विवाहिता को पटाने का तरीका : जानिये एक दिन में विवाहित स्त्री को कैसे पटाए 10 secret tips

विवाहिता को पटाने का तरीका: दोस्तों, दिल तो नादान होता है किसी पर भी आ सकता है। लड़की को पटाने की बात तो हर कोई करता है लेकिन जब दिल एक विवाहिता पर आ जाए तो क्या करें? विवाहित स्त्री को कैसे पटाए (vivahit Stri ko kaise pataye) यदि आप भी जानना चाहते हैं महिलाओं का दिल कैसे जीते तो आर्टिकल को पूरा पढ़ें।

क्योंकि आज हम जानने वाले हैं विवाहिता को पटाने का तरीका और साथ ही जानेंगे विवाहित महिला को पटाने का सबसे आसान तरीका जिससे वो एक ही दिन में पट जाए। हम इस बात की सलाह बिल्कुल भी नहीं देते हैं कि आप किसी शादीशुदा महिला की जिंदगी में दखलंदाजी करें लेकिन यदि महिला अकेले रहती है तो विवाहिता स्त्री को पटाने में कोई हर्ज नहीं है। तो चलिए शुरू करते हैं आज का Interesting Topic.

बड़ी उम्र की महिलाओं को कैसे आकर्षित करें?

ऐसा बहुत बार होता है कि लड़कों का दिल बड़ी उम्र की महिलाओं पर आ जाता है और वो सोचते हैं कि काश उन्हें पता हो विवाहित स्त्री को कैसे पटाए और कैसे लड़कियों को आकर्षित कैसे करें। ये इतना भी मुश्किल नहीं है जितना दिखता है, बस आपको सही तरीका पता होना चाहिए।

विवाहित स्त्री को कैसे पटाए
Vivahit Stri Ko Patane Ka Tarika

दिल और आँखों का क्या है, उसे किसी भी उम्र की लड़की या महिला पसंद आ सकती है। कोई महिला शादीशुदा भी है तो पहले तो वह एक लड़की ही है, उसके भी लड़कियों की ही तरह emotions हैं। कोई अगर महिला को चाहने वाला प्यार करने वाला मिल जाए और स्त्री को क्या चाहिए। लेकिन यदि कोई विवाहिता अपने परिवार में हंसी खुशी रह रही है अपने पति के साथ तो उसकी जिंदगी में घुसना गलत होगा।

इसके बजाय हम सलाह देंगे कि आप हमारी पोस्ट तलाकशुदा महिलाओं के मोबाइल नंबर और विधवा महिला के नंबर को पढ़ें जहाँ आपको सुन्दर महिलाओं के नंबर मिल जाएंगे। बस फिर कीजिये जी भरकर बातें। चाहे तो इन्हे पटाकर अपनी जिंदगी में शामिल कर लीजिये या फिर टाइम पास करिये, आपकी मर्जी है लेकिन परेशान न करें।

विवाहिता को पटाने का तरीका – Vivahit stree ko kaise pataye

आपको भले ही विवाहिता स्त्री कितनी भी पसंद क्यों न हो, आप उसे तभी आकर्षित कर पाएंगे जब वो अपनी जिंदगी से खुश ना हो, संतुष्ट न हो, या उनका आदमी उनसे दूर रहता है। अपनी खुशहाल जिंदगी जी रही विवाहिता को पटाने का ख्याल मन से निकाल लें वरना ये दांव उल्टा भी पढ़ सकता है।

लेकिन अगर आपको कोई महिला पसंद आ ही गई है और आपको उसे पटाना ही है हर हाल में, तो नीचे दिए विवाहित स्त्री को कैसे पटाएं पूरा पढ़े।

इसे भी पढ़ें – चाची और भाभी को पटाने के 10 अचूक तरीके: बस 3 दिन में चाची आपके पास 

केयर करें

विवाहित महिला को पटाने का सबसे आसान तरीका तरीका है कि आप उसकी केयर करें और अगर महिला अकेले रहती है तो समझ लीजिए आपकी लॉटरी ही निकल जाएगी। चाहे कोई कितनी ही स्वाभिमान की बात करे, लेकिन स्त्री और पुरुष दोनों को ही एक दूसरे के सहारे की जरूरत होती है। इसीलिए तो भगवान ने स्त्री और पुरुष बनाएं है।

तो अगर आप एक शादीशुदा स्त्री को पटाने का सोच रहे हैं तो अपने अंदर Caring nature लाइए। जब भी आप अपनी चहेती स्त्री से मिलें तो उसका हर समय हाल चाल पूछिए कि उसे कोई तकलीफ तो नहीं है या किसी चीज की जरूरत तो नहीं है। अगर वो परेशान है तो उसकी परेशानियां बाटिए।

अब इसका मतलब ये नहीं है कि आप हर समय उसके पीछे ही लगे रहें क्योंकि लड़कियों को ऐसे लड़के भी पसंद नहीं होते हैं जो सब कुछ छोड़ के लड़कियों के पीछे भागते रहते हैं। दूसरी बात यह है कि अगर स्त्री का आदमी साथ में ही रहता हो तो उसे शक हो सकता है और आपकी वजह से उनके शादीशुदा जिंदगी में अनबन हो सकती है।

इसे भी पढ़ें – सुन्दर और हॉट भाभी का मोबाइल नंबर और व्हाट्सएप नंबर अभी लें 

विवाहित स्त्री को कैसे पटाए? महिला की जानकारी जुटाएं

महिला को आकर्षित करने के मनोविज्ञान कहते हैं कि आपको महिला या लड़की की अधिक से अधिक जानकारी होनी चाहिए। जितना जानकारी आपके पास होगी उतना ही विश्वास से आप बात कर पाएंगे और महिला को यकीन दिला पाओगे की  आप उन्हें कितना चाहते हैं।

अब सवाल ये उठता है कि किसी महिला की जानकारी कैसे प्राप्त की जाए और विवाहिता को कैसे पटाएं और आकर्षित करें। सबसे आसान तरीका है कि आप जब भी महिला से मिलें, उनकी निजी जिंदगी और उनके पसंद, नापसंद, और आदतों को जाने। दूसरा तरीका है कि आप महिला की दोस्त से बात करें क्योंकि एक स्त्री अगर अपनी सभी बातें किसी से शेयर करती है तो वह है उसकी दोस्त।

महिला की दोस्त को अपने विश्वास में लें, उसे बताएं कि आप उसकी दोस्त को कितना चाहते हैं। इस तरह से आप जानकारी ले पाएंगे और दोस्त की नजरों में भी आपकी इज्जत बढ़ेगी जो बाद में आपके बहुत काम आएगी।

बड़ी उम्र की महिलाओं को कैसे आकर्षित करें? गिफ्ट दें

कोई उसे प्यार से उसकी पसंद का गिफ्ट दे तो और विवाहित स्त्री को क्या चाहिए? गिफ्ट देना किसी भी लड़की और विवाहिता को पटाने का तरीका में सबसे अच्छा है और अगर गिफ्ट वही जो उसे पसंद है तो फिर क्या कहने। लेकिन आप कैसे पसंद का गिफ्ट लाएंगे, आपको कैसे पता चलेगा की महिला को क्या पसंद है।

इसे भी पढ़ें – वायरल पूजा कुमारी का मोबाइल नंबर और फोटो यहाँ मिलेगा- एक बार जरूर बात करें 

इसके लिए आप ऊपर बताए गए तरीकों को फॉलो करेंगे तो आप समझ जाएंगे लड़की को क्या पसंद है। अगर नहीं भी पता है तो आप उसकी दोस्त से पता कर सकते हैं या फिर बातों बातों में उस स्त्री से ही पूछ लें। लेकिन गिफ्ट इस तरह न दें कि उसे एहसान सा महसूस हो जैसे घर का कोई सामान न ही दें तो बेहतर है। आप स्त्री से जुडी कोई भी चीज़ दे सकते हैं।

Vivahit Stri ko kaise pataye – खुद को Attractive बनाएं

चाहे आप कितना ही जतन कर लें लेकिन महिला को आकर्षित करने के लिए आपको physically थोड़ा स्ट्रॉन्ग तो होना ही पड़ेगा। आप दिखने में जितना अट्रैक्टिव होंगे उतना ही आसान आपका स्त्री को पटाना रहेगा। Attractive होने का मतलब ये नहीं है कि आप दिखने में सुंदर हों या गोरे चिट्टे हों।

अट्रैक्टिव का आकलन आपके रहने का तरीका, lifestyle, आपके कपड़े पहनने का ढंग, बोलने का तरीका इत्यादि पर भी निर्भर करता है। अगर आप महिला से इसी प्रकार से बात करें तो महिला आपकी ओर आकर्षित जरूर होगी। लेकिन जल्दबाजी न करें महिला को आपको समझने का मौका दें। लेकिन हां, बात करने के लिए पहल जरूर करें।

विवाहित स्त्री को कैसे पटाए – WhatsApp में बात करें

हो सकता है कि विवाहित महिला आपकी ओर आकर्षित है और आपको चाहती भी है लेकिन वो आपसे बात करने में हिचकिचाहट महसूस कर रही हो। इसका कारण हो सकता है कि या तो शर्मीली है या फिर वह अपने पार्टनर की वजह से आपसे बात नहीं कर पा रही है। ऐसे में आपको पहल करनी पड़ेगी और उससे बात करनी पड़ेगी।

इसे भी पढ़ें – सुन्दर स्कूल / कॉलेज लड़कियों के WhatsApp ग्रुप 

सबसे सुंदर किन्नरों का मोबाइल नंबर और व्हाट्सएप नंबर

इसके लिए हम आपको बताते हैं विवाहिता को पटाने का तरीका (vivahita ko patane ka tarika). अगर विवाहित महिला आपसे बात नहीं कर पा रही है तो आप महिला का नंबर लीजिये और उसे whatsapp पर मैसेज करें। अगर आपने ऊपर के सभी स्टेप्स अपनाएं हैं तो आपको नंबर लेने में आसानी नहीं होगी।

आप बहाने से भी महिला का नंबर ले सकते हैं जैसे आप महिला से बोल सकते हैं कि “मैं काम से बाहर जा रहा हूँ और कोई घर पर आए तो मुझे फ़ोन करें। इसमें आप अपने दोस्त की मदद ले सकते हैं। दूसरा तरीका है कि आप महिला की मदद करें और कोई सामान लाना है तो कॉल करें कहकर उसका नंबर ले सकते हैं। ऐसे शादीशुदा लड़की पटाने के तरीका हमेशा काम करते हैं।

महिलाओं का दिल कैसे जीते?

अभी तक हमने देखा कि विवाहित स्त्री को कैसे पटाएं और विवाहिता को पटाने के आसान तरीके क्या हैं, लेकिन साथ ही आपको महिलाओं का दिल जीतने का हुनर भी आना चाहिए। यदि आप महिला को भली भांति समझेंगे, उनकी बात सुनेंगे और उन्हें खुश रखेंगे तो उसका पार्टनर होने के बावजूद महिला आपकी ओर आकर्षित हो जाएगी। नीचे बताए गए tips फॉलो करें, इससे आप किसी भी स्त्री को पटा सकते हैं। 

  • जिस महिला को पसंद करते हैं उसे कुछ विशेष महसूस कराएं
  • महिला हो सकता है खुलकर बात न कर पाती हो इसलिए पहले दोस्ती का हाथ बढ़ाएं
  • स्त्री की छोटी छोटी बातों का ध्यान रखें और परिचय बनाना शुरू करें
  • कभी कभी आप फ़्लर्ट, रोमांटिक और मजाकियां बात भी करें
  • किसी फंक्शन के दौरान तारीफ करें क्योंकि पब्लिक में की गई तारीफ बहुत मायने रखती है एक लड़की के लिए
  • आजकल लड़के सबसे बड़ी गलती ये करते हैं कि बिना महिला को जाने से*** की बातें करने लगते हैं, लेकिन शारीरिक संबंध बनाने की बात ना करें
  • महिला को रेस्पेक्ट दें और प्यार से बात करें

निष्कर्ष

दोस्तों, ये थे कुछ विवाहिता को पटाने के तरीके जो न केवल बहुत ही आसान है बल्कि 100% कारगर भी हैं, आजमा कर देख लीजिये। यदि महिला अपनी निजी और रोमांटिक जिंदगी से खुश नहीं है तो विवाहित महिला को पटाना बहुत ही आसान हो जाता है। इसके लिए आपको महिला से बातचीत करनी पड़ेगी जिससे उसकी जिंदगी के बारे में पता चलेगा।

लेकिन हाँ, हम किसी भी महिला के शादीशुदा जीवन में दखल देने का समर्थन नहीं करते हैं, यह आर्टिकल सिर्फ मनोरंजन के लिए लिखा गया है। आप और किसी भी लड़की को पटा सकते हैं, लड़कियों की कमी नहीं है। यहाँ बताए गए विवाहित स्त्री को कैसे पटाए secret tips सभी के साथ शेयर करें।

 

 

 

Leave a Comment