25 सबसे Best टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि time badhane ki dawa

टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि – timing badhane ki medicine in hindi :-

आज बडे दुख के साथ कहना पड रहा है की हमारा देश रस मलाई वाली Videos देखने के मामले में दुनिया का दूसरा सबसे बडा देश बन गया है । ( मुझे उम्मीद है की आप समझ गए होगे मैं कौनसी विडियोस के बारे में कह रहा हू ) और जाहिर सी बात है जो लोग इस प्रकार की विडियों को देखते हैं वो अपने हाथ का जगन्नाथ जरूर बनाते होगे ।

और जब कोई व्यक्ति हिलाने जैसी गंदी आदतों का शिकार हो जाता है तब उसको यौन समस्या होना आम बात हो जाती है ऐसे लोग अक्सर मर्दाना कमजोरी, शीष्र बहने और और हाथियार का सही से काम ना करने की शिकायत करते हैं ।

इसके अलावा आज कल के युवाओं की लाइफस्टाइल भी काफी Unhealthy हो गई है ज्यादातर नौजवान हर समय कामुक बातों में डूबे रहते हैं, बडी मात्रा में नशीले पदार्थों का सेवन करते हैं, जंक फूड खाते हैं और देर रात तक जागते हैं ।

इन बुरी आदतों का असर वैसे पुरी हैल्थ पर पडता है मगर इनसे सबसे ज्यादा मर्दाना ताकत यानी यौन शक्ति प्रभावित होती है । जिसके कारण उन्हे बाद में जल्दी डिस्चार्ज होने की समस्या आने लगती है ।

दरअसल इन सब गलत और गंदी आदतों का शिकार होने के कारण Main Part की नशे कमजोर हो जाती हैं और वीर्य भी पतला हो जाता है जिसके कारण व्यक्ति लम्बे समय तक सहवास करने के काबिल नही रह पाता और पार्टनर को संतुष्ट करने से पहले ही घुटने टेक देता है ।

ये समस्याएं महिलाओं और पुरूष दोनों हो सकती हैं मगर आमतौर पर पुरूष इस तरह की समस्याओं का ज्यादा शिकार बनते हैं ।

अगर आप भी शीघ्र स्खलन की समस्या से जूझ रहे हैं और टाइम बढ़ाने की मेडिसिन की तलाश में है तो ये आर्टिकल आपके लिए किसी वर्दान से कम नही होगा

यहाँ हम आपको टाइम बढ़ाने वाली आयुर्वेदिक दवाओं के वारे में बता रहे हैं क्योकि बाजार में मिलने वाली टाइम वाली एलोपैथिक गोली और दवा का असर सिर्फ टेम्परेरी होता है और इनके कई घातक Side effects भी होते हैं ।

जबकि आयुर्वेदिक और नेचुरल इंग्रीडिएंट्स से बनी दवाओं से समस्या का जड़ से इलाज होता है और लम्बे समय तक प्रभाव भी रहता है लेकिन किसी प्रकार का Side effect नही होता ।

तो ज्यादा समय ना गवाते हुए टाइमिंग की दवा के बारे में जानते हैं ।

टाइम बढ़ाने की मेडिसिन – timing badhane ki medicine in hindi

टाइम बढ़ाने की मेडिसिन
टाइम बढ़ाने की मेडिसिन

दोस्तों यहाँ दी गई आयुर्वेदिक दवाओं के लिए हमने कई दिनों तक रीसर्च की है और उन ही दवाओं को शामिल किया है जिनके कोई दुष्प्रभाव नही होते या बहुत कम होते हैं ।

इन दवाओं में मुख्य रूप से टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि, टाइम बढ़ाने की मेडिसिन himalaya और टाइमिंग बढ़ाने की देसी दवा के बारे में बताया जा रहा है ।

पुरुषों के लिए देरी की गोलियां लंबे समय तक के लिए

इस तरह की गोलियों में शीघ्र पतन को रोकने वाली टेबलेट्स आती हैं जोकि मर्दाना ताकत और स्पर्म को पुष्ट करती हैं जिनसे आप लम्बे समय तक बिस्तर पर टिक पाते हैं और अपने साथी को भी भरपूर टाइम
दे पाते हैं ।

इन दवाओं से पुरूषों का स्टैमिना और जोश बढ़ता है जिससे वो लम्बे लमय तक संभोग के काबिल बन पाते हैं ।

इसलिए यहाँ सबसे पहले हम पुरुषों के लिए देरी की गोलियां लंबे समय तक बता रहे हैं ।

टाइम वाली गोली का नाम है ब्राह्मी टेबलेट

ब्राह्मी टेबलेट को संभोग को टाइम बढ़ाने की बेस्ट मेडिसिन माना जाता है ये पुरूषों के लिविडों को तो बढ़ाती ही है साथ ही Overall पुरे यौन स्वास्थ्य को बेहतर करती है ।

कई क्लिनिकल स्टाडीस में भी ये बात साबित हो चुकी है की ब्राह्मी काम शक्ति को बढ़ाने के साथ पुरे सेहत को बेहतर करता है ।

खास कर जो लोग शीघ्र पतन की समस्या से जूझ रहे हैं उनके लिए ये किसी अमृत से कम नही है ये जल्दी डिस्चार्ज की समस्या को जड़ से खत्म करने में काफी उपयोगी मानी जाती है ।

इस दवा से आपकी यौन पॉवर बढ़ने के साथ यादादश्त बढ़ेगी और मेंटल हैल्थ में भी सुधार होगा ।

इस दवा को :- यहां से खरीदें

टाइम वाली गोली का नाम है आमला टेबलेट्स

आमला को आयुर्वेद में आमतौर पर पाचन तंत्र से जुड़ी समस्याओं में इस्तेमाल किया जाता है जैसे- हाइपर एसिडिटि, बदहजमी और कब्ज

लेकिन क्या आप जानते हैं की आमला को टाइम बढ़ाने की बेस्ट मेडिसिन के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है ? जी हाँ ये सच है ।

दरअसल आँवले का वीर्य पर काफी सकारात्मक प्रभाव पडता है ये उसको गाढ़ा करता है और लम्बे समय तक स्पर्म रोकने की ताकत भी बढ़ाता है ।

इसलिए लगभग हर टाइमिंग की दवा में आमले के अर्क को देखा जा सकता है ।

इस दवा को :- यहाँ से खरीदें

इसे भी पढ़ें:>> मर्दाना ताकत बढ़ाने की 22 सबसे असरदार दवा 

ज्यादा देर तक करने की दवा का नाम ayurvedic कौंज बीज

कौंज बीज नेचुरल प्रोटीन का एक हैल्दी सोर्स है मगर आज कल इसका अधिकतर इस्तेमाल यौन समस्याओं एंव रोगो में किया जाता है ।

कौंज बीज मर्दाना ताकत को कई गुना बढ़ाता है साथ ही सुक्राणुओं की संख्या में भी इजाफा करता है जिससे मर्दों को लम्बे समय तक बिस्तर पर टिके रहने की क्षमता मिलती है ।

कुछ वैज्ञानिक शोधों से पता चला है की कौंज बीज के चूर्ण का उपयोग करने से सेक्सुल स्टैमिना बूस्ट होता है साथ ही एजेकुलेसन को लम्बे समय तक रोकने की भी ताकत मिलती है ।

इस दवा को :- यहाँ से खरीदें

टाइम बढ़ाने की मेडिसिन himalaya

himalaya भारत का जाना माना और एक मशहूर आयुर्वेदिक ब्रांड है जिसके हर आयुर्वेदिक प्रोडक्ट बढ़िया क्वालिटी के होते हैं इसलिए आपने भी देखा होगा की इनके Products के Amazon पर हजारों Positive रीव्यूस होते हैं ।

इसी कम्पनी के द्वारा मर्दाना ताकत बढ़ाने की दवा भी बेची जाती है जो पुरी तरह आयुर्वेदिक और नेचुरल तत्वों के अर्क से बनाई जाती है ।

इसके अलावा टाइम बढ़ाने की मेडिसिन himalaya के द्वारा भी बेची जाती हैं जो कमजोर नशों को ताकत देती हैं, काम उत्तेजना को बढ़ाती है और स्पर्म क्वालिटी को बढ़ा कर संभोग के समय को भी बढ़ाती हैं ।

यहाँ नीचें हम आपको बेस्ट timing badhane ki himalaya medicine बता रहे हैं । आप इन दवाओं पर Click कर के इन्हे सस्ते दामों पर Amazon से खरीद सकते हैं ।

1. Himalaya Tentex Forte Tablets

2. Himalaya Wellness Pure Brahmi Tablet

3. Himalaya Speman Tablets

4. Himalaya aswagandha tablets

5. Himalaya Gokshura Men’s Wellness Tablets

इसे भी पढ़े :> ब्रेस्ट बढ़ाने की 8 बेस्ट आयुर्वेदिक दवा Stan badhane ki dawa

टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि – timing badhane ki medicine patanjali

हमें आपको पतंजलि के बारे में ज्यादा कुछ बताने की जरूरत नही है ये भारत की एक पोपुलर आयुर्वेदिक कम्पनी है जो लगभग हर Health problem के लिए आयुर्वेदिक दवाओं का उत्पादन करती है ।

इस कम्पनी के संस्थापक स्वामी बाबा रामदेव और आचार्य बालकृष्ण है जो खुद एक उमदा योद गुरू तथा आयुर्वेद आचार्य हैं अपने इसी ज्ञान का इस्तेमाल कर के स्वामी रामदेव और बालकृष्ण जी ने टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि को बनाया है ।

पतंजलि की दवाएं सीधे समस्या की जड़ पर काम करती हैं और उस रोग को बढ़ने से भी रोकती हैं अगर आप अपनी यौन समस्याओं से परेशान हैं तो पतंजलि की दवाओं का इस्तेमाल कर सकते हैं ।

यहाँ हम आपको सबसे बेस्ट टाइम बढ़ाने की दवा पतंजलि ( timing badhane ki dawa patanjali ) के नाम दे रहे हैं ।

1. पतंजलि अश्वशिला कैप्सूल

2. पतंजलि दिव्य यौनामृत वटी

3. पतंजलि यौवन गोल्ड कैप्सूल

इसे भी पढ़े :> मोटा होने का सबसे आसान तरीका

टाइम वाली एलोपैथिक गोली का नाम – timing badhane ki dawa allopathic

दोस्तों अभी तक हमने आपको time badhane ki ayurvedic dawa के बारे में जानकारी दी मगर कुछ लोग आयुर्वेदिक या देशी दवा की तुलना में टाइम बढ़ाने की अंग्रेजी मेडिसिन अधिक पसंद करते हैं
इसलिए यहाँ हम कुछ allopathic Medicines के नाम दे रहे हैं ।

लेकिन ध्यान रहे इन दवाओं के कई गंभीर Side effects भी हो सकते हैं इसलिए इन्हे कभी भी डॉक्टर की सलाह के बिना नही लेना चाहिये ।

इसके अलावा अगर आप किसी बिमारी की दवा खा रहे हैं तो उसके बारे में भी अपने डॉक्टर को सूचना जरूर दें क्योकि ये मेडिसिन कुछ दवओं के असर पर प्रभाव डाल सकती हैं ।

जहाँ तक टाइम वाली एलोपैथिक गोली का नाम की बात है तो आप इन दवाओं को ले सकते हैं ।

1. viagra tablets

2. Sildenafil

3. Vardenafil

4. Tadalafil

5. डिपॉक्सिटिन

टाइम बढ़ाने की देसी दवा – timing badhane ki desi dawa

विभिन्न रोगों के उपचार में देशी दवाओं का इस्तेमाल हजारों सालों से होता आया है आपको लगभग हर बिमारी के इलाज के लिए देशी दवाएं मिल जाएगी ।

ये दवाएं बिमारी की जड़ पर काम करती हैं इसलिए इन्हे समय दिखाने में थोड़ा समय लगता है क्योकि रोग को जड़ से खत्म करने में टाइम लगता है ।

मगर इन दवाओं का असर लम्बे समय तक रहता है साथ ही इनके दूसरे Health benefits भी मिलते हैं ।

नीचे हम आपको बेस्ट टाइमिंग बढ़ाने की देसी दवा के बारे में बता रहे हैं ।

1. एरंड मूल
2. ब्राह्मी,
3. मण्डूकपर्णी,
4. जातिफली,
5. पुत्रजीवक
6. जावित्री
7. लौंग
8. अश्वगंधा
9. शतावरी
10. सफेद मूसली

टाइम बढ़ाने की मेडिसिन Homeopathy

भारतीय समाज में गुप्त रोगों के बारे में खुल कर बताना और उनका उपचार करवाना काफी मुश्किल है क्योकि ज्यादातर लोग इन समस्याओं के बारे में बताने से शर्माते हैं । लेकिन अगर आप अपनी समस्या का सही से उपचार करवाना चहाते हैं तो अपने डॉक्टर को इन समस्याओं के बारे में खुल कर बताएं ।

आप Homeopathy के द्वारा शीघ्र स्खलन का इलाज करवा सकते हैं और कुछ homeopathic दवाओं का भी इस्तेमाल कर सकते हैं लेकिन इन दवाओं इस्तेमाल केवल डॉक्टर के मार्गदर्शन में ही करना चाहिये ।

1.Bufo rana 200
2. Titanium 3X
3. Damiana Q

निष्कर्ष

तो दोस्तों इस दिलचस्प आर्टिकल में हमने आपको टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि – timing badhane ki medicine in hindi के बारे में विस्तार से बताया हमें आशा है की ये आर्टिकल आपके लिए Helpful साबित होगा । अगर आपको ये लेख पसंद आया है तो इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें

Leave a Comment