टाइटैनिक K2 कैप्सूल की पुरी व सही जानकारी, 10 बड़े फायदे | Titanic k2 capsule uses in hindi

Titanic k2 capsule uses in hindi: स्टैमिना और टाइमिंग बढ़ाने और नपुंसकता को दूर करने के लिए हम अलग अलग प्रकार के टैबलेट और कैप्सूल का सेवन करते हैं। अगर आप भी जल्दी स्खलन, नपुंसकता, ताकत की कमी, इत्यादि से जूझ रहे हैं तो हम आपको titanic k2 capsule in hindi की सलाह देंगे।

आज हम इस आर्टिकल में बात करने वाले हैं titanic k2 capsule uses in hindi, Titanic K2 Capsule price in hindi और टाइटैनिक K2 कैप्सूल खुराक की। titanic k2 capsule यौन संबंधी सभी समस्याओं के समाधान के लिए फायदेमंद है (K2 Capsule benefits in hindi)। तो चलिए शुरू करते हैं।

Titanic K2 capsule क्या है? Titanic k2 capsule in hindi

Titanic K2 Capsule Uses In Hindi

जिन लोगों को पता नहीं है Titanic K2 capsule kya hai उन्हें बता दें कि टाइटैनिक K2 कैप्सूल एक यौन शक्ति बढ़ाने की एक बेहतरीन दवा है जो कि Sun Pharmaceutical Industries Ltd द्वारा निर्मित है।

टाइटैनिक K2 कैप्सूल पुरुषों के लिए पावर बूस्टर कैप्सूल (Power booster capsule for men) है। इसका उपयोग शरीर में ताकत, शक्ति, और जोश को बढ़ाने के लिए किया जाता है। साथ ही यह पुरुषों में जल्दी डिस्चार्ज (Premature ejaculation) होने की समस्या को भी ठीक करता है।

के2 कैप्सूल के उपयोग – Titanic K2 Capsule Uses In Hindi

Titanic K2 Capsule पुरुषों की समस्याओं के निदान के लिए तैयार की गई है लेकिन इसको बिना डॉक्टर की सलाह न लें। यह पोस्ट आपको सिर्फ टाइटैनिक K2 कैप्सूल की जानकारी देने के लिए लिखी गई है, इसका सेवन अपनी समझदारी से करें।

Titanic K2 Capsule for male पुरुषों की शारीरिक, शीघ्रस्खलन, और यौन कमजोरी को दूर कर के बिस्तर पर आपकी लाइफ को बेहतर बनाता है। इसके उपयोग और फायदे (Titanic K2 capsule benefits in hindi) बहुत सारे हैं जैसे कि नीचे बताया गया है।

इसे भी पढ़ें - मर्दाना समस्याओं की रामबाण दवा है बुल राइडर कैप्सूल ! जानें बुल राइडर कैप्सूल के फायदे
  • Titanic K2 capsule uses in hindi है बिस्तर में पुरुषों की क्षमता बढ़ाने में और रोमांटिक रिलेशनशिप को बेहतर बनाने में।

 

  • पुरुषों में संबंध बनाने की अनिच्छा को दूर करने में टाइटैनिक K2 कैप्सूल का उपयोग किया जाता है।

 

  • टाइटैनिक गोल्ड कैप्सूल का उपयोग (Titanic gold capsule uses in hindi) पुरुषों में नपुंसकता (erectile dysfunction) की समस्या को ठीक करने में भी किया जाता है।

 

  • टाइटैनिक 100 गोली का प्रयोग स्पर्म काउंट (Sperm count) बढ़ाने में भी किया जाता है जो मां बाप बनने की संभावना को बढ़ाता है।

 

  • उत्तेजना को बढ़ाने के लिए भी K2 कैप्सूल का प्रयोग की जाता है।

 

  • नपुंसकता और अन्य पुरुष संबंधी समस्याओं में किया जाता है लेकिन बिना डॉक्टर की सलाह के अत्यधिक सेवन न करें।

टाइटैनिक K2 की सामग्री Titanic K2 Capsule ingredients in hindi

टाइटैनिक K2 और टाइटैनिक गोल्ड कैप्सूल बहुत सारी प्राकृतिक जड़ी बूटियों से मिलकर बना है। इसी कारण से इस पर अन्य Mens Power कैप्सूल से ज्यादा भरोसा किया जाता है। कैप्सूल टाइटैनिक K2 की सामग्री निम्नलिखित है:

  • टर्मिनलिया अर्जुन (Terminalia Arjuna)
  • शतावरी (Asparagus)
  • विथानिया सोम्निफेरा (Withania Somnifera)
  • क्रोकस सैटिवस (Crocus Sativus)
  • अभ्रक भासामी (Abhrak Bhasam)
  • स्वर्ण भस्म (Swarn Bhasm )
  • सिद्ध मकरध्वज भस्म (Siddha Makardhwaj Bhasma)
  • पाइरेथ्रम मूलांक (Pyrethrum Radix)
इसे भी पढ़ें - मधुमेह में कारगर इंसुलक्स कैप्सूल को इस्तेमाल करने की पुरी व सही जानकारी

टाइटैनिक K2 कैप्सूल के फायदे titanic k2 capsule Benefits in hindi

प्राकृतिक जड़ी बूटियों से बने होने के कारण titanic k2 capsule ke fayde बहुत हैं। जड़ी बूटियों से बना होना ही इसका सबसे बड़ा फायदा भी है वरना अधिकतर Power capsule रासायनिक तौर पर बने होते हैं। टाइटैनिक K2 कैप्सूल के फायदे निम्नलिखित हैं (titanic k2 capsule Benefits in hindi):

  • मर्दाना ताकत बढ़ाने में
  • बिस्तर में टाइमिंग बढ़ाने में
  • पार्टनर को संतुष्ट करने के लिए जोश से भर देता है
  • शीघ्रपतन या शीघ्रस्खल की समस्या से निजात दिलाता है
  • टाइटैनिक K2 कैप्सूल पुरुष के लिए (Titanic K2 capsule for men in hindi) बहुत जरूरी वीर्य की मात्रा (Sperm count) को बढ़ाने का काम करता है
  • नपुंसकता को दूर करने में फायदेमंद है टाइटैनिक K2 कैप्सूल (Titanic k2 capsule ke fayde in hindi)
  • Premature ejaculation में फायदेमंद है यानी संबंध बनाने के दौरान करने से पहले ही स्खलन होना
  • स्वप्नदोष यानी nightfall की समस्या को दूर करता है टाइटैनिक K2 कैप्सूल

इसे भी पढ़ें – 8 सबसे असरदार मोटा होने की अंग्रेजी दवा मेडिसिन, कैप्सूल और टेबलेट 

टाइटैनिक K2 कैप्सूल खुराक Titanic k2 capsule dosage

Titanic K2 capsule uses in hindi और Titanic K2 capsule benefits in hindi जानने के बाद अब ये जानना बेहद जरूरी है कि टाइटैनिक K2 कैप्सूल का सेवन कैसे करते हैं। बिना जानकारी के किसी भी दवा का सेवन खतरनाक साबित हो सकता है खासकर जब यह आपके भविष्य से जुड़ी हो। तो जान लेते हैं टाइटैनिक K2 कैप्सूल खुराक:

दवा का नाम: टाइटैनिक K2 कैप्सूल

दवा का काम: पुरुषों के मर्दाना ताकत से जुड़ी समस्याओं में

खाने के बाद या पहले: खाने के बाद या चिकित्सक द्वारा निर्धारित

अधिकतम मात्रा: 1 कैप्सूल (24 घंटे में)

लेने का तरीका: दूध के साथ

दवा का प्रकार: कैप्सूल

दवा लेने का माध्यम: मुँह

दवा कितनी बार लेनी है: दिन में एक बार

कब लेनी है: कभी भी (जब करना हो)

दवा लेने की अवधि: लाइफटाइम

इसे भी पढ़ें - 5 सबसे Best कैप्सूल शीघ्र स्खलन की पतंजलि दवा का नाम 

टाइटैनिक K2 कैप्सूल के साइड इफेक्ट्स Titanic k2 capsule side effects in hindi

टाइटैनिक के2 कैप्सूल के फायदे तो आपने जान लिए हैं लेकिन इसके साइड इफेक्ट्स के बारे में भी लोग जानना चाहते हैं। आपको बता दें कि Titanic k2 capsule ke side effects की अभी तक कोई जानकारी नहीं है। लेकिन यदि आप इसे बिना डॉक्टर की सलाह के और बताई गई खुराक से अधिक लेते हैं तो टाइटैनिक K2 कैप्सूल के नुकसान जैसे सिर दर्द, चक्कर आना, नींद आना, इत्यादि हो सकते हैं।

साथ ही टाइटैनिक K2 कैप्सूल के उपयोग संबंधी सावधानियां भी जरूरी है। टाइटैनिक K2 को हमेशा बच्चों की पहुंच से दूर रखें। इसके अलावा यदि आप किसी संगीन बीमारी जैसे ट्यूबरक्लोसिस, High blood pressure, इत्यादि से ग्रसित हैं तो बिना डॉक्टर की सलाह के टाइटैनिक K2 के इस्तेमाल से बचें।

इसे भी पढ़ें - 100+ तलाकशुदा महिलाओं के मोबाइल नंबर WhatsApp

टाइटैनिक के 2 कैप्सूल price – Titanic K2 capsule price in hindi

टाइटैनिक के 2 कैप्सूल अलग अलग कीमतों में आती है जो ₹360 से ₹1035 तक है। टाइटैनिक के 2 कैप्सूल price अलग अलग होने का कारण इसमें पाए जाने वाले इंग्रेडिएंट्स हैं। आपको Herbal Titanic K2 भी बाजार में मिल जाएगा जिसकी कीमत अधिक होगी।

Titanic-K2 extra time power booster for men की कीमत ₹570 है लेकिन आयुर्वेदिक टाइटैनिक के 2 कैप्सूल (ayurvedic k2 capsule) कीमत मात्र ₹360 है। इनकी कीमत कम या ज्यादा हो सकती है इसलिए अधिक जानकारी के लिए चिकित्सक की सलाह लें।

टाइटैनिक एक्स्ट्रा टाइम कैप्सूल गुड और बैड

Titanic K2 capsule uses in hindi के बाद आप रहे होंगे टाइटैनिक एक्स्ट्रा टाइम कैप्सूल गुड और बैड| टाइटैनिक एक्स्ट्रा टाइम कैप्सूल पूरी तरह से सुरक्षित है और अच्छे परिणाम देता है क्योंकि यह जड़ी बूटियों से मिलकर बना है। लेकिन फिर हम आपको सलाह देंगे की डॉक्टर की सलाह जरूर लें।

जो लोग पहली बार पुरुषों को ताकत बढ़ाने वाली दवा या कैप्सूल का इस्तेमाल कर रहे हैं। उनके मन में यह सवाल Titanic extra time capsule good or bad आना लाजिमी है।

इसे भी पढ़ें - 10 सबसे Best ब्रेस्ट बढ़ाने की दवा पतंजलि

टाइटेनिक K2 कैप्सूल का असर कितने घंटे रहता है?

टाइटैनिक K2 कैप्सूल का असर 3 से 4 घंटे तक रहता है। लेकिन टाइटैनिक K2 कैप्सूल को 24 घंटे में एक बार लेनी चाहिए। हालांकि कुछ लोगों का मानना है कि K2 कैप्सूल का असर 24 घंटे रहता है जो कि पूरी तरह से गलत है।

टाइटेनिक K2 फीमेल कैप्सूल Titanic k2 capsule for female

टाइटैनिक K2 फीमेल कैप्सूल के बारे कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है, कृपया चिकित्सक से परामर्श लें। यहां बताई गई टाइटैनिक K2 कैप्सूल सिर्फ पुरुषों के लिए है। ज्यादा जानकारी के लिए अपने डॉक्टर से परामर्श लें।

निष्कर्ष – Titanic K2 Capsule Uses In Hindi

आजकल की अनियमित दिनचर्या और लाइफस्टाइल का पुरुषों की मर्दाना ताकत पर बहुत बुरा प्रभाव पड़ा है। लेकिन अच्छी बात यह है कि मर्दाना कमजोरी को दूर करने के लिए अनेकों दवाइयां भी उपलब्ध हैं जो ताकत बढ़ाते हैं।

ऐसी ही पुरुषों की दवा Titanic K2 Capsule Uses In Hindi के बारे में आज हमने जाना। हमने टाइटैनिक K2 कैप्सूल की पूरी जानकारी आपको दी है लेकिन डॉक्टर के परामर्श के बिना इस्तेमाल ना करें। उम्मीद करते हैं आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा और आपको आपके सवाल का जवाब भी मिल गया होगा।

Categories: health
Pankaj Suyal: Pankaj Suyal हैल्थीदवा डॉट कॉम के मुख्य Editor और Partner हैं | पंकज को ब्लॉगिंग, स्वास्थ्य से सम्बंधित आर्टिकल लेखन में 5 वर्षों से ज्यादा का अनुभव है | HealthyDawa के साथ साथ वह अन्य ब्लॉग में भी सक्रिय हैं | इसके अलावा पंकज की पुस्तक अध्यन, Novel writing, Short story writing में विशेष रुचि है | आप पंकज सुयाल को pankajsuyal9@gmail.com के जरिये संपर्क कर सकते हैं |
Related Post