विधवा शादी के रिश्ते फोन नंबर चाहिए Vidhva shadi ke rishte phone number

शादी के लिए विधवा शादी के रिश्ते फोन नंबर– विधवा से शादी करना है नंबर चाहिए? तो इंतजार खत्म, आज हम आपको बताएंगे विधवा शादी के रिश्ते फोन नंबर (Vidhva shadi ke rishte phone number), विधवा लड़कियों के नंबर कहां से मिलेंगे। आपको बता दें कि विधवा जीवन साथी चाहिए फोन नंबर टाइम पास लड़कियों के फोन नंबर की तरह आसानी से उपलब्ध नहीं रहते हैं।

अगर आपको शादी के लिए विधवा के फोन नंबर चाहिए (Widow phone number for marriage) तो मैट्रिमोनियल साइट (matrimonial site) का सहारा लेना पड़ेगा। इसके अलावा हमने कुछ विधवा शादी के रिश्ते फोन नंबर सहित (Vidhva shadi ke rishte phone number), विधवा से शादी के लिए नंबर, सेकंड शादी प्रोफाइल मोबाइल नंबर निकाले हैं जो आपको इस आर्टिकल में मिलने वाले हैं।

क्या विधवा से शादी करनी चाहिए? Should I Marriage with widows

शादी के लिए विधवा शादी के रिश्ते फोन नंबर
Shadi karne ke liye vidhva ka phone number

निश्चित तौर पर आपको विधवा से शादी करनी चाहिए। यदि आपको विधवा जीवन साथ चाहिए फोन नंबर, विधवा लड़कियों के नंबर (Vidhva ladkiyon ke number) तो इसमें कुछ गलत नहीं है। और भी हम कहेंगे यह एक नेक काम है जो आप एक विधवा को सहारा दे रहे हैं और उसका दोबारा से घर बसा रहे हैं।

इसके अलावा यदि आप विधवा से शादी करते हैं तो एक समझदार पत्नी और जीवनसाथी आपको मिलती है। विधवा औरत को पता है कि घर कैसे चलाना है, बच्चों का ख्याल कैसे रखना है, और घर के साथ साथ बाहरी कामों में हाथ कैसे बटाना है, इत्यादि।

तो यदि आपने निर्णय ले लिया है कि विधवा से शादी करनी है नंबर चाहिए तो चलिए देख लेते हैं विधवा शादी के रिश्ते फोन नंबर (Vidhva shadi ke rishte phone number) कैसे मिलेगा और कहां मिलेगा। साथ ही जानेंगे सेकंड शादी प्रोफाइल मोबाइल नंबर (Second shadi profile mobile number), विधवा से शादी करना है नंबर चाहिए, whatsapp तलाकशुदा महिलाओं के मोबाइल नंबर चाहिए।

विधवा शादी के रिश्ते फोन नंबर – विधवा से शादी के लिए फोन नंबर

शादी के लिए विधवा जीवनसाथी (widow for marriage) खोजने के लिए सबसे बेस्ट जगह है मैट्रिमोनियल साइट्स। चाहे विवाहिता हो, अविवाहिता हो, या फिर विधवा, मैट्रिमोनियल साइट पर आपको सबके मोबाइल नंबर, फोटो, बायो डाटा सहित पूरी जानकारी मिल जाती है। नीचे हम कुछ मैट्रिमोनियल साइट्स के बारे में बता रहे हैं जिससे आप विधवा रिश्ते के नंबर निकाल सकते हैं।

कुछ जानी मानी साइट के नाम भारतमैट्रिमोनी, शादी.कॉम (Shaadi.Com), जीवनसाथी.कॉम (Jeevansathi.com), सेकंडशादी.कॉम, इत्यादि हैं। इन साइट्स पर कोई भी नाम, फोन नंबर, फोटो, और अन्य डिटेल के साथ रजिस्टर कर सकते हैं। यदि आपको किसी विधवा की प्रोफाइल पसंद आती है तो आप मैसेज कर सकते हैं और रिश्ते की बात आगे बढ़ा सकते हैं।

विधवा जीवन साथी चाहिए फोन नंबर – Bharatmatrimony.com

विधवा से शादी करनी है तो भारत मैट्रिमोनी डॉट कॉम आपके लिए उपयुक्त रहेगी जहां पर आपको शादी के लिए नंबर लिस्ट फोटो सहित मिल जाती है। इस वेबसाइट और एप्लीकेशन में आप फ्री में रजिस्टर हो सकते हैं और शादी के लिए हिंदू लड़कियों के नंबर मिल जाते हैं।

भारत ही नहीं आप दुनियां भर की लड़कियों से शादी के प्रपोजल भेज सकते हैं। जब कोई लड़की या विधवा लड़की आपके रिश्ते को स्वीकार कर लेती है या आगे बात बढ़ाने के लिए तैयार होती है तो आपको नोटिफिकेशन आ जाता है।

विधवा से शादी करनी है नंबर चाहिए – Jeevansathi.com

आप न केवल कुवांरी लड़की से बल्कि विधवा लड़की से शादी भी कर सकते हैं। बस आपको लड़की अच्छी मिलनी चाहिए। और आपकी इसी तलाश को पूरी करता है जीवनसाथी डॉट कॉम। यहां आपको शादी के लिए हिंदू लड़की के नंबर से लेकर विदेशी, गरीब, तलाकशुदा, विधवा, इत्यादि के नंबर मिल जाते हैं।

आपको सिर्फ jeevansathi.com पर रजिस्टर होना है और अपनी details and interest fill करना है की आपको कैसी लड़की चाहिए। इसके बाद आप अपनी पसंद की लड़की चुन सकते हैं, उससे बात कर सकते हैं, और पसंद आई तो शादी कर सकते हैं।

विधवा शादी के रिश्ते फोन नंबर (Vidhva ladkiyon ke number) – Shaadi.com

विधवा शादी के रिश्ते फोन नंबर

शादी के लड़की चाहिए तो सबसे बड़ी और विश्वसनीय वेबसाइट है शादी डॉट कॉम। यहां पर लड़का लड़की दोनों ही अपनी पसंद का पार्टनर खोज सकते हैं। आप लड़का हैं तो आपको शादी के लिए वधू मिल जाएगी और विधवा लड़की के नंबर भी आसानी से मिल जाती है।

आपको सिर्फ Shaadi.com वेबसाइट पर जाकर अपना नाम और फोन नंबर के साथ रजिस्ट्रेशन करवाना है। इसके बाद आपको ऑनलाइन लड़कियों के नंबर, नाम, shadi ke liye ladki ki photo, इत्यादि दिखाई देने लगेगी। आपको जो लड़की पसंद आए आप उससे बात कर सकते हैं। और जब भी आपकी पसंद की लड़की आपको दिखाई देगी आपको notification मिल जाएगा।

सेकंड शादी प्रोफाइल मोबाइल नंबर – TheSecondshadi.com

TheSecondShaadi.com एक मैचमेकिंग प्लेटफॉर्म है, जो आपको अपना जीवनसाथी खोजने में मदद करते हैं। जैसा कि नाम से ही स्पष्ट है यह प्लेटफार्म आपको विधवा और तलाकशुदा महिला ढूंढने में मदद करता है | यदि आप शादी के लिए विधवा लड़की का नंबर चाहते हैं तो आपकी तलाश यहीं समाप्त होती है|

अपने जीवन भर के लिए एक आदर्श मैच खोजें। यह भावी दुल्हनों, दूल्हों और/या परिवारों के साथ गहरी और व्यक्तिगत बातचीत के लिए देश भर में विवाह केंद्रों की पेशकश करते हैं। दोबारा शादी करने की इच्छा रखने वाले लड़के और लड़कियों के लिए TheSecondShaadi.com बेहतरीन प्लेटफार्म है |

WhatsApp तलाकशुदा महिलाओं के मोबाइल नंबर

Vidhva mahilaon ke phone number और vidhva ladkiyon ka number के अलावा तलाकशुदा महिलाओं के फोन नंबर की भी मार्केट में बहुत डिमांड है। जिन महिलाओं का तलाक हो चुका है वो महिलाएं फिर से शादी करने को तैयार हैं तो आप उनसे शादी कर सकते हैं। हमने एक पूरा आर्टिकल तलाकशुदा महिलाओं के नंबर पर लिखा है, आप पढ़ सकते हैं।

विधवा लड़की का नंबर चाहिए शादी के लिए – Vidhva se shadi karni hai

अभी तक हमने जाना विधवा लड़कियों के नंबर रिश्ते के लिए, शादी के लिए विधवा का नंबर, विधवा लड़की का नंबर, विधवा शादी के रिश्ते फोन नंबर, सेकंड शादी प्रोफाइल मोबाइल नंबर (Second marriage mobile number), इत्यादि। अब हम आपको विधवा का मोबाइल नंबर देने जा रहे हैं जिससे आप फोन में रिश्ते की बात कर सकते हैं।

तान्या  9654766051

पायल 7351950959

रजनी 7409456509

सुनीता  7545454544

बबली  6031504589

पुष्पा 9837432119

राधिका 8745542165

नीमा 6123879654

अन्नू 7451025876

सीमा 7055459890

मनीषा 6356840901

करिश्मा 7032547401

कृतिका 8031402147

ज्योति 8469601274

गुंजन 3020174857

शिल्पा 9631740248

सारांश

ये था हमारा आज का आर्टिकल जिसमे हमने बात की विधवा शादी के रिश्ते फोन नंबर (Vidhva shadi ke rishte phone number), शादी के लिए विधवा का नंबर, विधवा जीवनसाथी चाहिए फोन नंबर (Vidhva jeevansathi phone number), इत्यादि। किसी न किसी वजह से हर साल हजारों लड़कियां विधवा हो जाती हैं लेकिन इसका यह कतई मतलब नहीं है कि उन्हें जीने का अधिकार नहीं है।

आप ऊपर दिए गए तरीकों से विधवा का फोन नंबर निकाल सकते हैं और प्रोफाइल पसंद आने पर शादी कर सकते हैं। विधवा से शादी करना और उन्हें सहारा देना बहुत पुण्य का काम है और विधवा लड़कियां भी खुद दूसरी शादी को तैयार रहती हैं। उम्मीद करते हैं आपको सेकंड शादी प्रोफाइल मोबाइल नंबर आर्टिकल पसंद आया होगा, यदि हाँ तो शेयर अवश्य करें।

Leave a Comment