तिल का तेल मर्द के इन्द्रियों में लगाने के फायदे : अब बनें बिस्तर के बादशाह til ka tel mardo ki indriyo me lagane ke fayde

तिल का तेल मर्द के इन्द्रियों में लगाने के फायदे :- हैलौ Healthydawa के प्यारे पाढ़को आपका एक बार फिर से स्वागत है हमारी एक और मर्दाना पोस्ट में, जी हां, हम मर्दाना 😂 इसलिए बोल रहे हैं क्योकि आपको टाइटल देख कर समझ आ गया होगा की यहां हम तिल के तेल ( Til ke tel ) के लाभ के बारे में बताने वाले हैं पुरूषों की इन्द्रियों के लिए और यहां इन्द्रियों से हमारा मतलब मर्दों के प्राइवेट पार्ट से है ।

दोस्तों हमारे पास अक्सर पुरूषों और नौजवान लडकों के मैसेज आते रहते हैं जो अपनी पौरूष कमजोरी से परेशान हो गये हैं किसी का साइज छोटा है, कोई लंबे समय तक नही टिक पाता तो किसी का खडा ही नही हो पाता

ऐसे लोग बुरी तरह निराश हो जाते हैं और मार्केट में मिलने वाली कैमिकल युक्त हानिकारक दवाओं का सेवन करने लगते हैं, इन दवाओं से तुरंत फायदा तो मिल जाता है लेकिन इनका असर लंबे समय तक नही रहता,

इसके अलावा कई स्टाडीस में भी सामने आ चुका है की इन दवाओं की लत भी लग सकती है यानि जब तक आप इनका उपयोग नही करेगे तब तक आपके अंदर जोश और ताकत रहती है और दवा छोडने के बाद दोबारा प्रोबलम लौट आती है ।

इसलिए हमने अपनी पिछली कई सारी पोस्टों में मर्दाना ताकत बढ़ाने के लिए काफी सारी आयुर्वेदिक और होम्योपैथिक दवाओं के बारे में बताया है लेकिन कुछ लोग हमसे पेनिस की मालिश के लिए तेल के बारे में भी पूछ रहे थे,

काफी लोग पूछ रहे थे की क्या तिल के तेल की मालिश करने से भी कोई फायदा होता है या तिल का तेल मर्द के इन्द्रियों में लगाने के फायदे क्या हैं ?

अब इसके बारे में हमें मेडिकल फील्ड में तो कोई पक्की रीसर्च नही मिली लेकिन कुछ हकीम और अनुभवी लोगों का कहना है इस तेल के उपयोग से उनकी romantic लाइफ में काफी सुधार आया है,

इसके अलावा ये बात भी ध्यान में रखें की सिर्फ तिल के तेल को इंन्द्रियों पर लगाने से कुछ नही होगा आपको कुछ आयुर्वेदिक दवाओं का भी सेवन करना पडेगा क्योकि अधिकतर $e× problems हर्मोनल असंतुलन या न्यूट्रीशन की कमी से होती हैं ।

जिसके उपचार के लिए आपको आयुर्वेदिक ( Ayurvedic ) या होम्योपैथिक दवा लेनी ही पडेगी इसके साथ अगर फिर आप सरसों या तिल के तेल से हल्की मालिश करेगे तो आपको रिजल्ट जल्दी मिलेगे ।

दरअसल ये माना जाता है की आयुर्वेदिक तेल से मर्द अपनी प्राइवेट पार्ट की हल्की मालिश करेगे तो इससे Blood फ्लो सही होता है और उनका घोडा लंबे समय तक मैदान में टिका रहता है यानि टाइमिंग में सुधार होता है और ढ़ीलेपन की समस्या भी नही होती ।

तो आइये अब जानते है, पेनिस पर तिल का तेल लगाने के फायदे या लिंग पर तिल का तेल लगाने के फायदे क्या हैं ? तो आइये बिना किसी बकवास के पोस्ट को सीधे शुरू करते हैं ।

तिल का तेल मर्द के इन्द्रियों में लगाने के फायदे – til ka tel mardo ki indriyo me lagane ke fayde

तिल का तेल मर्द के इन्द्रियों में लगाने के फायदे
तिल का तेल मर्द के इन्द्रियों में लगाने के फायदे

दोस्तों तिल के तेल की तासीर गर्म होती है और इसकी मालिश से निजी अंग से जुडी कई दिक्कतें भी दूर होती हैं । जो भाई इरेक्टाइल डिस्फंक्शन या इससे सम्बन्धित किसी समस्या का सामना कर रहे हैं वो इसका Use कर सकते हैं इससे उनके लक्षणों में काफी सुधार देखने को मिला है । तो दोस्तों आगे आने वाले भागों में हम आपको इसी Powerful ऑयल के बारे में बताने वाले हैं जो आपको बिस्तर का बादशाह बना देगा ।

Read more :>औजार पर सरसों का तेल लगाने के फायदे, अब हथियार बनेगा हथौडा  

सीमेन की क्वालिटी और क्वांटिटी में आएगा सुधार

अक्सर देखने में आता है की जो लोग योन समस्याओं का सामना कर रहे होते हैं उनकी सीमेन की क्वालिटी और क्वांटिटी दोनो ही गडबड होती है, कुछ के तो स्पर्म के संख्या भी बहुत कम होती है

जबकि कुछ युवा ऐसे भी हैं जो जिनका सी**मेन पानी से भी पतला हो गया है फिर ऐसे मर्द शिकायत करते हैं की वो 2 मिनट में ही ढेर हो जाते हैं ऐसे पुरूष यदि दालचीनी और अदरक का पेस्ट बना कर तिल के तेल में मिस्क कर के लगाएं तो सी – मेन की गुणवक्ता में सुधार किया जा सकता है लेकिन साथ में आपको किसी अच्छी दवा को भी लेना पडेगा ।

नेचुरल शेप को बनाए रखता है

उम्र बढ़ने के साथ शरीर में कई चेंज आते हैं, Body कमजोर होने के साथ – साथ कुछ अंग पुरी तरह निसतेज हो जाते हैं लेकिन ऐसा माना जाता है की जो लोग तिल के तेल से मालिश करते हैं उनके औजार का नेचुरल साइज लंबे समय तक बना रहता है प्लस उनमें बुढ़ापे तक जोश भी रहता है यानि तिल के तेल की अच्छी तरह से मालिश की जाए तो आपके पार्ट की बढ़ती उम्र से हिफाजत की जा सकती है ।

स्टैमिना को बढ़ाता है

काफी बार हमारे टेलिग्राम ग्रुप में 20 – 25 साल के युवकों के मैसेज आते हैं जो शियाकत करते हैं की अब उनमें दम नही रहा या वो लंबे टाइम तक नही टित पाते

ऐसे लोग अगर डेली तिल के तेल से मालिश करेगे तो उन्हे जरूर बेनेफिट मिलेगा क्योकि नियमित रूप के तिल के तेल से मालिश करने से निजी अंग की तरफ बिल्ड फ्लो सही रहका है जिसके कारण उसमें कढापन आता है और लंबे समय तक बना भी रहता है ।

लेकिन ध्यान रहे की अगर आपकी टाइमिंग बहुत कम है तो आप थोडा हल्के हाथों से मसाज करें क्योकि इससे टाइमिंग पर नकारात्मक असर पड सकता है ।

Read also :> Ling पर कोलगेट लगाने के फायदे या नुकसान ? सटीक जानकारी | 

त्वचा को हैल्थी रखता है

आज कल लडके भी Strict Skin routine को Follow करते हैं ताकि चेहरे की त्वचा को हैल्थी, Glowing और चमकदार रखा जा सके लेकिन अपने सबसे महत्वपूर्ण हिस्से की Skin का बिल्कुल ध्यान नही रखते ।

जिस कारण औजार की स्किन पर खुदरापन और ड्राईनेस होने लगती है जिसका नतीजा ये होता है की फिर वहां दाद, खाज और खुजली की समस्याएं पैदा होने लगती हैं ।

रक्त संचार होता है बेहतर

इस तेल की क्योकि तासीर गर्म है तो जब आप इसे वहां लगाएगे तो इससे वहां गर्माहट पैदा होने के साथ Blood flow में भी सुधार आएगा । जो लोग ढ़ीलेपन की शियकात करते हैं या बीच में ही घुटने टेक देते हैं उनको भी इससे काफी लाभ मिल सकता है ।

Read more :> टाइट करने के लिए कौन सा तेल लगाना चाहिए ? 6 कारगर तेल

आकार में होता है सुधार

खैर इस विषय पर कोई scientigic Study नही हुई है की तिल के तेल से Size में कोई बदलाव होत है या नही मगर कुछ लोग कहते हैं की इसमें पोषक तत्व प्रचुर मात्रा में हौते हैं और हल्की हाथों से मसाज करने पर ऊतकों का फैलाव अच्छी तरह होता है नतीजतन औजार के साइज में मामूली बढ़ोतरी दर्ज की जाती है । बहरहाल हम इस दावे की कोई पक्की पुष्टी नही कर सकते ।

इसे भी पढ़े :> पुत्र होने वाले तिल : इस स्थान पर तिल है लड़का होने की गारंटी ! क्या कहते हैं शास्त्र और विज्ञान

सारांश

तो हमारे प्यारे साथियों और पाढ़कों आज इस छोटे से Artical के द्वारा हमने आपको तिल का तेल मर्द के इन्द्रियों में लगाने के फायदे – til ka tel mardo ki indriyo me lagane ke fayde की पुरी और सही जानकारी दी,

टेलिग्राम ग्रुप पर कुछ दिनों से पे**निस की मालिश के लिए तेल और Best oil के बारे में सवाल आ रहे थे, उन लोगों के लिए ये आर्टिकल लाभकारी रहेगा, और अगर आप भी कोई सवाल पूछना चहाते हैं और हमारी पोस्टों की जानकारी सबसे पहले हासिल करना चहाते हैं तो आज ही हमारा टेलिग्राम ग्रुप Join करें ।

तो दोस्तों, अब आपसे अगली पोस्ट में मुलाकात होगी So तब तक के लिए Take care and stay healthy

Leave a Comment