bhabhi ko kaise pataye : भाभी को प्यार में पागल करने के 10 तरीके ( बहुत आसान है यार 😉 )

Bhabhi Ko kaise Pataye: आजकल की लड़कियों के नखरे तो आप जानते ही हैं, उन्हें पटाने के लिए कितनी मेहनत करनी पड़ती है। इसलिए आज जानिए भाभी को कैसे इम्प्रेस करे और भाभी को कैसे पटाये। इससे भी मजेदार बात यह है कि भाभी आसानी से पट भी जाती है अगर यहाँ बताए गए bhabhi ko patane ke tips आप अपनाएंगे तो।

अगर आप बहुत सारी लड़कियों को try मार चुके हैं लेकिन बात नहीं बन रही तो परेशान न हों। आप बहुत कम मेहनत कर के ही आप मजे कर सकते हैं हमारे इस आर्टिकल Bhabhi ko kaise pataye formula को पढ़कर। तो देर किस बात की है, अभी यहाँ बताए गए धमाकेदार फॉर्मूलों को लागू करें।

भाभी को कैसे पटाये – Bhabhi ko patane ka tarika

bhabhi ko kaise pataye
Bhabhi ko patane ke tarike and tips

नीचे आपको कुछ बेस्ट तरीके दिए जा रहे हैं जिससे आप भाभी, आंटी, चाची, या किसी भी शादीशुदा औरत को पटा सकते हैं। भाभी हो या कोई भी औरत, होती तो वह भी एक लड़की ही है और पटने का ख्वाब भी रखती हैं। आजकल की भाभियां भी इतनी हॉट और फ्रैंक होती हैं कि किसी भी लड़के का दिल मचल जाता है।

ऐसे में फिर लड़के भाभी को पटाने का सपना देखने लगते हैं लेकिन उन्हें समझ नहीं आता कि आखिर bhabhi patane ke liye kya kare? भाभी को कैसे इम्प्रेस करे? बस उनकी इसी दिली ख्वाहिश को पूरा करने में हम करेंगे मदद। आप चाहें तो हमारा पुराना आर्टिकल चाची/आंटी को कैसे पटाएं, भी पढ़ सकते हैं।

Bhabhi Ko kaise Pataye formula – उनसे बहाने से मिलते रहें

जी हाँ, जहाँ मुलाकातें होती हैं वहां बातें भी होती हैं और बातों ही बातों में बात भी बन जाती है। अगर किसी को दिल से चाहते हैं तो पहल भी आपको खुद ही करनी पड़ेगी तभी कामयाब हो सकते हैं। भाभी को पटाने की चाहत रखते हैं तो भाभी को अपनी आदत लगने दें।

यानि भाभी से अगर रोजाना मिलते रहेंगे तो भाभी को आपसे मिलने और बात करने की आदत हो जाएगी। जिस दिन आप भाभी से नहीं मिलेंगे तो भाभी बेचैन हो जाएंगी और खुद से आपको दूर नहीं होने देंगी।

अरे अरे ये कोई मूवी का सीन नहीं है बल्कि असल जीवन की सच्चाई है। भाभी से मिलने के आपके पास हज़ार बहाने हो सकते हैं जैसे किसी सामान के लिए भाभी के घर जा सकते हैं, कोई परेशानी लेकर भाभी के पास जा सकते हैं।

इसे भी पढ़ें – विवाहिता को पटाने का तरीका : जानिये एक दिन में विवाहित स्त्री को कैसे पटाए

भाभी को कैसे इम्प्रेस करे – उन्हें गिफ्ट दें

भाभी को कैसे इम्प्रेस करे

किसी भी लड़की को इम्प्रेस करने के लिए उन्हें गिफ्ट देने से बेहतर कोई तरीका हो ही नहीं सकता है। शायद ही ऐसी कोई लड़की हो जिसे गिफ्ट पसंद ना हो और भाभी को पटाने के टिप्स (bhabhi ko patane ke tips) सर्च करते हुए यहाँ तक पहुचें हैं तो इसे जरूर आजमाएं।

घबराइए मत, गिफ्ट का मतलब ये नहीं है कि आपको लाखों के या बहुत महंगे गिफ्ट देने हैं और आप आपके पास इतने पैसे नहीं हैं तो आप भाभी को पटा ही सकते हैं। आपको महंगा गिफ्ट नहीं बल्कि ऐसा गिफ्ट देना है जो आपकी भाभी को पसंद आए।

अब सवाल ये उठता है कि आपको कैसे पता चलेगा कि भाभी की पसंद क्या है? अगर आपने पहली टिप अच्छे से समझ ली है तो आपको भाभी के लिए गिफ्ट तलाशने में वक्त नहीं लगेगा। तभी तो हमने बोला कि भाभी से मिलते रहे और उनकी पसंद नापसंद को समझें।

भाभी को कैसे पटाये – Bhabhi Ko kaise Pataye

भाभी को कैसे पटाये

भाभी को पटाने का फार्मूला ढूंढ रहे हैं तो भाभी की किसी दोस्त या बहन को पटा लें। अब आप सोच रहे होंगे भाभी तो पट नहीं रही है तो उसकी दोस्त कैसे पटाएं? दोस्त को सच में नहीं पटाना है बल्कि उससे दोस्ती बढ़ानी है और उसका विश्वास जीतना है।

इसे भी पढ़ें – अमीर घर की औरतों के मोबाइल नंबर : अमीर और हॉट लड़कियों के नंबर

इससे होगा ये कि आप भाभी की दोस्त से भाभी के बारे में जानकारी जुटा सकते हैं जैसे भाभी को क्या पसंद है, उसका फेवरेट खाना क्या है, कहाँ घूमना पसंद है, भाभी की आदतें, इत्यादि। जब आपको भाभी से जुड़ी सभी जानकारियां होंगी तो आप भाभी को आसानी से पटा सकते हैं। और शयद दोस्त से ही आपको bhabhi ko patane ke tips भी मिल जाए।

Bhabhi patane ke liye kya kare – फोन में बात करें

Bhabhi Ko kaise Pataye

काफी सारे लड़के पूछते हैं कि bhabhi kaise pategi तो हमारा जवाब है भाभी को पटाने के लिए उनसे फोन में बात करें। अब आप सोच रहे होंगे फोन में कैसे पटेगी? तो जनाब हर लड़की या भाभी इतनी फ्रैंक नहीं होती है कि वे आपसे आमने सामने बात कर पाए। हो सकता है भाभी शर्मीली हो या आपसे बहुत कुछ कहना चाहती हैं लेकिन कह नहीं पाती हैं।

इसलिए कह रहे हैं उनसे फोन में बात करिए जिससे वे आपसे मिले बिना ही अपने दिल की बात कह सके। साथ ही आपको भी भाभी से छुपकर बात नहीं करनी पड़ेगी और बातें मजेदार रही तो जल्द ही भाभी आपसे इम्प्रेस हो जाएगी। आप धीरे नॉर्मल बातो से प्यार भरी बातें कर सकते है लेकिन भाभी से संकेत मिलने के बाद ही कोई कदम उठाएं।

लेकिन आपको भाभी को पटाने के लिए नंबर कहां मिलेगा? नो टेंशन, हम पहले ही अपने एक आर्टिकल में हॉट भाभी के नंबर लिस्ट 2023 दे चुके हैं। आप यहां से नंबर लेकर भाभी से बात कर सकते हैं और उन्हें पटा सकते हैं। लेकिन हां, डायरेक्ट ऐसी वैसी बात न करें, थोड़ा माहौल को समझें उसी के साथ आगे बढ़े।

Sagi bhabhi ko kaise pataye Formula – मुस्कुराना और eye contact

अधिकतर लड़के पूछते हैं कि सगी भाभी को कैसे पटाए। जब बात घर के अंदर की ही हो तो भाभी को पटाना और भी आसान हो जाता है क्योंकि आप हर समय भाभी के टच में रहते हैं और जब चाहें तब बात कर सकते हैं, मिल सकते हैं, और पटा भी सकते हैं।

लेकिन बात चाहे घर की भी हो तो भी भाभी को इम्प्रेस कर सकते हैं जब आप अपनी चाहत का कोई प्रमाण देंगे। अर्थात् जब भी सगी भाभी के दर्शन होते हैं उनसे मुस्कुराकर मिलें और जब भी बात करें तो उनकी आंखों में और होठों को देखकर बातें करें क्योंकि यह bhabhi ko patane ka tarika बड़ा जबरदस्त है।

इसे भी पढ़ें – गर्लफ्रेंड नहीं बन रही है? तो यहाँ से लें हॉट गर्लफ्रेंड के नंबर 

जब आप लड़की के होठों की ओर देखकर बात करते हैं तो लड़की (भाभी/चाची) को इशारा मिलता है कि आप उसे चाहते हैं और शायद करना भी चाहते हैं। इसी तरह आंखो ही आंखों में बात आगे बढ़ाएं, नजदीकियां बढ़ाएं और देखिए कमाल भाभी कैसे सेट होती है आपके साथ।

भाभी को कैसे इम्प्रेस करे – जिम जाएं

Bhabhi ko patane ka tarika

भाभी कैसे पटाए (bhabhi kaise pataye)? अधिकतर लड़की को बॉडी शॉडी और जिम करने वाले लड़के पसंद आते हैं और यही बात भाभी पर भी लागू होती है। जिम करने वाले लड़के दूर से ही attractive यानी आकर्षक लगते हैं और भाभी आसानी से उन पर फिदा हो जाती हैं।

अगर आप जिम नहीं कर सकते हैं तो कम से कम सुबह वॉक पर जरूर जाएं जिससे भाभी को महसूस हो कि आप अपनी बॉडी का ख्याल रखते हैं। लड़कियों को अच्छी बॉडी वाले लड़के अच्छे लगते हैं क्योंकि एक तो आकर्षक दिखते ही हैं साथ ही उनका स्टैमिना भी ज्यादा होता है, अब तो आप समझ ही गए होंगे मेरी बात।

लेकिन फालतू का शो ऑफ न करें भाभी के सामने क्योंकि भाभी बहुत अनुभवी होती है, उसे पता चल जाता है कि आप जबरदस्ती का ड्रामा कर रहे हैं। आपकी बॉडी सही होगी तो आपको कुछ करना ही नहीं है, भाभी खुद खीचें चलो आएगी आपकी ओर। ये बहुत शानदार तरीका है Bhabhi Ko kaise Pataye, जरूर आजमाएं।

Bhabhi ko patane ka tarika – साथ में घूमने जाएं

अभी भी भाभी को पटाने का तरीका ढूंढ रहे हैं तो भाभी के साथ घूमने जाएं। भाभी को मनाकर किसी रोमांटिक जगह पर घुमाने ले जाएं जिससे भाभी आपसे साथ और अधिक खुल सके और अपने दिल की बात कह सके।

अक्सर लड़कियां और भाभियां घर के कामों में ही इतना उलझ जाती हैं कि वे अपने दिल की बात तक शेयर करने के लिए समय नहीं निकाल पाती हैं। अगर भाभी आपको चाहती होंगी तो बाहर घूमने जाने पर वो जरूर आपके साथ अपने दिल की बात करेंगी जिसके बाद आपकी किस्मत का ताला ही खुल जाएगा।

जो बात भाभी या घर में नहीं कर सकते हैं वो बातें आप खुलकर घूमने जाने में कर सकते हैं। आप खुद भी पहल कर सकते हैं यदि भाभी नहीं कर पा रही हैं तो लेकिन पहले इशारों को समझें ऐसे ही न कूद पड़ें। इशारे मतलब जैसे आपको बार बार मुस्कुराकर देखना, आपके होठों को देखना, जानबूझकर टच करना, इत्यादि।

भाभी को पटाने के फॉर्मूले – Bhabhi ko patane ke tips

  • भाभी को देख कर स्माइल करे
  • जरुरी है कि भाभी को पटाने के लिये उन से बात करें लेकिन सही समय आने पर
  • जब भी मौका मिले भाभी की हेल्प करें
  • हमेशा भाभी को देखकर स्माइल करें
  • भाभी को स्पेशल महसूस करवाएं जैसे आपको उनके सिवा और कोई नहीं पसंद
  • बात करते समय हमेशा भाभी से आई कांटेक्ट करें
  • आप भाभी के साथ चैट करें। चैट करने के लिए लड़कियों के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें
  • भाभी से इशारों में बात करें और उनके इशारों को समझें
  • ध्यान रखें भाभी से पब्लिक प्लेस में बात ना करें बल्कि एकांत में करें
  • ये बताने की जरूरत नहीं है लेकिन भाभी की उम्र ना पूछें
  • भाभी को पटाने के लिए बॉडी बनाएं
  • आप भाभी को पार्क मे या कहीं अच्छी जगह पर घुमाने ले जाएं
  • भाभी को पटाने में जल्दबाजी न करें
  • सगी भाभी को कैसे पटाए : भाभी के कामों में हाथ बटाए
  • आप भाभी को इम्प्रेस करने के लिये उन से मजाक मस्ती करें
  • भाभी से अपने मन की बात कहे

निष्कर्ष

इस आर्टिकल को पढ़कर आप जरूर समझ गए होंगे Bhabhi Ko kaise Pataye formula , भाभी को कैसे पटाएं, और भाभी को कैसे इम्प्रेस करें। लड़कियों के मुकाबले भाभी को पटाना ज्यादा आसान होता क्यूंकि एक तो भाभी फ्रैंक होती हैं और दूसरा वो Mature भी होती हैं और एक दम से समझ जाती हैं आपके इशारे।

उम्मीद है आपको हमारा भाभी को पटाने के तरीके आर्टिकल पसंद आया होगा। हम अपनी साइट में लड़कियों को पटाने और उनके नंबर शेयर करते रहते हैं। हमारे आर्टिकल की तुरंत अपडेट पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल से आज ही जुड़ें और हेल्थ के साथ एंटरटेनमेंट का डोज भी लें।

 

Leave a Comment