Red light area in Lucknow : लखनऊ में लड़कियां कहां मिलती है, लखनऊ रेड लाइट एरिया नाम लिस्ट नंबर बुकिंग

Red light area in Lucknow – नवाबों का शहर लखनऊ सिर्फ नाम से ही खूबसूरत नहीं है बल्कि लखनऊ की लड़कियां भी बेइन्तेहाँ खूबसूरत होती हैं जिन्हे देखकर आप अपने दिल को थाम लेंगे !

ये खूबसूरती का एक चेहरा है जबकि खूबसूरती का दूसरा चेहरा है लखनऊ रेड लाइट एरिया (Lucknow red light area) जो देह व्यापर के लिए बदनाम है।

Red light area in Lucknow
Lucknow Mein Red Light Area Kahan Hai

ऐसे लोगों की कमी नहीं है जो Google में सर्च करते हैं लखनऊ रेड लाइट एरिया ऑनलाइन बुकिंग और लखनऊ में धंधा कहां होता है। इसलिए आज हम आपको बताएंगे लखनऊ में लड़कियां कहां मिलती है (lucknow me ladki kaha milti hai) यानि Red light area in Lucknow.

आप चाहे लखनऊ के किसी भी इलाके में रहते हैं यहाँ दिए गए lucknow red light area name address आपको आपके पास के रेड लाइट एरिया तक पंहुचा देंगे।

तो ज्यादा देर न करते हुए चलिए जान लेते हैं लखनऊ के रेड लाइट एरिया के बारे में और लखनऊ रेड लाइट एरिया कांटेक्ट नंबर।

ध्यान रखें, यदि आप शहर से बाहर रहते हैं तो किसी विश्वास के बन्दे से या किसी पहचान के व्यक्ति से पहले उचित जानकारी जुटा लें वरना आप किसी जालसाझी या धोखेबाजी में फंस सकते हैं।

रेड लाइट एरिया इन लखनऊ है चारबाग रेलवे स्टेशन

लखनऊ का सबसे फेमस रेड लाइट एरिया इन लखनऊ है चारबाग़ रेलवे स्टेशन जो लखनऊ का सबसे बड़ा रेड लाइट एरिया भी है। यहाँ आपको हर कदम में Red Light Area मिल जाएंगे जैसे कि रेलवे स्टेशन के सामने का फुट ओवर ब्रिज जो कभी अपने आर्किटेक्चर के लिए मशहूर था, आज जिस्म के धंधे के लिए बदनाम है।

होटल, शराब की दुकानें, इत्यादि आपको सब एक साथ मिल जाते हैं और लड़कियां अपने कस्टमर के लिए मोलभाव करते हुए दिख जाती हैं।

हर दिन बढ़ती लखनऊ कॉल गर्ल का जमावड़ा के चलते स्थानीय लोगों ने काफी बार शिकायत भी की है लेकिन चारबाग रेलवे स्टेशन Red light area in lucknow को पुलिस और बड़े कारोबारियों का संरक्षण प्राप्त है।

इसे भी पढ़ें – सोनागाछी रेट लिस्ट contact number – कोलकाता रेड लाइट एरिया प्राइस लिस्ट 2023

रेड लाइट एरिया इन लखनऊ फुल ऐड्रेस – Lucknow red light area address

रेड लाइट एरिया की तलाश में निकले लोग अक्सर लखनऊ रेड लाइट एरिया नाम के साथ लखनऊ रेड लाइट एरिया का फुल एड्रेस पूछते हैं और यह जरुरी भी है। हो सकता है आप यूं ही घूमते रह गए और आपको लड़की न मिले।

कभी कभी जब आप गलत एड्रेस में पहुंच जाते हैं तो फजीहत तो होती ही है, साथ में लेने के देने पड़ जाते हैं, उम्मीद है आओ समझ रहे होंगे। तो चलिए जान लिए lucknow me red light area kaha hai.

Red light area in Lucknow full address – Address of Charbagh Railway Station Metro Station is NH 25, Cash and Pay Colony, Charbagh, Lucknow, Uttar Pradesh 226001

लखनऊ रेड लाइट एरिया नाम गोमतीनगर – name of red light area in lucknow

गोमतीनगर लखनऊ का सबसे फेमस और सबसे जाना पहचाना रेड लाइट एरिया है जहाँ उत्तर प्रदेश के अलावा भी दूसरे राज्यों से सुन्दर लड़कियां लाई जाती हैं क्लाइंट के लिए।

अमीर और व्यापारी लोगों के लिए खासकर जो समुद्री व्यापर करते हैं, वे लखनऊ की लड़कियां की डिमांड करते हैं और कोई भी कीमत अदा करने को तैयार रहते हैं। ये लड़की को डायरेक्ट कांटेक्ट करते हैं या फिर दलाल के जरिए मिलते हैं।

इसे भी पढ़ें – आपके सबसे नजदीकी रेड लाइट एरिया का पता, नाम नम्बर

गोमतीनगर दिनभर चहलपहल में व्यस्त रहता है और शाम ढलते ही देह व्यापर के रंग में रंग जाता है। यदि आप UP के पास के शहर में रहते हैं तो एक बार जरूर आएं।

लखनऊ में लड़कियां कहां मिलती है ? मीरगंज रेडलाइट एरिया

यदि आप लखनऊ में रेड लाइट एरिया की तलाश में आए हैं और जानना चाहते हैं लखनऊ में देह व्यापार कहां होता है और Lucknow me ladkiyan kaha milti hai, तो एक बार मीरगंज के पास रेड लाइट एरिया में जरूर जाएं। यह मेन लखनऊ में नहीं है बल्कि up के जिले प्रयागराज के पास है।

हालंकि मीरगंज रेडलाइट (Lucknow redlight area name) एरिया हमेशा पुलिस की नजर में रहता है क्योंकि यहाँ मानव तस्करी की शिकायत भी बहुत रहती है। इसके लिए बाकायदा हाईकोर्ट के निर्देश पर प्रयागराज जिला प्रशासन ने “ऑपरेशन फ्रीडम” चलाया।

इसके बाद से लगातार यहाँ पर ऐसी घटनाएं होती रहती हैं, पूरा लखनऊ में ऐसा नहीं है, ऐसे बहुत से एरिया हैं जहाँ पर आपको जयपुर की सुंदर लड़कियां अपना व्यापर चलाते हुए दिख जाएंगी। क्योंकि मीरगंज जैसी सुंदर लड़कियां लखनऊ के किसी भी एरिया में नहीं हैं।

इसे भी पढ़ें – पटना के 10 फैमस रेड लाइट एरिया, जानिए पटना में लड़कियां कहां मिलती हैं

Red light area in Lucknow Quora बर्लिंगटन क्रॉसिंग

लखनऊ का प्रतिष्ठित बर्लिंगटन क्रॉसिंग लखनऊ के सबसे फेमस रेड लाइट एरिया की लिस्ट में आता है जिसे फ़िलहाल अशोक सिंघल चौराहा कहा जाता है। इस चौराहे के दोनों तरफ आपको छोटे छोटे मकान मिल जाते हैं जहाँ पर लड़कियां मिलती हैं।

ये लड़कियां उत्तर प्रदेश के अलग अलग शहरों से लाई जाती हैं जैसे अयोध्या, गाजियाबाद, नोएडा, आगरा, वाराणसी, मेरठ, इत्यादि।

आप चौराहे के पास से गुजरेंगे तो लड़कियां आपको इशारे से बुलाती हैं और अपने रेट बताती हैं, आप अपने बजट के हिसाब से लखनऊ रेड लाइट एरिया प्राइस फिक्स कर सकते हैं। जब कोई आपसे पूछे लखनऊ में रेड लाइट एरिया कहाँ है तो बर्लिंगटन क्रॉसिंग का पता जरूर दीजिएगा।

इसे भी पढ़ें – कॉल गर्ल व्हाट्सएप नंबर लिस्ट : 501 + कॉल गर्ल के नंबर की लिस्ट 2023

लखनऊ रेड लाइट एरिया ऑनलाइन बुकिंग – Lucknow red light area online booking

अभी तक आपने जाना लखनऊ में रेड लाइट एरिया कहां पर है (Lucknow mein red light area kahan par hai) लेकिन आप वहां जाकर मोलभाव नहीं करना चाहते हैं तो आप लखनऊ के रेड लाइट एरिया की ऑनलाइन बुकिंग कर सकते हैं।

इसका फायदा यह है कि आपको लड़की कौन, लड़की का रेट क्या है, इत्यादि में समय बर्बाद नहीं करना पड़ता है और आप सीधे अड्डे पर जा सकते हैं। लेकिन लखनऊ रेड लाइट एरिया ऑनलाइन बुकिंग कैसे करे ?नीचे बताया गया तरीका अपनाएं –

  • अपने मोबाइल या लैपटॉप में ब्राउज़र ओपन करें और टाइप करें “Red light area near me online booking lucknow” या Lucknow red light area contact number
  • इसके बाद आपकी स्क्रीन पर कुछ रिजल्ट और वेबसाइट दिखाई देंगी जिस पर क्लिक कर के आप ऑनलाइन बुकिंग वेबसाइट दिखाई देंगी।
  • जैसे SapnaOnline, Agoda.com, इत्यादि।
  • वेबसाइट में आप अपने नजदीकी शहर को सर्च कर सकते हैं जैसे उत्तर प्रदेश का लखनऊ, इत्यादि।
  • आपको आपके शहर के जैसे Red light area in Lucknow के रेड लाइट एरिया दिखाई देंगे और अब ऑनलाइन बुकिंग कर सकते हैं।
  • आप चाहें तो यहाँ से लखनऊ कॉल गर्ल कांटेक्ट नंबर भी ले सकते हैं और कॉल पर मीटिंग फिक्स कर सकते हैं।
  • बुकिंग में दिए टाइम और लोकेशन के आधार पर रेड लाइट एरिया इन लखनऊ पहुंच सकते हैं।

लखनऊ रेड लाइट एरिया कांटेक्ट नंबर Lucknow red light area contact number

लखनऊ रेड लाइट एरिया का नंबर या लखनऊ कॉल गर्ल नंबर लेकर आप डायरेक्ट लड़की से कांटेक्ट कर सकते हैं। आपको यहाँ लखनऊ की लड़कियों के नंबर और रेड लाइट नंबर दिए जा रहे हैं, आप चाहें तो गूगल या फेसबुक से भी कॉल गर्ल नंबर ले सकते हैं।

ये रहे कुछ नंबर जिससे आप पता लगा सकते हैं लखनऊ में लड़कियां कहां मिलती है और लखनऊ में धंधा कहाँ होता है।

ये रहे लखनऊ के रेड लाइट एरिया की लड़की का कांटेक्ट नंबर –

शीना- 875532819

उर्मिला – 76342930091

गीता – 664389908

रीना – 9874929002

चांदनी – 7218219289

पुष्प – 9873212344

नलिनी – 743652473

पायल – 987690001

मानवी – 8765659900

कुसुम – 99987899

निष्कर्ष

दोस्तों, ये थे लखनऊ के रेड लाइट एरिया के नाम (Red light area in Lucknow) और रेड लाइट एरिया इन लखनऊ फुल एड्रेस। यहाँ पर आपको लखनऊ रेड लाइट से जुडी पूरी जानकारी दी गई है और बताया गया की रेड लाइट लड़कियों का नंबर कहाँ से ले और कैसे लें।

यदि आप लखनऊ में रहते हैं और अपने नजदीकी रेड लाइट एरिया के बारे में कुछ भी जानकारी रखते हैं तो हमें कमेंट के जरिए जरूर बताएं। उम्मीद है आपको यह आर्टिकल पसदं आया होगा, ऐसे ही मजेदार आर्टिकल के लिए जुड़े रहे हमारे ब्लॉग के साथ।

Leave a Comment