मैडम जी का व्हाट्सएप नंबर कैसे मिलेगा ? ये हैं 4 आसान तरीके Madam ji ka WhatsApp number

मैडम जी का व्हाट्सएप नंबर :- काफी लडके दिन भर अकेले रहते हैं, कुछ को काम की वजह से तो कुछ को पढ़ाई के चलते अपनी सोशल लाइफ से दूरी बनानी पडती है जिसकी वजह से उनकी जिंदगी में दूर – दूर तक लडकियों से कोई interaction नही होता ।

ऐसे लडको की Gf तो दूर फीमेल दोस्त तक नही होती जिसके कारण फिर ये गूगल पर Madam ji ka WhatsApp number सर्च करतेे हैं ।

क्योकि कोई कितना भी इंकार कर ले मगर हर लडके की तमन्ना होती है की उसकी भी कोई अच्छी फीमेव फ्रेंड हो जिसके साथ वो बातें कर सके और अपनी फीलिंग्स को शेयर कर सके

लेकिन हर लडके की किसम्त ऐसी नही होती, कुछ लडको की किस्मत इतनी बुरी होती है की उनकी किसी लडकी से बात तक नही हो पाती ।

वही कुछ लडके ऐसे भी होते हैं जोकि सिर्फ मैडम से टाइम पास करना चहाते हैं ? उनको प्यार – मोहब्बत के कोई मतलब नही होता ।

ऐसे लडको के लिए ही हमने आज की पोस्ट लिखी है जहां हम आपको बताने वाले हैं की मैडम जी का व्हाट्सएप नंबर ( Madam ji ka WhatsApp number ) कैसे निकालें ।

अगर आप भी उन लडको में शामिल है तो इस पोस्ट को लास्ट तक पढें क्योकि यहां हम आपको विस्तार से बताने वाले हैं की किस प्रकार मैडम का Whatsapp number निकाल सकते हैं ।

Read more :> लडकी का दिल कैसे जीते : लडकी को पटाने के 10 Best तरीके

मैडम जी का व्हाट्सएप नंबर – Madam ji ka WhatsApp number

मैडम जी का व्हाट्सएप नंबर
मैडम जी का व्हाट्सएप नंबर

तो दोस्तों आज इस ArtIcal के माध्यम से हम आपको मैडम जी का व्हाट्सएप नंबर – Madam ji ka WhatsApp number देने वाले हैं लेकिन ध्यान रहे की आपको सभी लडकियों से respectfuly बात करना है

क्योकि अक्सर लडकियां उन लोगों से अच्छी तरह बातें करती हैं जो उनको इज्जत देते हैं, अगर आप किसी लडकी से बद-तमिजी बात करते हैं और उन्हे बातें करने के लिए Force करते हैं तो वो आपसे हो सकता है की कुछ टाइम के लिए बात कर ले मगर फिर आपके लिए उसकी Image खराब हो जाएगी और हो सकता है की वो आपसे पुरी तरह बात ही करना बंद कर दे ।

इसलिए ध्यान रखें की जब भी किसी लडकी से बात करें तो उसको Force ना करे बरना आप उसको बोर कर देगे ।

So दोस्तों बिना किसी देरी के आर्टिकल को शुरु करते हैं और जानते हैं की आप मैडम का नंबर कैसे ले सकते हैं ।

1. मैडम जी का व्हाट्सएप नंबर लेने का तरीका है Instagram

Instagram एक ऐसा सोशल मिडिया एप है जिसका यूज आज कल हर कोई कर रहा है, चाहे 5 साल का बच्चा हो या पचपन साल का बूढ़ा आपको हर व्यक्ति का सोशल मिडिया अकाउंट देखने को मिल जाएगा ।

यही कारण है की कई सारी टाइम पास करने वाली मैडम भी अपना Insta Account बनाती हैं क्योकि यहां उनको लडकों को मैसेज नही करना पडता बल्कि लडके खुद ढूढ़ते हुई मैसेज करने आ जाते हैं ।

इसलिए आप भी Insta का Use कर सकते हैं टाइम पास मैडम का नंबर निकालने के लिए, यहां आपको बस थोडा Active रहना पडेगा और टाइ पास Madam के पास Msg करना पडेगा ।

अब क्योकि Insta पर Active रहने वाली ज्यादातर Time pass Ladkiyo को हर दिन लडकों के मैसेज आते हैं इसलिए उनकी लाइफ में लडको की कमी नही होती So Insta पर आपको थोडा स्मार्ट गेम खेलना पडेगा ।

For example आप उनसे थोडे अलग और Smart way में बात कर सकते हैं और अपनी Profile को अच्छा बना सकते हैं ताकि आपको लडकियों से Maximum response मिले ।

इसको भी पढ़े :> 300+ hot desi bhabhi whatsapp group – देशी भाभी व्हाट्सएप ग्रुप यहां है असली मजा

2. टेलिग्राम से निकालें मैडम का नंबर

जी हां दोस्तों, आपमें से ज्यादातर लोग Telegram का Use चैटिंग करने और मूवीस डाउनलोड करने के लिए करते हैं मगर क्या आपको पता है की यहां से आप मैडम जी का Whatsapp नंबर भी निकाल सकते हैं ?

अब आपको ये सुनने में थोडा अजीब लग रहा होगा मगर ये सच है, टेलिग्राम पर ऐसे कई ग्रुप है जहां पर लडके और लडकियां Time pass के लिए चैटिंग करते हैं ।

आप ऐसे किसी भी ग्रुप को जॉइन कर सकते हैं और वहां मैडम या लडकियों से बात शुरू कर सकते हैं, जैसे – जैसे आप एक दूसरे को अच्छे से जानने लगेगे तो आपके बीच फिर नंबर भी शेयर हो सकते हैं बरना आप टेलिग्राम आईडी से ही बात कर सकते हैं, Video call कर सकते हैं और वॉइस कॉल भी कर सकते हैं ।

टेलिग्राम का यदि आप सही तरीके से यूज करना सीख गए तो फिर आपको मैडम जी का व्हाट्सएप नंबर सर्च करने की जरूरत नही पडेगी । अगर आपको ऐसा कोइ ग्रुप नही मिल रहा है तो आप हमारा Gf – bf chatting ग्रुप को भी जॉइन कर सकते हैं ।

3. व्हाट्सएप का यूज करें

अब ये तो बिल्कुल जाहिर सी बात है की यदि आपको किसी लडकी का व्हाट्सएप नंबर चाहिये तो सबसे अच्छा Source whatsapp ही रहेगा क्योकि यहां से आप ना केवल चैटिंग कर पाएगे बल्कि Video call पर घंटो बातें भी कर पाएगे इसलिए काफी सारे लोग Whastapp का यूज करते हैं मैडम का नंबर निकालने के लिए ।

इसी को देखते हुए हम आपको कुछ उपाय बताने वाले हैं । इसके लिए आप अपने आस – पास या मौहल्ले की मैडम / लडकी के व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन कर सकते हैं वहां आपको अपनी जान पहचान की कई लडकी और भाभी के नंबर आसानी से मिल जाएगे ।

इसके बात आप वहां उनसे चैटिंग कर के अपनी जान – पहचान बढ़ा कर उनको जीएफ बना सकते हैं या फिर टाइम पास करने के लिए बातें कर सकते हैं ।

अगर आप ये सोच रहे हैं की मैडम जी का व्हाट्सएप नंबर लेने के लिए Whatsapp ग्रुप कैसे जॉइन करू ? तो इसके लिए आप गूगल पर मैडम जी का व्हाट्सएप ग्रुप ( Madam ji ka WhatsApp Group ) लिख कर सर्च कर सकते हैं इसके बाद Serp पर सौकडो ग्रुप के बेव पेज आने लगेगे आप पसंद अनुसार किसी भी ग्रुप को जॉइन कर सकते हैं ।

अगर आप इतना भी नही करना चहाते तो हमारा Gf – bf whatsapp chatting group join कर सकते हैं,

Facebook से मैडम का नंबर निकालें

सुनने में थोडा अटपटा लग रहा होगा लेकिन आप Social media sites जैसे Facebook से भी अपना Social circle बढा सकते हैं और लोगों के जान – पहचान बढ़ा सकते हैं ।

लेकिन काफी सारे लोग लडकियों से टाइम पास करने और मैडमों से बात करने के लिए भी Facebook का यूज करते हैं, मैं खुद पर्सनली ऐसे कई लोगों को जानता हू जिनकी पहली Gf फैसबुक से ही बनी थी ।

लेकिन Insta की तरह आपको यहां भी थोडी होशियारी से खेलना पडेगा क्योकि यहां भी लडकियों को लेकर काफी competition है, बहरहाल आपको कई सारे ऐसे फैसबुक ग्रुप मिल जाएगे जहां से आप अपने ही इलाके की मैडम का नंबर निकाल पाएगे ।

सारांश

दोस्तों कई सारे हमारे ऐसे भाई हैं जो अपने काम या करियर के कारण अपनी सोशल लाइफ पर ध्यान नही दे पाते लेकिन उनकी भी तमन्ना होती है की दूसरे लडको की तरह उनकी भी कोई फीमेल फ्रेंड या दोस्त हो जिससे वो अपनी दिल की बातें शेयर कर सकें But हर लडके का नसीब इतना अच्छा नही होता ।

इसलिए आज इस छोटे से आर्टिकल में हमने आपको मैडम जी का व्हाट्सएप नंबर ( Madam ji ka WhatsApp number ) निकालने के 5 आसान तरीते बताए ।

अगर आप आगे भी इसी तरह के पोस्ट्स पढ़ते रहना चहाते हैं तो हमारा टेलिग्राम ग्रुप जॉइन करना ना भूलें ।

 

Leave a Comment