Shighrapatan ki ayurvedic dawa) के साथ साथ Shighrapatan ki homeopathic dawa, best shigrapatan ki dawa in hindi, shigrapatan ki dawa baidhyanath in hindi (शीघ्र स्खलन की दवा बैद्यनाथ), और शीघ्र स्खलन की दवा पतंजलि ( Shighrapatan ki dawa patanjali) के बारे बताएगे ।

आपको इन सभी दवाओं की जानकारी और Shighrapatan ki best ayurvedic dawa की जानकारी यहां पर मिल जाएगी। इसके अलावा आप अगर दवा का प्रयोग नहीं करना चाहते हैं तो कैप्सूल शीघ्र स्खलन की दवा का नाम (Shighrapatan ki dawa capsule in hindi) और शीघ्र स्खलन का इलाज योग (Shighrapatan ka ilaaj yog ke dwara) भी बताएंगे।

शीघ्र स्खलन की आयुर्वेदिक दवा Himalaya है Himalaya Confido Tablet

Himalaya Confido Tablet शीघ्रपतन की बेस्ट आयुर्वेदिक दवा है जो कि बिना डॉक्टर के पर्चे की मिलती है। यानि कि आप इसे आसानी से किसी भी मेडिकल स्टोर से बिना डॉक्टर के पर्चे के खरीद सकते हैं।

Himalaya Confido Tablet शीघ्रपतन के इलाज के साथ साथ यह गोली स्खलन के समय को बढ़ाने के लिए भी प्रयोग में ली जाती है। यदि आपको नपुंसकता, यौन इच्छा में कमी, ज्यादा देर तक नहीं कर पाने की समस्या भी है तो यह Shighrapatan ki best ayurvedic dawa बहुत फायदेमंद साबित होगी।

Himalaya Confido Tablet में मुख्य घटक के रूप में गोखरू, विधारा, जीवंती, अश्वगंधा, कौंच, इत्यादि जैसी जड़ी बूटियां होती हैं। ये बूटियां पौरुष शक्ति बढ़ाने के अलावा बिस्तर पर समय बढ़ाने का काम भी करती हैं।

यदि आप Shighrapatan ki Homeopathic medicine in hindi का इस्तेमाल नहीं करना चाहते तो यह दवा शीघ्रपतन का रामबाण इलाज है।

इसे भी पढ़ें –> 9 सबसे असरकारी मर्दाना कमजोरी की होम्योपैथिक दवा Mardana kamjori ki homeopathic dawa

शीघ्र स्खलन की आयुर्वेदिक दवा Himalaya का प्रयोग कैसे करें

Shigra skhalan ki Ayurvedic dawa Himalaya को आप नॉर्मल दवाइयों की तरह गुनगुने पानी के साथ ले सकते हैं। ध्यान रहे, यह दवा बच्चों के लिए बहुत घातक है इसलिए इसे बच्चों को पहुंच से दूर रखें। चलिए जानते हैं शीघ्र स्खलन की आयुर्वेदिक दवा डोसेस:

दवा का नाम: Himalaya Confido Table

उपयोग: शीघ्र स्खलन या शीघ्रपतन (Shigrapatan), टाइम बढ़ाने के लिए

मात्रा: निर्धारित खुराक का उपयोग करें

खाने के बाद या पहले: कभी भी दवा ले सकते हैं

अधिकतम मात्रा: 1 टैबलेट

लेने का तरीका: गुनगुना पानी

दवा का प्रकार: टैबलेट

दवा लेने का माध्यम: मुँह

कितनी बार: दिन में दो बार

Himalaya Confido Tablet शीघ्र स्खलन की आयुर्वेदिक दवा के फायदे

कैप्सूल शीघ्र स्खलन की दवा का नाम Himalaya Confido Tablet जानने के बाद जरूरी है इसके फायदे जानना जिससे की दवा का उचित लाभ मिल सके।

शीघ्र पतन को रोकती है

बिस्तर पर टाइम बढ़ाने के लिए अचूक दवा

लंबे समय तक संभोग करने की शक्ति

वीर्य के उत्पादन को बढ़ाती है

यौन इच्छा को तीव्र करती है

नपुंसकता, यौन इच्छा की कमी, या यौन शक्ति की कमी है तो इसका प्रयोग जरूर करें

कन्फिडो टैबलेट हिमालया की कीमत Himalaya Confido Tablet price in hindi

कन्फिडो टैबलेट हिमालया Shighrapatan ki best ayurvedic dawa hai. साथ ही इसकी कीमत भी काफी affordable है और कोई भी व्यक्ति इसे आसानी से खरीद सकता है और अपनी रोमेंटिक लाइफ बेहतर बना सकता है।

Confido tablet Himalaya मेडिकल स्टोर, ऑनलाइन, और ऑफलाइन स्टोर्स पर आसानी से उपलब्ध है। ऑनलाइन स्टोर में इसके पैक की कीमत ₹140 रुपए है जिसे आप नीचे दिए गए लिंक से खरीद सकते हैं। यदि यह आपके नजदीकी मेडिकल स्टोर में उपलब्ध है तो आप वहां से भी परचेज कर सकते हैं।

Himalaya Confido Tablet –> यहां से खरीदें 

इसे भी पढ़ें –> 5 सबसे Best कैप्सूल शीघ्र स्खलन की पतंजलि दवा का नाम shighrapatan ki dawa patanjali

शीघ्र स्खलन की आयुर्वेदिक दवा baidyanath

शीघ्रपतन की आयुर्वेदिक दवा पतंजलि के अलावा आप शीघ्र स्खलन की आयुर्वेदिक दवा बैद्यनाथ का उपयोग भी कर सकते हैं जो Premature ejaculation यानी शीघ्रपतन की कारगर दवा है।

बैधनाथ एक कंपनी है जो जड़ी बूटियों से दवा बनाती है। बैधनाथ ने शीघ्र स्खलन की बैधनाथ दवा भी बनाई है जो बहुत असरदार है। यदि आप शीघ्र स्खलन की बेस्ट दवा बैद्यनाथ (Shighrapatan ki ayurvedic dawa baidhyanath) ढूंढ रहे हैं तो वो नीचे दी गई हैं।

1. बैधनाथ शतावरी चूर्ण व असगंध चूर्ण

2 . बैधनाथ यौनअमृत वटी

3. बैधनाथ दिव्य चन्द्रप्रभा वटी

4. बैधनाथ गोखरू चूर्ण

5. बैधनाथ दिव्य मूलेठी चूर्ण

गन्दी फिल्में देखकर, ज्यादा हिलाने, हानिकारक चीज़ो का सेवन करने से यदि आप भी शीघ्रपतन का शिकार हैं तो शीघ्र स्खलन की आयुर्वेदिक दवा Patanjali, शीघ्र स्खलन की आयुर्वेदिक दवा baidhyanath का इस्तेमाल जरूर करें।

शीघ्र स्खलन की आयुर्वेदिक दवा बैद्यनाथ मूसली पाक के फायदे (Shighrapatan Ki ayurvedic dawa ke fayde)

शीघ्र स्खलन की आयुर्वेदिक दवा patanjali हो या शीघ्र पतन की आयुर्वेदिक दवा baidhyanath, इनके फायदे अनगिनत हैं। आज कल के युवाओं को इन दवाओं का प्रयोग जरूर करना चाहिए बजाय के अंग्रेजी दवाओं के।

क्योंकि आयुर्वेदिक दवा शीघ्र स्खलन का रामबाण इलाज है और गोली स्खलन के समय को बढ़ाने के लिए होती है उससे बेहतर है। चलिए जानते हैं शीघ्र स्खलन की आयुर्वेदिक दवा baidhyanath मूसली पाक के फायदे:

बिस्तर में आपके समय को बढ़ाता है जिससे आप लंबे समय तक रोमांस का आनंद ले सकते हैं

जल्दी डिस्चार्ज होने की समस्या यानी शीघ्र स्खलन को रोकता है

पौरुष शक्ति को बढ़ाता है

यदि लंबे समय तक नहीं टिक पाने की वजह से वाइफ को खुश नहीं कर पाते तो यह दवा बेस्ट है

वीर्य की मात्रा को बढ़ाता है जिससे प्रोडक्शन बढ़ता है

रोमोंस की अनिच्छा को दूर करता है

शीघ्र स्खलन की आयुर्वेदिक दवा Patanjali है पतंजलि शिलाजीत कैप्सूल

अगर बात करें शीघ्रपतन की आयुर्वेदिक दवा पतंजलि की तो सबसे बड़ी पतंजलि की दवा है शिलाजीत गोल्ड कैप्सूल। यह पतंजलि बाबा रामदेव द्वारा बनाई गई शीघ्र स्खलन की आयुर्वेदिक गोली है।

इसे आप सुबह शाम दूध या गुनगुने पानी के साथ ले सकते हैं। Shighrapatan ki Patanjali dawa बहुत असरकारक है जिससे पल भर में ही शीघ्रपतन का इलाज कर सकते हैं।

शीघ्रपतन की पतंजलि दवा का नाम है Patanjali ashwashila है जो कि तनाव के लिए बहुत लाभदायक है। शीघ्रपतन के कई सारे कारण हो सकते हैं और इसके लिए अश्वशिला सभी प्रकार से लाभदायक है। यदि आप शीघ्र स्खलन की होम्योपैथिक दवा का इस्तेमाल नहीं करना चाहते तो इसे जरूर इस्तेमाल करें।

निष्कर्ष

ये थी हमारी आज की पोस्ट जिसमे हमने बात की शीघ्र स्खलन की आयुर्वेदिक दवा Himalaya, शीघ्र स्खलन की आयुर्वेदिक दवा Patanjali, शीघ्र स्खलन की आयुर्वेदिक दवा बैद्यनाथ। शीघ्रपतन भारत ही नहीं पूरी दुनिया में एक गंभीर समस्या बन चुकी है।

अनियमित खानपान, गंदी फिल्मों का शौक, लॉन्ग स्क्रीन टाइम, इत्यादि हमारे शरीर पर बुरा प्रभाव डालती हैं। अगर आप इन बुरी आदतों को नहीं छोड़ पा रहे हैं तो शीघ्र स्खलन की होम्योपैथिक दवा का प्रयोग कर सकते हैं।

 

Leave a Comment